• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन से पहले शेयर की बेटी अनायरा की तस्वीरें, कुछ ऐसे मना रहे हैं नवरात्री

कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा के तीन महीने पूरे होने पर उनकी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अनायरा काफी क्यूट लग रही हैं।
author-profile
Published -02 Apr 2020, 09:37 ISTUpdated -02 Apr 2020, 09:43 IST
Next
Article
best photos of kapil sharma daughter

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने फैन्स को नवरात्री की कंजक पूजन या कन्या पूजन की याद दिला दी। अष्टमी के दिन उन्होंने अपने बेटी अनायरा की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अनायरा इसमें बहुत ही क्यूट दिख रही हैं और वो लहंगा चुनरी पहने बैठी हैं। अनायरा की तस्वीर में जो सबसे अच्छी बात है वो ये कि अनायरा बहुत मुस्कुरा रही हैं। उनकी मुस्कुराहट यकीनन काफी क्यूट लग रही है और कपिल शर्मा के फैन्स के  लिए ये किसी तोह्फे से कम नहीं है। महज कुछ ही घंटों में इस तस्वीर पर 12 लाख लाइक्स आ गए थे और लोग अनायरा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे।

कपिल शर्मा जो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनायरा की बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट नहीं करते, लेकिन जब भी करते हैं तब अनायरा की तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। कपिल शर्मा ने अपनी बेटी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'जय माता दी' अनायरा अब 3 महीने की हो चुकी हैं और ये तस्वीरें कन्या पूजन की लगती हैं। क्योंकि नवरात्री चल रही है और अष्टमी और नवमी को कन्या पूजन किया जाता है तो कपिल ने अपनी बिटिया के साथ भी कंजन पूजन कर ही लिया।

जहां तक अनायरा का सवाल है वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं और दोनों तस्वीरों में वो बहुत मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। ये तस्वीर शेयर होते ही वायरल हो गई थी।

इसे जरूर पढ़ें- कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की ग्रेंड पंजाबी वेडिंग की ये अनदेखी तस्वीरें देखिए

 
 
 
View this post on Instagram

Jai mata di 🙏 #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter 😍 #3monthsold #gratitude 🙏 🧿

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) onApr 1, 2020 at 6:32am PDT



एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में अपने गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को उनके घर अनायरा का जन्म हुआ। ये पहली बार नहीं है जब कपिल शर्मा ने अनायरा की तस्वीर शेयर की है। इसके पहले भी कपिल अनायरा के क्यूट एक्सप्रेशन वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुके हैं।

Recommended Video



इसे जरूर पढ़ें- कपिल शर्मा ने बताया कब हुआ गिन्नी चतरथ से प्यार, जानें कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

ये तस्वीर उन्होंने 15 जनवरी को शेयर की थी जब आधिकारिक तौर पर उन्होंने अनायरा को दुनिया से मिलवाया था। इसका कैप्शन लिखा था, 'हमारे दिल के टुकड़े से मिलिए, ये हैं अनायरा'.. अनायरा के एक्सप्रेशन देख यहां भी आप कह सकते हैं कि वो अभी से ही काफी एक्सप्रेसिव हैं। अनायरा की क्यूट हंसी वाकई कई लोगों के लिए मोटिवेशन बन सकती है।

kapil sharma daughter cute photo

कपिल शर्मा ने अनायरा के जन्म को लेकर भी ट्वीट कर बताया था। 10 दिसंबर 2019 को ही उन्होंने इसकी जानकारी सभी को दे दी थी।

 

कुछ ऐसा रहा है कपिल का सफर-

अब क्योंकि कपिल शर्मा का जन्मदिन है तो थोड़ी सी उनकी भी बात कर ली जाए। कपिल शर्मा को शोहरत मिली थी 2007  के रिएलिटी शो 'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से मिली थी। उनकी कॉमेडी टाइमिंग के चलते वो इतने फेमस हो गए और घर-घर में पसंद किए जाने लगे। इसके बाद कॉमेडी सर्कस के 6 सीजन भी कपिल ने होस्ट किए और वो एक सक्सेसफुल टीवी होस्ट के तौर पर सामने आए। हालांकि, बीच में कपिल को लेकर कई विवाद भी हुए, कई स्टार्स और बॉलीवुड एक्टर्स ने कपिल शर्मा पर कई तरह के आरोप लगाए और एक ऐसा दौर भी आया जब उनके सितारे गर्दिश में चले गए। कपिल की दो फिल्में रिलीज हुईं लेकिन वो भी फ्लॉप। पर इसी बीच उनका साथ दिया गिन्नी चतरथ ने।



गिन्नी और कपिल जो लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे और डेट कर रहे थे वो उनके रिश्ते के बीच भी कई उतार चढ़ाव आए, लेकिन फिर कपिल ने आखिरकार गिन्नी को अपना बना ही लिया। 2018 दिसंबर में शादी के बाद कपिल और गिन्नी की जिंदगी में अनायरा आईं।

कपिल शर्मा की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी जैसी ही है। फर्श से अर्श तक की कहानी काफी रोमांचक है। फिलहाल कपिल शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ लॉक डाउन में हैं। वो अपने फैन्स को कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर आगाह भी कर चुके हैं। इस वक्त सभी के लिए सुरक्षित रहना बहुत जरूरी है और उम्मीद है कि आप भी सुरक्षित ही होंगे। ऐसी ही अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी से।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।