बैडमिंटन की पॉपुलर प्लेयर ज्वाला गुट्टा और साउथ एक्टर विष्णु विशाल 22 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी का समारोह हैदराबाद में आयोजित किया गया था। ज्वाला गुट्टा की शादी में परिवार और करीबी दोस्त नज़र आए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही हैं। ज्वाला ने अपनी शादी में ग्रीन कलर और रेड बॉर्डर वाली बेहद ख़ूबसूरत साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कॉपर ब्लाउज़ पहना था। ज्वाला अपने वेडिंग आउटफ़िट में सिंपल और एलिगेंट लग रही हैं। 

बात करें विष्णु विशाल की तो वह भी ट्रेडिशनल कुर्ता में नज़र आए। इसके साथ उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली धोती पहनी हुई थी। सामने आई तस्वीरों में दोनों की जोड़ी ख़ूब जम रही है। वहीं उनकी वेडिंग की तस्वीरों पर फैंस ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। कोरोना महामारी की वजह से ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल ने गिनेचुने लोगों को ही शादी में आमंत्रित किया था। 

हल्दी सेरेमनी में मस्ती करती नज़र आईं ज्वाला गुट्टा

wedding photos

ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल की शादी से एक दिन पहले हैदराबाद में ही दोनों की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई थी। हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ज्वाला पीली साड़ी में नज़र आ रही हैं। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ वह ख़ूब मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वहीं शादी की रस्मों के बीच विष्णु विशाल सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हाथ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट कर रहे हैं। एक्टर ने तमिल भाषा में ज्वाला गुट्टा का नाम अपनी कलाई पर गुदवाया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'लाइफ'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़ें: प्रेरणा चक्रवर्ती-निवेश जैन ने लॉकडाउन में 'वेगन वेडिंग' कर पेश की मिसाल, आप भी ले सकते हैं टिप्‍स

पीले फूलों से सजा मंडप

ywllow attaire

हल्दी सेरेमनी के लिए मंडप पीले फूलों से सजाया गया था। यही नहीं रिश्तेदार और सभी दोस्त भी पीले आउटफ़िट में नज़र आए। इसके अलावा स्टेज को पीले, पर्पल, ग्रीन, और सफेद फूलों से सजाया गया था। लंबे वक़्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल आख़िर शादी के बंधन में बंध गए हैं। पुलकित सम्राट समेत कई सेलेब्स ने ज्वाला को शादी की बधाईयां दी हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इन सभी का शुक्रिया भी अदा किया है।

इसे भी पढ़ें: Radhe: क्या फैंस की ईद की रौनक़ बढ़ा पाएंगे सलमान खान, देखें भाईजान की फ़िल्म के ट्रेलर में है कितना दम

Recommended Video

पिछले साल ज्वाला गुट्टा और विष्णु विशाल ने की थी सगाई

sagai photos

पिछले साल ज्वाला गुट्टा ने अपने जन्मदिन के मौक़े पर विष्णु विशाल से सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को दी थी। पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो महाराष्ट्र में जन्मी ज्वाला गुट्टा हैदराबाद में पली बढ़ी हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई-लिखाई भी यहीं से की है। बैडमिंटन खेलना भी उन्होंने हैदराबाद से ही शुरू किया था, उन्होंने इंटरनेशनल लेवल पर कई पदक अपने नाम किए हैं। शानदार खिलाड़ी होने के साथ-साथ ज्वाला गुट्टा अक्सर अपने बेबाक़ अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। सामाजिक मुद्दों पर ज्वाला खुलकर अपनी बात रखती हैं।

यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।