इंडियन बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ज्वाला जल्द एक्टर विष्णु विशाल से शादी करेंगी। बता दें कि ज्वाला और विष्णु एक दूसरे को काफ़ी समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल ही उन्होंने अपने 37वें जन्मदिन के मौक़े पर विष्णु से सगाई की थी। इस ख़बर के बाद फैंस काफ़ी हैरान हुए थे, इसके बाद से ही फैंस उनकी शादी का इंतज़ार कर रहे थे। फाइनली ज्वाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनाउंस कर दिया है कि वह इस महीने 22 अप्रैल को शादी करने जा रही हैं।

ज्वाला गुट्टा दूसरी बार शादी करेंगी, इससे पहले उन्होंने साल 2005 में बैटमिंटन प्लेयर चेतन आनंद से शादी की थी। कुछ साल तक साथ रहने के बाद ज्वाला ने चेतन से 2011 में तलाक़ ले लिया था। वहीं ज्वाला की तरह विष्णु की भी ये दूसरी शादी है। उन्होंने 2010 में रजनी नटराजन से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आर्यन है। शादी के सात साल बाद विष्णु विशाल ने रजनी नटराजन से तलाक़ ले लिया था।

ज्वाला गुट्टा की पहली शादी टूटने की वजह

jwala gutta first marriage

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार ज्वाला गुट्टा की पहली शादी टूटने का कारण पूर्व क्रिकेटर अजहरूद्दीन से बढ़ती उनकी नज़दीकियों को बताया गया था। हालांकि बाद में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि चेतन से मेरी शादी टूटने की वजह इज़्ज़त है। एक रिश्ते में एक-दूसरे की इज़्ज़त करना बहुत ज़रूरी है, लेकिन मेरे और चेतन के रिश्ते में एक दूसरे के प्रति इज़्ज़त कम हो गई थी। इसलिए हमने अलग होने का फैसला लिया। आप एक कपल के तौर पर तभी आगे बढ़ सकते हैं जब आप दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करें। ज्वाला ने अपने करियर में कई अवॉर्ड जीते हैं, जिसमें उन्हें कांस्य पदक, और अर्जुन पुरस्कार जैसे कई राष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jwala Gutta (@jwalagutta1)

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स ने दी गुड़ी पड़वा और बैसाखी की बधाई, देखें तस्वीरें

साउथ के पॉपुलर एक्टर हैं विष्णु विशाल

jwala gutta instagram post

विष्णु विशाल साउथ के पॉपुलर एक्टर है, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। पर्दे पर वह अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फ़िटनेस को लेकर भी काफ़ी सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। साउथ इंडस्ट्री में विष्णु विशाल ने साल 2009 में फिल्म Vennila Kabadi Kuzhu से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने Bale Pandiya, Neerparavai, Gopi जैसी कई फ़िल्मों में काम किया है। वह एनिमल ड्रामा फ़िल्म हाथी मेरे साथी में भी नज़र आ चुके हैं। इस फ़िल्म में उनके साथ कल्कि कोचलिन, और पुलकित सम्राट जैसे एक्टर्स नज़र आए थे। इस फ़िल्म में उन्होंने तेलुगू ऑडियंस के लिए काम किया था। वहीं इस फ़िल्म को तेलुगू के अलावा हिंदी, और तमिल भाषाओं में भी दिखाया गया था। आने वाले दिनों में विष्णु विशाल बाहुबली फ़ेम एक्टर राणा डुग्गूबाती के साथ फ़िल्म अरण्या में नज़र आएंगे।

इसे भी पढ़ें:  Tragic Love Story: दर्द भरी थी कबीर बेदी और परवीन बॉबी की प्रेम कहानी

 

एक्टर नहीं क्रिकेटर बनना चाहते थे विष्णु विशाल

jwala gutta badminton

साउथ एक्टर और फ़िटनेस आइकन विष्णु विशाल अभिनेता नहीं बल्कि एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने क्रिकेट अकेडमी भी ज्वाइन की थी, लेकिन इसकी ट्रेनिंग के दौरान उनके पैर में चोट लग गई। इस हादसे के बाद विष्णु विशाल का इंट्रेस्ट क्रिकेट की तरफ से हटता चला गया। इसके बाद उनका झुकाव एक्टिंग की तरफ होने लगा और साल 2009 में उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू किया।

यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।