बॉलीवुड एक्शन हीरो विद्युत जामवाल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं, जिसे देखने के बाद उनकी इंगेजमेंट की खबरें आने लगीं। रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर पिछले कुछ महीनों से फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी को डेट कर रहे थे। ऐसे में अब दोनों ने सीक्रेट सगाई भी कर ली है। वायरल हुई तस्वीरों में विद्युत नंदिता हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, नंदिता महतानी और विद्युत जामवाल ने कुछ दिन पहले ही सगाई की है। इसके बाद दोनों ने ताजमहल के सामने तस्वीर क्लिक कराकर सबके सामने एक-दूसरे से प्यार का इजहार किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्युत और और नंदिता पिछले 5 महीने से डेट कर रहे हैं। बता दें कि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन इनकी तस्वीरों पर एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने कमेंट कर बधाई देकर इनके रिश्ते पर मुहर लगाई है।

डिनो मोरिया के साथ भी चला था नंदिता का अफेयर

vidyut jamwal gf

फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी का नाम इंडस्ट्री में कई लोगों के जुड़ चुका है। नंदिता करिश्मा कपूर के एक्स पति संजय कपूर की पहली पत्नी थीं। नंदिता ने शादी के 5 साल बाद यानी साल 2002 में तलाक ले लिया था। यही नहीं उनका नाम बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर से भी जुड़ा था। उस वक्त रणबीर इंडस्ट्री में काफी नए थे हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं कहा। वहीं विद्युत जामवाल से पहले नंदिता और डिनो मोरिया का अफेयर काफी लंबे समय तक चला था। रिपोर्ट्स की माने तो डिनो मोरिया नंदिता से शादी करना चाहते थे। जबकि वह इसके लिए तैयार नहीं थीं। काफी समय तक साथ रहने के बाद 2016 में नंदिता और डिनो मोरिया अलग हो गए हैं। बता दें कि नंदिता और विद्युत एक-दूसरे की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Birth Anniversary: राज कपूर के अफेयर से लेकर नीतू के डर तक, जब ऋषि कपूर ने खोल दी बॉलीवुड की पोल

 

मोना सिंह को डेट कर चुके हैं विद्युत जामवाल

vidyut jamwal and mona singh

वैसे तो एक्टर अक्सर अपने एक्शन और स्टंट को लेकर चर्चा में रहते हैं। कम ही देखा गया है कि उनके लिंकअप या फिर अफेयर की खबरें सामने आती हैं। नंदिता महतानी संग अफेयर से पहले विद्युत जामवाल का नाम एक्ट्रेस मोना सिंह के साथ जुड़ा था। जूम की रिपोर्ट के अनुसार, विद्युत जामवाल ने खुद इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि वह इस वक्त मोना सिंह को डेट कर रहे हैं। हालांकि, वह नहीं चाहते हैं कि कोई इसे लेकर गॉसिप करे। यही नहीं मोना सिंह ने भी विद्युत के लिए खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इजहार किया था। दोनों ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2014 में उनका ब्रेकअप हो गया था।

इसे भी पढ़ें: Happy Birthday: अपने विदेशी बॉयफ्रेंड से गुपचुप की थी राधिका आप्‍टे ने शादी, जानें एक्ट्रेस की लव स्‍टोरी

Recommended Video

मोना सिंह और विद्युत जामवाल का ब्रेकअप

vidyut jamwal breakup

मोना सिंह टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, और जब उनका नाम विद्युत जामवाल से जुड़ा तो फैंस उनकी शादी के कयास लगाने लगे थे। दोनों का रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। दोनों ने कभी भी अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उस वक्त विद्युत काफी व्यस्त रहने लगे थे। जिसकी वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता पा रहे थे। इसके अलावा उस वक्त मोना सिंह का एक एमएमएस भी वायरल हुआ था, जिसकी वजह से मोना सिंह काफी परेशान रहने लगी थीं। ब्रेकअप के पीछे एमएमएस वायरल वीडियो भी मुख्य वजह था।

उम्मीद है कि आपको विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। बॉलीवुड कलाकारों की पर्सनल लाइफ और उनकी लव स्टोरी से जुड़ी दिलचस्प बातों को जानने के लिए देखती रहें हरजिंदगी।