फिल्‍म बाहुबली की लोकप्रियता ने साउथ इंडियन एक्‍टर प्रभास का स्‍टारडम केवल भारत में ही नहीं बल्कि अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर बढ़ा दिया है। प्रभास का आकर्षक लुक और जबरदस्‍त एक्टिंग की पूरी दुनिया दीवानी हो चुकी है। जहां एक तरफ अभी भी लोग फिल्‍म बाहुबली के हैंगओवर से खुद को बाहर नहीं निकाल पाए हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रभास फिर से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। प्रभास अब जल्‍दी ही बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ स्‍क्रीन पर नजर आएंगे।

दीपिका पादुकोण और प्रभास दोनों ने ही इस बात की पुष्टि करते हुए अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि दोनों ही अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में साथ काम करने वाले हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की इस तस्वीर को फैंस बता रहे हैं उनकी Engagement Picture, पढ़ें पूरी खबर

फिल्‍म के बारे में जानकारी 

आपको बता दें कि यह फिल्‍म प्रभास की 21वीं‍ फिल्‍म होगी। फिल्‍म तेलुगू भाषा में होगी और इसे हिंदी व तमिल में डब किया जाएगा। इस फिल्‍म से जुड़ी सबसे रोचक बात यह है कि दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार किसी फिल्‍म में साथ काम कर रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ काम करने के लिए काफी एक्‍साइटेड नजर आ रहे हैं। इस फिल्‍म की कहानी के बारे में अभी ज्‍यादा जानकारी उपलब्‍ध नहीं है, मगर इतना जरूर बताया जा रहा है कि यह फिल्‍म एक 'साइंस फिक्‍शन' होगी और इसेे नाग अश्विन निर्देशित करेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें: साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर का शानदार एक्‍शन, दे रहे हॉलीवुड को मात

 

प्रभास की फेवरेट एक्‍ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण 

फिल्‍म 'साहो' के प्रमोशन के दौरान प्रभास जब 'द कपिल शर्मा' शो में आए थे तब उनसे पूछा गया था कि बॉलीवुड की कौन सी वह एक्‍ट्रेसेस हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहते हैं। तब प्रभास ने कहा था, 'मुझे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्टा और कैटरीना कैफ बहुत पसंद हैं। मैं उनके साथ काम जरूर करना चाहूंगा।' ऐसे में अपनी फेवरेट बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ अगली फिल्‍म में काम करने पर प्रभास बेहद खुश हैं। प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस फिल्‍म की घोषणा से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और साथ में एक कैप्‍शन लिखा है , 'We are very excited to have @deepikapadukone on board, welcome😊' । दीपिका पादुकोण भी प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। दीपिका ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और कैप्‍शन लिखा है, 'Beyond Thrilled!Cannot wait for what we believe is going to be an incredible journey ahead...❤️❤️❤️'

आपको बता दें कि प्रभास ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस में केवल श्रद्धा कपूर के साथ ही नहीं बल्कि पूजा हेगड़े के साथ भी काम किया है। प्रभास ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर अपकमिंग फिल्‍म 'राधे श्‍याम' का पोस्‍टर शेयर किया है। फिल्‍म में उनकी को-स्‍टार एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े हैं। फिल्‍म में प्रभास एक ज्‍योतिषी का किरदार निभा रहे हैं। पोस्‍टर को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म बेहद रोमांटिक होगी। वैसे प्रभास एक्‍शन हीरो हैं। फिल्‍म बाहुबली में उन्‍होंने जबरदस्‍त एक्‍शन किया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। उम्‍मीद की जा रही है दीपिका पादुकोण के साथ अपनी अगली फिल्‍म में वह एक्‍शन करते हुए नजर आएंगे। 

Recommended Video

गौरतलब है, दीपिका पादुकोण की लास्‍ट फिल्‍म 'छपका' थी। फिल्‍म में दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म में दीपिका की दमदार एक्टिंग की सभी ने तारीफ भी की थी। अब दीपिका अपने एक्‍टर पति रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म '83' में जल्‍द ही नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में जहां रणवीर ने फेमस क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई है वहीं दीपिका फिल्‍म में कपिल देव की वाइफ की भूमिका में नजर आएंगी। 

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से जुड़ी और भी रोचक खबरें पढ़ने के लिए जुड़ी रहें herzindagi से।