बाहुबली यानि सुपरस्टार प्रभास एक बार फिर फिल्म 'साहो' में एक्‍शन पैक्‍ड थ्रिलर के साथ सिनेमा में धमाल मचाने वापस आ रहे हैं। जी हां प्रभास की अपकमिंग फिल्‍म साहो का टीजर रिलीज हो चुका है। साहो के टीजर की जानकारी फिल्‍म के एक्‍टर प्रभास और एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। इस पावर पैक्ड एक्शन फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनी है। इस फिल्‍म में आपको प्रभास ही नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती हुए दिखेंगी। उनका एक्‍शन देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह हॉलीवुड को मात दे रहे हैं। फिल्‍म का टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

इसे जरूर पढ़ें: वो महिलाएं जिन्होंने अपनी शर्तों पर बदल दी हिन्दी सिनेमा की तस्वीर


टीजर में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश और महेश मांजरेकर भी झलक दिखाई दे रहे हैं। जबकि यह प्रभास की रिलीज होने वाली पहली "बॉलीवुड" फिल्म है। साहो का टीजर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक्शन और सस्पेंस से भरपूर होने के कारण अपनी अच्‍छी छाप छोड़ने वाली है। ऊंची इमारतों के बीच बाइक चेसिंग, हवा में धुआं उड़ाती गाड़ियां, रेगिस्तान, हवा और पानी में शूट किए गए फाइट सीन्‍स बहुत ही प्रभावशाली है।  1 मिनट 38 सेकेंड के टीजर में फुल ऑन एक्शन का डोज है। फिल्म 300 करोड़ के शानदार बजट पर बनी है। म्‍यूजिक टी-सीरीज़ ने वी वामसी कृष्ण रेड्डी के साथ फिल्म का निर्माण किया है, जबकि इसे सुजीत द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

saaho bollywood film INSIDE

इसे जरूर पढ़ें: इन फिल्मों को देखकर आप भी खुद को रख सकती हैं हमेशा motivated

साहो सिनेमाघरों में 15 अगस्त के दिन रिलीज होगी। बाहुबली 2 के बाद प्रभास की रिलीज होने वाली ये पहली फिल्म है। हालांकि टीजर से कहानी का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। मेकर्स ने फिल्म की कहानी में सस्पेंस बरकरार रखा है। लेकिन निराश होने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि 15 अगस्‍त को आपको यह जबरदस्‍त एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म देखने को मिल ही जाएगी। और उम्‍मीद की जा रही हैं कि यह फिल्‍म बाहुबली का भी रिकार्ड तोड़ देगी।