हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ अपनी सगाई की पुष्टि करके एक्‍टर विक्रांत मैसी ने कई लड़कियों का दिल तोड़ दिया। जी हां 'दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'लिपस्टिक अंडर माय बुर्का' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई कर ली है। एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू के दौरान मैसी ने अपनी सगाई की जानकारी दी। उन्होंने पिछले महीने गुपचुप तरीके से हुई रोका सेरेमनी में सगाई की। लेकिन उन्‍होंने अपनी शादी के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है। 

इसे जरूर पढ़ें: शादी से पहले की ये 6 रस्‍में होती है बेहद खास, इनके बारे में जानें

vikrant massey engagement to girlfriend sheetal thakur inside

उनका कहना है कि "मुझे लगता है कि मैं सही समय पर इस बारे में बोलूंगा। लेकिन हां, घर में हमने एक बहुत छोटा प्राइवेट फंक्‍शन रखा था। मैं सही समय पर शादी और हर चीज के बारे में बात करूंगा।" मैसी पिछले चार वर्षों से अपनी ALTBalaji की वेब-सीरीज़ ब्रोकन बट ब्यूटीफुल को-स्टार और ऑन-स्क्रीन वाइफ शीतल ठाकुर को डेट कर रहे हैं। कथित तौर पर रोका समारोह नवंबर मीड में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में हुआ था। 

vikrant massey engagement to girlfriend sheetal thakur inside

मैसी और शीतल दोनों ने अपने पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बांधे रखने के बाद अफवाहों का दौर शुरू कर दिया। विक्रांत के बर्थडे पर, शीतल ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक प्यारी सी फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "मेरे जीवन की रोशनी को जन्मदिन मुबारक हो।"

विक्रांत और शीतल ने अल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले सीजन में साथ काम किया था। सीरीज के दूसरे सीजन में भी वे नजर आ रहे हैं, जिसकी स्ट्रीमिंग हाल ही में शुरू हुई है। टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी का वेब सीरीज में दिखा बोल्‍ड अवतार

vikrant massey engagement to girlfriend sheetal thakur inside

'बालिका वधु', 'क़बूल है' जैसे फेमस टीवी शो में काम कर चुके एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है। उन्होंने फिल्म 'लुटेरा' में एक छोटे से रोल के साथ डेब्यू किया था इसके बाद वे 'दिल धड़कने दो', 'हाफ गर्लफ्रेंड' में भी स्पोर्टिंग रोल में नजर आए। मैसी अब मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में दिखाई देंगे।

जी हां उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट दीपिका पादुकोण स्टारर छपाक है। विक्रांत डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ से इंस्‍पायर इस फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।