Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    बिग बॉस शो के ये मोमेंट्स हैं गवाह, सलमान खान है असली भाई जान

    बिग बॉस के शो में एक नहीं बल्कि कई बार सलमान खान अपनी सादगी भरे अंदाज से जनता का दिल जीत चुके हैं। 
    author-profile
    Updated at - 2023-01-05,12:57 IST
    Next
    Article
    salman khan best moments in bigg boss house

    सलमान खान सालों से बिग बॉस का शो होस्ट कर रहे हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो को सलमान से बेहतर शायद ही कोई चला सके। सलमान खान यारों के यार हैं और दुश्मनों के लिए क्या हैं, आप तो जानते ही होंगे?

    सलमान खान अक्सर शो में कंटेस्टेंट्स  को समझाते और उनकी क्लास लगाते हुए नजर आते हैं। एक बार नहीं बल्कि कई बार सलमान खान ने यह साबित किया है कि वह असल मायनों में भाई जान हैं। चलिए एक नजर डालते हैं सलमान के बेस्ट मोमेंट्स पर। 

    अब्दु को किया डंबल गिफ्ट

    बिग बॉस 16 में जब अब्दु ने मेकर्स से डंबल की मांग की तो सलमान खान ने घर के अंदर जाकर उन्हें डंबल गिफ्ट किए थे। यह देख सभी का दिल गदगद हो गया था। 

    रश्मि देसाई को किया सपोर्ट

    moment when salman khan support rashmi desaiआपको बिग बॉस 13 का वह वाक्या तो याद होगा जब सलमान खान ने रश्मि देसाई को उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान की सच्चाई बताई थी। शो में अरहान ने रश्मि को शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्होंने हां की थी। वीकेंड के वार पर सलमान ने रश्मि को बताया कि वह शादीशुदा हैं और अरहान का एक बच्चा भी है। रश्मि इस बात को लेकर टूट गई थीं और अपने आप को संभाल नहीं पा रही थीं। ऐसे में सलमान खुद घर के अंदर गए और रश्मि को कंसोल करते हुए नजर आए और उन्हें प्यार की झप्पी भी दी।

    इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस रश्मि देसाई की क्या थी पहली सैलरी, आप भी जानें

    सिद्धार्थ शुक्ला को दिया ट्रिब्यूट

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

     बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उन्होंने जनता के दिल में जो जगह बनाई है वह कभी बदल नहीं सकती है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ ने सभी को अंदर से तोड़कर रख दिया था। बिग बॉस के सीजन 15 में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया था। सलमान ने इमोशनल स्पीच दी थी और कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला इरिप्लेसबल हैं। यहां तक की सलमान खान की आंखों में आंसू भी थे।

    इसे भी पढ़ें: एक बार फिर शहनाज ने किया सिद्धार्थ शुक्‍ला को याद, निधन के बाद दिल तोड़ देने वाले ये पल आपकी आंखों में ले आएंगे आंसू

    सलमान खान ने की घर की सफाई

    बिग बॉस 13 के सदस्यों ने घर की जो हालत बनाई थी, उसके बारे में हम सभी जानते हैं। कई बार समझाने के बाद भी घरवाले बिल्कुल नहीं मानें और फिर जो हुआ उससे जनता के दिल में सलमान खान के लिए इज्जत दोगुनी हो गई थी। बिग बॉस के सीजन में पहली बार ऐसा हुआ था कि सलमान ने घर के अंदर जाकर बर्तन और टॉयलेट साफ किया था। 

    इमाम सिद्दीकी को लगाई फटकार

    Imam Siddique

    सलमान और शाहरुख के रिश्ते के बारे में न जाने कितनी अफवाहें उड़ती हैं। बिग बॉस 6 में इमाम सिद्दीकी ने हिस्सा लिया था। उन्होंने यह स्टेटमेंट दी थी कि सलमान ने शाहरुख खान और प्रीति जिंटा को बनाया है जिस पर सलमान ने कहा था कि 'किस शाहरुख और प्रीति जिंटा की बात कर रहे हैं आप? आपने बनाया है उनको? शाहरुख खान को शाहरुख खान उपरवाले ने बनाया है, फैन्स ने बनाया है। उनकी मेहनत, लगन और समर्पण ने बनाया है। यही बात उन्होंने प्रीति जिंटा के लिए भी कही थी। 

     

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे आ रहे कमेंट सेक्शन में हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: colortv

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।