बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले अब कुछ ही घंटों में टेलिकास्ट होने वाला है और इस बारे में सोचकर शायद आपको अजीब लगेगा लेकिन पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं। इसके साथ ही एक और कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गई हैं। वो कंटेस्टेंट हैं गोविंदा की भांजी आरती सिंह। आरती सिंह टॉप 5 में तो अपनी जगह बना चुकी थीं, लेकिन फिर भी वो अब घर से बाहर हो गई हैं। आरती सिंह अक्सर घर में अकेले जूझती दिखती थीं। आरती सिंह ने बिग बॉस का लंबा सफर तय किया, लेकिन फिर भी उनका परफॉर्मेंस सबसे ज्यादा कंसिस्टेंट रहा। हालांकि, ये जानकारी अभी कर्लस टीवी या बिग बॉस के शो की तरफ से नहीं आई है, लेकिन फिर भी ये सही मानी जा रही है।  

कैसे पता चली ये रिपोर्ट- 

ट्विटर अकाउंट ट्रेंडज्ञान जो हमेशा बिग बॉस 13 की सभी अपडेट्स देने के लिए मश्हूर है उसने इस जानकारी को एक्सक्लूसिव बताया है। पारस छाबड़ा के 10 लाख रुपए लेकर घर से बाहर निकलने की बात को भी इसी ट्विटर अकाउंट के जरिए कनफर्म किया गया था। 

 

अब तक इस अकाउंट की जितनी भी बातें सामने आई हैं वो सही ही साबित हुई हैं।  

artisingh season  bigg boss finale

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर की लड़ाई का वीडियो Viral, इस शो में सिद्धार्थ को आया था गुस्सा 

रोहित शेट्टी और सलमान खान करेंगे फिनाले में कंटेस्टेंट्स को एविक्ट- 

इसी सोर्स से एक और खबर सामने आई है। वो ये कि रोहित शेट्टी फिनाले के समय टॉप 4 में से एक कंटेस्टेंट को एविक्ट करेंगे और उसके बाद टॉप 3 में से एक कंटेस्टेंट को सलमान खान एविक्ट करेंगे। इसी के साथ, अगर एविक्शन की बात होती है तो आखिर के दो कंटेस्टेंट्स में लाइव वोटिंग भी करवाई जाएगी। 

 

बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले बहुत ज्यादा इंट्रेस्टिंग होने वाला है। सीजन 13 में जिस तरह से कंटेस्टेंट्स ने काम किया है उस हिसाब से तो यकीनन फिनाले के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में रश्मि देसाई, असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला हो सकते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की इस सीजन में सबसे ज्यादा निगेटिव पब्लिसिटी हुई है, लेकिन वो फैन फेवरेट जरूर हैं। कई लोगों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही इस शो के विनर बनेंगे। इसी के साथ, सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने के पीछे 5 कारण भी बताए गए हैं। 

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13 Updates: 10 लाख का रुपए लेकर ये कंटेस्टेंट हो गया है घर से बाहर, फिनाले से पहले बचेंगे ये लोग

लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान इस बात से नाखुश हैं और ये भी एक कारण है कि हो सकता है सिद्धार्थ शुक्ला विनर न बनें। इसके अलावा, अगर बात की जाए रश्मि देसाई की तो उनका और अरहान खान का अफेयर और साथ ही साथ उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई के कारण इस शो में बहुत ही ज्यादा टीआरपी आई है और ये कारण हो सकता है कि रश्मि देसाई को विनर बनाया जाए। 

अगर, शहनाज़ गिल की बात करें तो उनके बिग बॉस सीजन 13 के विनर बनने के चांस कम हैं क्योंकि उनकी फैन फॉलोविंग सिद्धार्थ शुक्ला, या रश्मि देसाई के आगे थोड़ी कम है। हालांकि, शहनाज़ गिल पारस छाबड़ा के साथ 'मुझसे शादी करोगे' शो में आ रही हैं और इसलिए उनके बाहर होने की गुंजाइश और भी ज्यादा जताई जा रही है। 

जहां तक आसिम रियाज़ का सवाल है तो उन्हें इस शो में सबसे कंसिस्टेंट परफॉर्मर में से एक कहा जा सकता है। आसिम रियाज़ के भाई उमर रियाज़ के विवादों और उनके हिमांशी खुराना के अफेयर और उनकी केमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया। आसिम रियाज़ की फैन फॉलोविंग भी बहुत ज्यादा है।