बिग बॉस 13 का फिनाले आ रहा है और जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज बिल्डिंग का काम शुरू हुआ है उस हिसाब से लग रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाया जा सकता है। हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला को इस सीजन में काफी निगेटिव पब्लिसिटी भी मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला के अग्रेशन को लेकर हमेशा चर्चा होती रहती है। चाहें उनके रैश ड्राइविंग का केस हो या फिर उनके बिग बॉस के घर में लगातार लड़ने की बात हो। सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई लोग ये कह रहे हैं कि उनका टेंपर काफी बुरा है। ऐसे में Bigg Boss 13 Finale के ठीक पहले सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है।  

ये पुराना वायरल वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर का है जिसमें अर्जुन और सिद्धार्थ के बीच बहुत बुरी तरह से बहस होती दिख रही है। सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर एक दूसरे के ऊपर चिल्ला रहे हैं और साथ ही साथ लड़ाई बहुत बड़ा रूप लेती दिख रही है। ये वीडियो रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 7' का है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने थे। अर्जुन कपूर इस शो के होस्ट थे। कुछ भी जानने से पहले आप एक बार ये वीडियो देख लीजिए।  

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13 माहिरा शर्मा ने एविक्शन से पहले बताया कैसे वो आ गई थीं भूत के वश में, बहुत डरावना था वो किस्सा 

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर ये लड़ाई हुई थी। सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर के बीच धूप में खड़े रहने को लेकर लड़ाई हुई थी और ये लोग इतना लड़ रहे थे कि सभी कंटेस्टेंट्स चौंक गए थे।  

Recommended Video

वीडियो की शुरुआत में अर्जुन कपूर सिद्धार्थ शुक्ला पर गुस्सा होते दिखाई दे रहे हैं जिसमें वो ये कह रहे हैं कि बाकी कंटेस्टेंट्स, वो खुद और अन्य सभी लोग खड़े थे, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को बैठना था। सिद्धार्थ ने खड़े होने से मना कर दिया था। इसपर सिद्धार्थ शुक्ला का कहना था कि, 'मेरे पैर दुख रहे हैं तो मैं बैठ गया।' 

sidharth shukla and arjun kapoor fight

अर्जुन इसपर और भी ज्यादा बिफर जाते हैं और कहते हैं कि, 'मैं तुम सबसे पहले आता हूं, दिन भर खड़ा रहता हूं फिर भी मुझे देखा है शिकायत करते।' सिद्धार्थ शुक्ला इसपर और भी ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि अर्जुन कपूर चिल्ला क्यों रहे हैं। ये लड़ाई बढ़ती देख एक और कंटेस्टेंट राघव जुनियाल बीच बचाव करने की कोशिश करते हैं, लेकिन अर्जुन कपूर उनपर भी गुस्सा दिखाते हैं और कहते हैं, 'क्या समझाएगा तू'.. सिद्धार्थ और अर्जुन कपूर दोनों के बीच जिस तरह की लड़ाई हुई उसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि, 'हम भी तो खड़े होते हैं रोज़ धूप में। हमारी स्किन भी टैन हो गई है।' 

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: फिनाले से पहले जानें सिद्धार्थ शुक्ला के वो डायलॉग्स जिन्होंने लाया तूफान

असल में क्या था पूरा मामला?

असल में ये एक प्रैंक था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और अर्जुन कपूर की लड़ाई दिखानी थी। अर्जुन कपूर इस मौके पर शो छोड़कर चले जाते हैं, हालांकि, वो थोड़ी देर बाद वापस आ जाते हैं और बताते हैं कि ये एक प्रैंक था। इस रिएलिटी शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ही रहे थे। 

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला फिनाले में पहुंचने वाले 5 कंटेस्टेंट्स में से एक बन गए हैं। पर फिर भी उनके अग्रेशन को लेकर बहुत ज्यादा बातें सामने आई हैं। वो बिग बॉस 13 की कई कॉन्ट्रोवर्सीज में हिस्सा रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई ने तो नेशनल टेलिवीजन पर बहस छेड़ दी थी। इसके अलावा, सिद्धार्थ इस सीजन में कई बार फिजिकल भी हुए हैं। फिलहाल माहिरा शर्मा के एविक्शन के बाद सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज़, आरती सिंह, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा फिनाले में पहुंचे हैं। 

 All Image Credit: Colors Tv/ Arjun Kapoor Fan Page