Bigg Boss 13 Finale अब बस कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा और उसके पहले बिग बॉस के घर से एक बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों की मानें तो बिग बॉस सीजन 13 से एक कंटेस्टेंट बाहर हो गया है और उसने 10 लाख रुपए लेकर इस शो को छोड़ा है। इस कंटेस्टेंट के शो को छोड़ने के बाद जो पांच कंटेस्टेंट बचे हैं उनका नाम है सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल और आरती सिंह। जी हां, पारस छाबड़ा ही वो कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है। अब उन्होंने ये फैसला लिया है कि वो 10 लाख रुपए लेकर इस शो से बाहर हो जाएंगे ताकि उनके पास मौका रहे।  

कैसे सामने आई पैसे की बात? 

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस छाबड़ा इस रकम के साथ बाहर हो गए हैं। और हर सीजन की तरह इस सीजन में भी बहुत बड़ा ट्विस्ट आया है। ट्विटर अकाउंट ट्रेंड ज्ञान ने ट्वीट कर इस बात को कंफर्म किया है। इसी के साथ, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने भी इसकी पुष्टी की है। 

 

हर बार की तरह इस बार भी पैसों का लालच कंटेस्टेंट्स को दिया गया कि वो पैसे लेकर शो को छोड़कर चले जाएं। जब रकम बताई गई तो सभी कंटेस्टेंट्स ने ये सोचा और फिर भी सिर्फ पारस ही बचे जिन्होंने ये चुनाव किया। पारस छाबड़ा ने इसे चुना। पारस छाबड़ा की खासियत ये रही कि वो शायद ये जानते थे कि वो बिग बॉस 13 के विनर नहीं बनेंगे तभी उन्होंने ऐसा फैसला लिया।  

एक और कारण हो सकता है पारस छाबड़ा के निकलने का?  

एक और कारण बिग बॉस 13 फिनाले रिजल्ट से पहले पारस छाबड़ा के घर से निकलने का ये भी हो सकता है। क्योंकि उनकी दोस्त माहिरा शर्मा कुछ समय पहले ही बिग बॉस 13 के घर से बाहर हुई हैं। पहले ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि आरती सिंह या आसिम रियाज़ में से कोई इस शो से बाहर हो सकता है, लेकिन फिर ये बात सामने आई कि पारस छाबड़ा ने इस शो को छोड़ा है। ये सब कुछ आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। यानी अब टॉप 5 फाइनलिस्ट का नाम सामने आ गया है।  

mahira sharma parash chhabra

पारस छाबड़ा की जर्नी बहुत ही इंट्रेस्टिंग रही है और इसी के साथ, उनकी और माहिरा की केमेस्ट्री को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया था। पारस छाबड़ा इस शो के सबसे ज्यादा कंसिस्टेंट कंटेस्टेंट्स में से एक रहे हैं।  

Recommended Video

पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल का आएगा स्वयंवर- 

पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल का नया शो 'मुझसे शादी करोगे' आने वाला है। इस शो में शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए पार्टनर ढूंढेंगे।

 

कलर्स टीवी ने इस शो का प्रोमो भी आउट कर दिया है और इस शो का टेलिकास्ट 17 फरवरी सोमवार से होगा। अब देखना ये है कि क्या ये शो बिग बॉस सीजन 13 जैसी लोकप्रियता हासिल कर पाता है या नहीं। 

All Photo Credit: Colors TV/ Voot