बिग बॉस 13 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस शो के फिनाले को कुछ दिन ही बचे हैं। ऐसे में बिग बॉस में मौजूद कंटेस्‍टेंट्स के बीच ट्रॉफी जीतने का दबाव और भी बढ़ गया है। इस वक्‍त घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और आरती सिंह मौजूद हैं। इनमें से रश्मि, सिद्धार्थ और आसिम ने एक टास्‍क के दौरान बिग बॉस एलिट क्‍लब की दावेदारी जीत कर खुद को फिनाले के दिन तक के लिए पहले ही सेफ कर लिया है।

ऐसी अफवाह थी कि एलीट क्‍लब की मेंबरशिप जीतने के बाद बिग बॉस ने इन तीनों को अपने फैंस के बीच जाकर अपने लिए वोट मांगने की अपील करने का मौका दिया है। इस तरह की अफवाह बिग बॉस फैंन के बीच में पहले से फलाई जा रही थी जिसके चक्‍कर में बहुत सारे बिग बॉस फैंस मुंबई के एक मॉल में गुरुवार को इकट्ठा हो गए ।

इसे जरूर पढ़े: इन 5 कारणों से Bigg Boss 13 में बाकी कंटेस्टेंट्स से आगे रहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

अफवाह थी कि मुंबई के ओबेरॉय होटल में बिग बॉस कंटेस्‍टेंट्स के आने के इंतजाम किए गए हैं। मगर, biggbosss13x के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से खबर आ रही है कि  मॉल में सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज के फैन के बीच झगड़ा हो गया है और झगड़ा इतना बढ़ गया कि वे हाथापाई पर उतर आए और बाद में मॉल में पुलिस को आना पड़ा। क्‍या सच में माहिरा शर्मा को आधी रात में घर से बेघर कर देंगे बिग बॉस ?

 
 
 
View this post on Instagram

Rabb tera shukr aa🙏🏻😂

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) onFeb 6, 2020 at 12:23am PST

जबकि, कलर्स चैनल ने अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम पेज की स्‍टोरी में इस बात का जिक्र किया है कि शो में ऐसा कुछ भी प्‍लान नहीं किया गया था। यह केवल अफवाह थी। केवल अफवाह सुन कर लोगों की भीड़ मॉल में इकट्ठा हो गई। जबकि एसा कोई टास्‍क प्‍लान नहीं किया गया था। 

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने अरहान खान की फैमली को भेजा लीगल नोटिस, जानें क्‍यों

 
 
 
View this post on Instagram

SidHearts #sidharthshukla #biggboss13 #bb13 @biggboss.tak

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) onFeb 5, 2020 at 10:05pm PST

लिहाजा, यह टास्‍क होना ही नहीं था । गौरतलब है, सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई दोनों ही टीवी इंडस्‍ट्री का बहुत बड़ा नाम है। दोनों के ही लाखों फैंस हैं। मगर, सोशल मीडिया पर आसिम रियाज एक सनसेशन बन चुके हैं।

इसे जरूर पढ़े: Bigg Boss 13: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धार्थ, रश्मि और शहनाज ने क्या कहा, आप भी जानें

 
 
 
View this post on Instagram

Sidharth fans holding Sid's posters in hands and chanting Nalla Nalla But why they are doing so ? #asimriaz #sidharthshukla #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) onFeb 6, 2020 at 2:33am PST

 

बिग बॉस हाउस के अंदर आसिम रियाज जिस तरह से उभर कर सामने आए और अपने गेम को प्‍लानिंग के साथ खेला उससे उनके भी फैंस अब कम नहीं हैं। मॉल में भी यही देखने को मिला।

Recommended Video

यहां सिद्धार्थ और आसिम के कई फैंस उन्‍हें सपोर्ट करने के लिए आए थे। जब सिद्धार्थ के फैंस ने आसिम को नल्‍ला बोलना शुरू किया तो आसिम के फैंस भड़क गए। शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला का साथ घर के बाहर भी नहीं छूटेगा, जानिए कैसे

 
 
 
View this post on Instagram

Asim Army has arrived to Support Asim Riaz #asimriaz #biggboss13

A post shared by BIGG BOSS 13 (@biggbosss13x) onFeb 5, 2020 at 9:36pm PST

 

इसी में दोनों के फैंस के बीच झगड़े शुरू हो गए। आसिम के फैंस भी सिद्धार्थ को 'बुढ्ढा' बोल रहे थे। इतना ही नहीं रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला और आसिम रियाज के फैंस में खूब जोश नजर आ रहा था। सभी अपने फेवरेट कंटेस्‍टेंट को सपोर्ट करने के लिए नारे और पोस्‍टर्स हवा में लेहरा रहे थे। मगर, झगड़ा होने के बाद यह टास्‍क रद्द हो गया। 

मजे की बात तो यह कि बिग बॉस हाउस के अंदर कई बार घर के सदस्‍यों ने अपनी चतुराई और झगड़े से बिग बॉस को दिए टास्‍क को रद्द कराया है। मगर, इस बार मॉल वाला टास्‍क जो केवल अफवाह थी वह  घर वालों ने नहीं बल्कि उनके फैंस ने ही रद्द करा दिया। रश्मि देसाई ने किया बड़ा खुलासा