'सिंबा' की कामयाबी पर हाल ही में करण जौहर की तरफ से एक पार्टी दी गई। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और करण जौहर ने जमकर मस्ती की। इस दौरान दीपिका पादुकोण का एक अनोखा अंदाज नजर आया, जिसमें वह आशीर्वाद दे रही हैं और रणवीर सिंह, करण जौहर और रोहत शेट्टी उनसे आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह ने हाल में शादी की है और उसके बाद उनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो गई। जाहिर है, जबसे दीपिका ने उनकी लाइफ में एंट्री ली है, उनके साथ सबकुछ अच्छा हो रहा है, यानी दीपू उनके लिए काफी लकी है। दीपिका उनके लिए इसी तरह आगे भी लकी रहें, शायद यही सोचकर रणवीर ने उनके आगे हाथ जोड़ लिए। रणवीर सिंह की देखा-देखी रोहित शेट्टी और करण जौहर ने भी दीपू के सामने हाथ जोड़ लिए। बहरहाल उनकी पार्टी की इस तस्वीर पर काफी मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Read more : दीपिका-रणवीर से लेकर ऐश्‍वर्या-अभिषेक तक ऑफ स्‍क्रीन के साथ ऑन स्‍क्रीन भी रहे हिट कपल

 
 
 
View this post on Instagram

She blessed us down and she blessed them up too 😎😛😛 #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onJan 7, 2019 at 11:58am PST

'सिंबा' में रणवीर सिंह ने एक भ्रष्ट पुलिस अफसर का किरदार निभाया है, जो दिल को झकझोर देने वाली एक घटना के बाद ईमानदार बन जाता है। फिल्म में रणवीर सिंह का एक्शन और  प्रेमिका सारा अली खान के साथ उनकी कैमिस्ट्री भी देखते ही बनती है।

Read more: 40 की विद्या बालन की नॉटी बर्थ डे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो हुए वायरल

'जुम्मा-चुम्मा' पर रणवीर सिंह के ठुमके लगाने का वीडियो वायरल 

साउथ इंडियन फिल्मों की रीमेक नॉर्थ इंडिया में काफी पसंद की जाती हैं। रोहित शेट्टी ने दक्षिण की हिट फिल्म टैंपर के रीमेक के तौर पर सिंबा बनाई और इस फिल्म ने देखते ही देखते कामयाबी के परचम लहरा दिए। उम्मीद की जा रही है कि 'सिंबा' जल्द ही 200 करोड़ी क्लब में शामिल हो सकती है। 

फिल्म की सक्सेस पार्टी में अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ शरीक हुए। अजय 'सिंबा' में कैमियो रोल में नजर आए थे। साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी इस महफिल में चार चांद लगाए। बता दें कि रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे। रोहित ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके इस बारे में बताया है। सिंबा की सक्सेस के बाद रोहित शेट्टी ऐसे पहले डायरेक्टर बन गए हैं, जिनकी 8 फिल्में 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी हैं। पार्टी में फिल्म की ऐक्ट्रेस सारा अली खान भी काफी ग्लैमरसी और चमकती हुई ड्रेस में पहुंची थीं। सिंबा में सारा रणवीर सिंह के लव इंट्रस्ट के तौर पर नजर आईं और वह इस किरदार में काफी दिलचस्प लगीं। 

  
  • Saudamini Pandey
  • Her Zindagi Editorial