बिग बॉस ओटीटी को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे और यह 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। बिग बॉस की खबर सुनते ही इसके फैंस यह अंदाजा लगाने में जुटे थे कि कौन-कौन से स्टार्स इसमें भाग लेंगे। इसके डिजिटल वर्जन में 12 हफ्तों तक 12 कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए  लड़ेंगे। वहीं, इसके टॉप परफॉर्मर्स को बिग बॉस 15 में फीचर होने का मौका मिलेगा। कुछ समय पहले ही नेहा भसीन को पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाने के बाद, मेकर्स ने अब अगले दो कंटेस्टेंट के टीजर रिलीज कर दिए हैं। पहले टीज़र में बॉलीवुड अभिनेता करण नाथ हैं, जो 'पागलपन' और 'ये दिल आशिकाना' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं।

जीशान खान होंगे शो में

actor zeeshan khan in bigg boss ott

अगले कंफर्म कंटेस्टेंट 'कुमकुम भाग्य' के अभिनेता जीशान खान हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया में उन्होंने बाथरोब में कुछ तस्वीरें डाली थीं। कुछ दिनों पहले वह तब चर्चा में आ गए थे जब एयरपोर्ट पर बाथरोब में ही पहुंच गए। इसके अलावा वह तब भी सुर्खियों में रहे जब उन्हें मुंबई की सड़कों पर 'पांडा' बने हुए घूमते देखा गया।

दिव्या अग्रवाल, रिद्धिमा पंडित जैसे सितारे भी शामिल होंगे

इसके अलावा इस शो में 'ऐस ऑफ स्पेस-1' की विजेता दिव्या अग्रवाल, टेलीविजन स्टार्स रिद्धिमा पंडित और राकेश बापट के भाग लेने की भी चर्चा है। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों ने 'बहू हमारी रजनी कांत' में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके अलावा 'पंच हीट-2' की अभिनेत्री उर्फी जावेद और एमटीवी स्टार प्रतीक सहजपाल भी शो में शामिल होंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit)

मनस्वी वशिष्ठ की जगह कोरियोग्राफर निशांत भट आएंगे नजर

यह भी चर्चा थी कि बिग बॉस ओटीटी में टीवी एक्टर मनस्वी वशिष्ठ भी भाग लेंगी, लेकिन उनकी टीम ने इसकी पुष्टि की थी कि लास्ट मिनट पर उनके पार्टिसिपेशन को होल्ड कर दिया गया था। उनकी जगह अब कोरियोग्राफर निशांत भट शो में शामिल होंगे। रिपोर्ट्स की मानें, तो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह और गायक मिलिंद गाबा को भी लास्ट मिनट पर शो में शामिल किया गया। इसी के साथ, कंटेस्टेंट्स को पहले ही क्वारंटाइन में रखा गया है और वे सभी 7 अगस्त को कोविड-19 के फाइनल टेस्ट से गुजरेंगे, जिसके बाद बिग बॉस की शूटिंग करेंगे। करण जौहर के साथ ग्रैंड प्रीमियर शूट वीकेंड पर होगा। 

इसे भी पढ़ें :फैंस को दी भाईजान ने ईदी, बताया ओटीटी पर जल्द आएगा Bigg Boss 15

दर्शक पिछले सीजन की तरह ही 24 घंटे इस शो का लाइव टेलीकास्ट देख पाएंगे। जब 'बिग बॉस ओटीटी' का प्रोमो रिलीज हुआ तो सलमान खान ने यह साफ कहा था कि वह टीवी पर 'बिग बॉस 15' होस्‍ट करेंगे। 'बिग बॉस ओटीटी' जहां डिजिटल ऐप पर 24x7 लाइव रहेगा, वहीं हर दिन 1 घंटे का स्पेशल एपिसोड भी दिखाया जाएगा। इसमें दर्शकों को एक्सक्लूसिव कट्स दिखाए जाएंगे। दूसरी ओर, शो होस्ट करने को लेकर करण जौहर भी खूब एक्साइटेड हैं।

इसे भी पढ़ें :जानें ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में जिन्हें शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार

कॉमन मैन के पास पावर होगी

ऑड‍ियंस को इस बार एक और बड़ी पावर मिलने वाली है। शो के प्रोमो में पहले ही बताया गया है कि कॉमन मैन को अनकॉमन पावर मिलेगी, तो बता दें इस बार बिग बॉस नहीं, बल्कि आडिंयस घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को सजा देगी।

तैयार हो जाइए बिग बॉस ओटीटी को देखने के लिए...उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। ऐसे ही अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: instagram