बिग बॉस के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, जो खुद उनके भाईजान सलमान खान ने ईद के मौके पर दी है। जी हां,  आपको बता दें कि बिग बॉस के 15वें सीजन का ऐलान कर दिया है। साथ ही वीडियो में सलमान यह भी बताते नजर आ रहे हैं कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा क्रेजी होगा। इस वीडियो में आपको सलमान खान का एक अलग अंदाज भी देखने को मिलेगा। उन्होंने ईद के मुबारक मौके पर अपने फैंस को यह शानदार तोहफा दिया है। इस वीडियो में उन्होंने बिग बॉस 15 से जुड़े कुछ दिलचस्प अपडेट्स भी दिए हैं, वे क्या हैं, आइए जानें।

वूट के सोशल मीडिया हैंडल पर हुआ वीडियो जारी

इस शो का प्रोमो वूट के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो में सलमान खान एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान बिग बॉस कहते ही खूब लोटपोट होते हैं और कहते हैं,  'इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे, तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर।' इससे कहा जा सकता है कि ओटीटी पर सलमान शो को होस्ट नहीं करेंगे। वैसे भी बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो को होस्ट करने के लिए रोहित शेट्टी और फराह खान से बातीचीत की जा रही है। ओटीटी पर इसे कौन होस्ट करेगा यह तो पता नहीं, मगर टीवी पर तो सलमान ही इसे होस्ट करते दिखेंगे।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 'Bigg Boss OTT' के नाम से होगा लॉन्च

बिग बॉस 15 को इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' के नाम से लॉन्च किया जाएगा।  ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि यह टीवी से कुछ समय पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज होगा। आपको बता दें कि पिछले सीजन का नाम भी बदलकर 'बिग बॉस 2020' रखा गया था।

कब होगा प्रसारित?

bigg boss  confirmed

वूट ओटीटी पर यह 8 अगस्त से प्रीमियर होगा, जिसके 6 हफ्ते बाद  को कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि इस सीजन के पहले 6 हफ्तों के एपिसोड को फैंस और दर्शक कहीं भी और कभी भी बैठकर देख सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें :बिग बॉस के घर में होते थे ऐसे भी काम, अर्शी खान ने खोले राज

बिग बॉस 15 के सदस्य

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि  इस बार के सीजन के लिए रिया चक्रवर्ती, दिशा वकानी, दिशा परमार, अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, दिव्या अग्रवाल, अमित टंडन, प्रिया बैनर्जी, सुरभि चांदना, निया शर्मा, कृष्णा अभिषेक, गुल्की जोशी आदि को अप्रोच किया गया है। बिग बॉस के 15वें सीजन में कौन-कौन शामिल होगा इस बात का पता भी कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा।

इसे भी पढ़ें :बिग बॉस की ये 5 फीमेल विनर्स की ऐसी हो गई है लाइफ

Recommended Video

कॉमनर्स के पास होगी पावर

bigg boss  contestants

आपको बता दें कि इस बार के शो में कई जाने-माने सिलेब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री होगी। वहीं सेलिब्रिटी कपल्स को भी शामिल किया जाने की खबरें सामने आई हैं,  लेकिन इस बार एक बड़ा ट्विस्ट भी होगा। कहा जा रहा है कि इस बार शो में शामिल होने वाले कॉमनर्स को कुछ शक्तियां भी होंगी। इसके जरिए वे अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को चुन सकेंगे। 

बिग बॉस के फैंस के लिए सलमान खान ने तो बड़ी अच्छी ईदी देदी। इस शो को देखने वाले लोग अभी से इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। शो से जुड़ी अन्य अपडेट्स भी हम आपको देते रहेंगे। इसके लिए जुड़े रहें अपनी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

 

Image Credit : www.instagram.com/voot