• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 24 Jan 2022, 17:12 IST

इन कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस शो मे लिया था सलमान खान से पंगा, चलते शो के दौरान किया बेघर

आज हम आपको उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें बिग बॉस शो के दौरान सलमान खान से लिया था पंगा।
author-profile
  • Hema Pant
  • Editorial, 24 Jan 2022, 17:12 IST
Next
Article
contestants who messed with salman khan during the show

बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत हो चुकी है। हमेशा की तरह यह सीजन भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन कुछ नया ट्विस्ट लाकर शो को मजेदार बनाया जा रहा है। लेकिन बिग बॉस का शो सिर्फ कंटेस्टेंट्स की वजह से ही नहीं बल्कि शो के होस्ट सलमान खान की वजह से भी काफी चर्चा में रहता है। इस शो का विवादों से गहरा संबंध रहने की परंपरा चलती आ रही है, कभी शो पर तो कभी बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर तरह-तरह के आरोप लगाए जाते हैं। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान कुछ कंटेस्टेंट्स को फेवर करते हैं। 

इसके साथ ही शो में खूब लड़ाई झगड़े होते हैं और इन झगड़ों को सुलझाने के लिए वीकेंड का वार रखा जाता है। जिसमें सलमान खान को कई बार सदस्यों को फटकार लगाते हुए देखा गया है। कई बार ऐसा होता है कि इन फटकार को कई कंटेस्टेंट्स सुन लेते हैं और सलमान खान की बात को मान लेते हैं, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता है और हमनें इसके कई सारे वाक्या भी देखें हैं। आज हम आपको उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें शो के दौरान शो के होस्ट सलमान खान से पंगा लिया और उस सदस्य को उसी वक्त घर से बेघर भी कर दिया गया। तो क्या आप भी जानना चाहते हैं कौन-से हैं ये कंटेस्टेंट्स तो चलिए जानते हैं इनके बारे में। 

प्रियंका जग्गा

priyanka jagga

सीजन 10 में कॉमनर बनाम सेलिब्रिटी का आमना सामना हुआ था। यह सीजन बेहद हिट रहा था और पहली बार ऐसा हुआ कि किसी कॉमनर ने बिग बॉस का शो जीता हो। इस शो को जीत मनवीर गुज्जर ने सीजन 10 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। बता दें कि बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर प्रियंका जग्गा ने हिस्सा लिया था। शो में आने के कुछ समय बाद ही प्रियंका जग्गा ने अपने गेम प्लान के चलते खूब सुर्खियां भी बटोरी थी।

लेकिन कुछ समय बाद प्रियंका जग्गा ने न सिर्फ घरवालों के साथ बल्कि सलमान खान के साथ भी बदतमीजी की थी और वीकेंड के वार के दौरान सलमान खान से बात करते हुए कुछ ऐसा कह गई कि उसके बाद सलमान खान को बेहद गुस्सा आया और सलमान खान ने उन्हें बीच शो से ही निकाल दिया था। बता दें कि सलमान खान प्रियंका जग्गा से इतना गुस्सा थे कि उन्होनें यह तक कह दिया था कि अगर प्रियंका जग्गा को वापस बुलाया गया तो वह बिग बॉस का शो कभी होस्ट नहीं करेंगे।

जुबैर खान

zubair khan bigg boss season  contestant

जुबैर खान सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट बनकर आए थे। उन्होनें शो में आते ही अन्य महिला कंटेस्टेंट्स के साथ गलत व्यवहार किया और वह नेशनल टेलीविजन पर अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करते हुए नजर आए। जिसके चलते सलमान खान ने उन्हें वीकेंड के वार में फटकार लगाई थी और फिर वह सलमान खान से ही बदतमीजी करने लगे थे। इस पर सलमान खान को बेहद गुस्सा आया था और फिर सलमना खान ने जो कहा वह शायद ही कोई भूल पाया हो।

सलमान खान ने जुबैर खान से कहा था कि औकात दिखाएगा तू ? चल निकाल अपने मुंह से गंदगी। कसम खुदा की, अगर तुझे कुत्ता ना बना दिया ना तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं। इसके बाद घर से बेघर होने के बाद जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि सलमान खान ने उन्हें धमकाया है और जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में अब कोई काम नहीं दे रहा है।

 

आकाशदीप सहगल

akashdeep saigal bigg boss season  contestant

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के फेमस स्टार आकाशदीप सहगल भी बिग बॉस सीजन 5 में नजर आ चुके हैं। शो में आने के कुछ समय बाद आकाशदीप सहगल को शो के अन्य सदस्यों के साथ लड़ते हुए देखा गया था। यही नहीं एक बार तो उन्होनें शो के होस्ट सलमान खान से भी पंगा ले लिया था। जिसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

घर से बेघर होने के बाद एक इंटरव्यू में आकाशदीप सहगल ने सलमान खान के खिलाफ कहा था कि "मैंने किसी के करियर को तबाह करने के लिए कभी किसी पीआर को काम पर नहीं रखा। मेरी इतनी छोटी सोच नहीं है और मैं खुद को और अधिक शक्तिशाली दिखाने के लिए अपने साथ 10 लोगों को नहीं लाता।"

इसे भी पढ़ें: जानें उन कपल्स के बारे में जिन्होंने बिग बॉस शो में की शादी

Recommended Video


सिद्धार्थ भारद्वाज

sidharth bhardwaj bigg boss season  contestant

सभी लड़कियों के दिल पर राज करने वाले  सिद्धार्थ भारद्वाज भी बिग बॉस का हिस्सा बन चुके हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज पेशे से एक्टर और वीजे रह चुके हैं। वह बिग बॉस के सीजन 5 में नजर आ चुके हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज ने भी शो के दौरान सलमान खान से झगड़ा किया था और इसी के चलते उन्हें शो से बाहर भी निकाल दिया था। 

 इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस के वे कपल्स जिन्होनें शो खत्म होने के बाद रचाई शादी

स्वामी ओम

baba om

स्वामी ओम बॉस के 10वें सीजन में नजर आ चुके हैं। हालांकि, शो के शुरुआती समय में ओम बाबा को काफी पसंद किया जा रहा था, लेकिन कुछ समय बाद उन्होनें कई अपमानजनक चीजें कि जो शो की मर्यादा के खिलाफ थी।बता दें कि एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने महिला कंटेस्टेंट्स पर पेशाब फेंका था। यही नहीं इसके बाद उन्होनें अन्य कंटेस्टेंट्स की कई चीजें भी चुरा लीं थी। स्वामी ओम की यही सभी हरकते देख उन्हेंं बीच शो से घर से बेघर कर दिया गया था। हालांकि, पिछले साल स्वामी ओम का निधन हो गया था।

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: tosshub.com, starsunfolded.com,indiatvnews.com,wikimedia.org & indiatimes.in

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।