बिग बॉस सीजन 13 का फिनाले कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है, लेकिन फिनाले शुरू होने के पहले ही ये खबरें आ गई हैं कि तीन कंटेस्टेंट्स घर से बाहर हो गए हैं। असल में बिग बॉस 13 की खबरें देने वाले कई फैन पेज सोशल  मीडिया पर ये खुलासा कर चुके हैं कि आरती सिंह, पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई इस शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि, ये सिर्फ रिपोर्ट के हिसाब से है और इसकी पुष्टी अभी तक चैनल की तरफ से नहीं हुई है तो इसे अभी भी परफेक्ट खबर नहीं माना जा सकता है। 

जी हां, रश्मि देसाई भी इस शो से बाहर हो गई हैं जिन्हें हम सबसे अहम दावेदार मान रहे थे और ये मान रहे थे कि शो की विनर वो हो सकती हैं। पर उसकी जगह रश्मि देसाई के घर से बाहर आने की बात ने सबको चौंका दिया है। हम आपको ये भी बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 में सबसे ज्यादा सैलरी लेने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक थीं रश्मि देसाई और उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से भी ज्यादा पैसे मिलते थे।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 13 👁️ (@biggboss13.colorstvv) onFeb 15, 2020 at 1:03am PST

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13: रश्मि देसाई जीती हैं लग्‍जरी लाइफ, उनका लाइफस्‍टाइल आप भी जानें  

इतना ही नहीं फैन पेज पर ये भी बता दिया गया है कि आखिरकार बिग बॉस सीजन 13 फिनाले का विनर कौन बनेगा। इसके बारे में पहले से ही जो बातें चल रही थीं वही हुआ। इस फिनाले का विनर सिद्धार्थ शुक्ला को बनाया जाएगा। ऐसा अभी तक की रिपोर्ट्स के आधार पर बताया जा रहा है।

rashami desai evicted  bigg boss

हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स भी इसे लगभग तय ही मान रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है और इसके आधार पर हम ये कह सकते हैं कि हमें भी ये शक है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस सीजन 13 के विनर होंगे।  

Recommended Video

आज सुबह से ही कई ब्रेकिंग खबरें आ रही हैं इसके बारे में कि पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस का घर छोड़ दिया। इसके अलावा, ये बात भी सामने आई थी कि टॉप 5 में आने के बाद आरती सिंह का सफर बिग बॉस से खत्म हो गया और आरती सिंह बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं। इसके बाद रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ ही बिग बॉस के घर में टॉप 4 में बचे।

 

इसे जरूर पढ़ें- Bigg Boss 13 Finale: अंतिम 5 में से एक और कंटेस्टेंट हुईं घर से बाहर, ये 4 हैं फाइनल कंटेस्टेंट्स! 

लेकिन अब रश्मि देसाई के एविक्शन की खबर ने सबको चौंका दिया है। अब देखना ये है कि रश्मि देसाई वाकई आउट हुई हैं या फिर ये सिर्फ फैन पेज के आधार पर चलाई गई फेक न्यूज है। जो भी हो, बिग बॉस का फिनाले काफी चौंकाने वाला हो सकता है। जब तक इसका खुलासा नहीं होता तब तक तो यही माना जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला विनर बनेंगे, आसिम रियाज़ रनर अप और शहनाज़ गिल तीसरे स्थान पर आएंगी। 

 

आसिम और सिद्धार्थ को लेकर लाइव वोटिंग भी होगी पर इसका नतीजा शायद सिद्धार्थ के हक में ही रहे। बहरहाल इस बात का यकीन करना अभी भी मुश्किल हो रहा है कि रश्मि देसाई एविक्ट हो गई हैं और वो टॉप 3 में भी नहीं रही हैं। 

 All Image Credit: Colors Tv/ Bigg Boss Fan Page