यूं तो रश्मि देसाई टीवी सीरियल की जानी मानी एक्‍ट्रेस में से एक हैं। लेकिन आजकल वह बिग बॉस के कारण काफी सुर्खियों में हैं। जी हां टीवी के सबसे टॉप और विवादित शो बिग बॉस 13 के फेवरेट कंटेंट्स में शामिल रश्मि देसाई आजकल लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। रश्मि देसाई जब से बिग बॉस हाउस में आई हैं तब से वह बहुत ज्यादा ही लाइम लाइट में हैं। पहले वह को-कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के साथ लड़ाई झगड़ों के कारण चर्चा में थीं। उसके बाद अरहान के साथ रिलेशनशीप को लेकर। बिग बॉस के घर में रश्मि की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें सामने आईं। अरहान खान ने रश्मि को लेकर काफी कुछ कहा, उन्होंने रश्मि को दिवालिया तक कह दिया था। लेकिन क्‍या आप जानती है कि कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई बहुत ही लग्‍जरी लाइफ जीती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: क्यो रश्मि देसाई बदलवाने चाहती हैं अपने घर के लॉक्स, जानें पूरा मामला

rashami desai bigg boss  inside  

एक मीडिया हाउस को इंटरव्‍यू के दौरान रश्मि के मैनेजर और उनकी मॉम रसीला देसाई ने बताया कि रश्मि की लाइफ लक्जरी से भरपूर है। रश्मि के पास घर, गाड़ियां और दौलत है। रश्मि की लाइफस्टाइल लक्‍जरी से भरपूर है वह ऑडी में घूमती हैं। उनके पास मुंबई की हाई-एंड सोसाइटी में आलीशान फ्लैट है और 4 कार हैं। जिनमें 2 लग्‍जरी कार्स है। रश्मि देसाई टीवी सीरियल की सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह एक एपिसोड का लगभग 50 से 60 हजार लेती हैं।

इतना ही नहीं रश्मि बिग बॉस 13 की भी सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि ने बिग बॉस 13 के घर में रहने के लिए 1.5 करोड़ रुपया लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 2019 में रश्मि की कमाई लगभग 1 मिलियन डॉलर थी। जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि मुंबई में रश्मि का फ्लैट है, इसके अलावा उनकी और भी कई जगहों पर प्रॉपर्टी है। 

rashami desai bigg boss  inside

रश्मि के मैनेजर ने तो ये तक भी बताया कि Bigg Boss 13 के होस्ट सलमान खान ने तो रश्मि को फिल्म भी ऑफर की थी। रश्मि ने उतरन सीरियल से फेम कमाया जिसके बाद उन्हें कई सीरियल्स के ऑफर भी मिले थे। एक मीडिया हाउस के साथ इंटरव्यू के दौरान रश्मि ने बताया कि वह स्किन को हेल्दी रखने के लिए खुश रहती हैं और हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं। इतना ही नहीं रश्मि ने अपनी खूबसूरती के लिए अपने पेरेंट्स को भी शुक्रिया दिया था।

rashami desai bigg boss  inside

साथ ही रश्मि ने यह भी बताया कि वह अपने हैंडबैग में क्या रखती हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने हैंडबैग को हमेशा लॉक कर के रखती हैं क्योंकि वह उसमें गोल्ड और डायमंड के इयरिंग्स रखती हैं। उनके पास प्राडा ब्रैंड का बैग है और ये उनकी आदत है कि वो जिस ब्रैंड का बैग इस्तेमाल करती हैं उसी ब्रैंड का वॉलेट भी इस्तेमाल करती हैं। उनके पास जो बैग होता है उसमें एक खासियत होती है और वो ये कि उसमें लॉक जरूर रहता है। इसके अलावा रश्मि रीडिंग ग्लास भी रखती हैं क्योंकि उन्हें पढ़ना काफी पसंद है। एक और चीज जो रश्मि के बैग में हमेशा होती है वो है उनका आई मास्क। ये आई मास्क उन्हें ट्रैवल के समय में काफी मददगार साबित होता है।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss:रश्मि देसाई की ये 5 खासियतें बना सकती हैं उन्‍हें बिग बॉस 13 का विनर

Recommended Video

rashami desai bigg boss  inside

रश्मि ने यह भी बताया कि उन्‍हें गाना सुनना बहुत पसंद है। उन्होंने बताया कि गाना उनका मूड सेट करने में हेल्‍प करता है, इसलिए वह हमेशा इयरप्लग रखती हैं। इसके अलावा चार्जर और पावर-बैंक भी हमेशा उनके बैग में रहता है। 

रश्मि अपने हैंडबैग में परफ्यूम भी रखती हैं। लेकिन जो सबसे जरूरी चीज रश्मि अपने बैग में रखती हैं वह रबर, सेफ्टी पिन और हेयर पिन। उन्होंने बताया कि इन तीन चीजों के बिना वह कहीं बाहर नहीं निकलती हैं। इसके अलावा उनके बैग में लिप बाम भी होता है। जो वह लिप और गालों दोनों पर इस्‍तेमाल कर सकती हैं।