RIP Sidharth Shukla: रश्मि देसाई और शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्‍ला के कुछ 'हैप्‍पी मोमेंट्स'

सिद्धार्थ शुक्‍ला की याद में हम आपको रश्मि देसाई और शहनाज शुक्‍ला के साथ उनके कुछ अच्छे पलों की तस्वीरें दिखा रहे हैं। 
sidharth  shukla  death

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम वर्ष 2019 से सुर्खियों में कुछ ऐसा छाया कि आज तक इस नाम के चर्चे बंद ही नहीं हुए। कभी सिद्धार्थ के काम के चर्चे हुए, तो कभी उनके लुक्स के। यहां तक की कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम भी जोड़ा गया। मगर आज उनका नाम जिस वजह से सुर्खियों पर छाया हुआ है, वह खबर दिल दुखाने वाली है। 

सिद्धार्थ शुक्‍ला मात्र 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक आने की वजह से सिद्धार्थ का निधन हो गया। सिद्धार्थ के यूं दुनिया को अलविदा कह देने पर पूरी इंडस्‍ट्री शोक में डूब गई है। 

यहां तक कि सिद्धार्थ शुक्‍ला को इंडस्‍ट्री में, जो लोग कम पसंद करते थे वह भी गमगीन हैं। आपको बता दें कि सिद्धार्थ का नाम वैसे तो कई लोगों के साथ जोड़ा गया, मगर सबसे ज्यादा दर्शकों ने सिद्धार्थ को जिसके साथ पसंद किया, वह थीं शहनाज गिल। हालांकि, शहनाज के बराबर ही टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का नाम भी सिद्धार्थ के साथ जोड़ा गया मगर वजह हमेशा अलग रहीं। चलिए आज हम आपको थोड़ा फ्लैशबैक में ले चलते हैं और शहनाज-रश्मि के साथ सिद्धार्थ के कुछ हैप्पी मोमेंट्स की तस्वीरें आपको दिखाते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्‍ला की जिंदगी से जुड़े वह सच जो कम ही लोग जानते हैं

1शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती

Sidharth  Shukla  Happy  Moment shehnaaz

रियलिटी शो बिग बॉस के इतिहास में अब तक सबसे सफल सीजन 'बिग बॉस सीजन-13' रहा है। इस रियलिटी शो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती हुई। दोनों ही इस सीजन में कंटेस्टेंट थे। शहनाज और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि सोशल प्लेटफॉर्म पर दोनों के नाम को साथ में जोड़ कर #sidnaaz वायरल हो गया था। आज भी यह नाम साथ में ही लिया जाता है और लोग अभी तक इस जोड़ी को बहुत पसंद करते थे। हालांकि, अब इन दोनों को कभी भी साथ में नहीं देखा जा पाएगा। 

2सरेआम शहनाज ने किया था सिद्धार्थ से प्यार का एलान

Sidharth  Shukla  Happy  Moment

बिग बॉस के बाद शहनाज गिल ने एक दूसरा रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में हिस्सा लिया था। इस शो में शहनाज से शादी करने के लिए कई दावेदारों ने हिस्सा लिया था। मगर शहनाज के मन से सिद्धार्थ के लिए लगाव कभी खत्म ही नहीं हुआ। यहां तक की शो में शहनाज सभी लड़कों में सिद्धार्थ की छवि तलाशती रहीं, मगर उन्‍हें अंत तक यह समझ में आ गया कि वह सिद्धार्थ शुक्‍ला से ही प्यार करती हैं और इसलिए उन्होंने शो में सरेआम यह बात कह भी दी थी। 

3शहनाज और सिद्धार्थ के म्यूजिक वीडियो

RIP  sidharth  shukla

बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी दर्शकों के सिर से सिद्धार्थ और शहनाज को साथ में देखने का क्रेज कम नहीं हुआ था। इसलिए दोनों को ही इस रियलिटी शो के खत्म होने के बाद कई सारे प्‍लेटफॉर्म पर साथ में देखा गया था। इतना ही नहीं, दोनों को साथ में टोनी कक्कड़ और दर्शन रावल के म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था। जल्दी ही दोनों का नया म्यूजिक वीडियो भी आने वाला है, मगर अब इस म्यूजिक वीडियो को सिद्धार्थ नहीं देख पाएंगे। 

 

4शहनाज और सिद्धार्थ की साथ में आखिरी तस्वीर

sidharth  shukla  last  picture

शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी के प्‍लेटफॉर्म पर देखा गया था। दोनों ही साथ में बहुत खुश नजर आ रहे थे। यहां पर शहनाज और सिद्धार्थ ने 'तुहाडा कुत्ता टॉमी' सॉन्ग पर डांस भी किया था। 

5सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री

RIP  sidharth  shukla actor

सिद्धार्थ और शहनाज की ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री दोनों ही दर्शकों बहुत पसंद थी। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन-13 के सभी सदस्यों में केवल शहनाज ही एक ऐसी सदस्य थीं, जिनसे सिद्धार्थ ने हमेशा रिश्ता कायम रखा। 

6रश्मि के साथ सिद्धार्थ का रिश्‍ता

dil se dil tak set

रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे को बिग बॉस सीजन-13 से भी पहले से जानते थे। दोनों ने साथ में हिंदी टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक ' में काम किया था। हालांकि, इस टीवी सीरियल के शूट के दौरान दोनों दोस्त बने और फिर दोस्त से दुश्मन भी बन गए। दोनों की यही लव-हेट रिलेशनशिप बिग बॉस हाउस के अंदर भी नजर आई। 

इसे जरूर पढ़ें: देखें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की Lovey-Dovey PiCtures

7बिग बॉस हाउस में रश्मि-सिद्धार्थ

love sidharth rashami

बिग बॉस हाउस के अंदर रश्मि और सिद्धार्थ को अधिकतर लड़ते हुए ही देखा गया था। मगर लड़ाई झगड़े से हट कर दोनों कई बार एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए थे। जैसे रश्मि ने एक बार सिद्धार्थ को घर का कैप्‍टन चुना था, वहीं फैमिली वीक में जब रश्मि के घर से कोई नहीं आया था तब सिद्धार्थ ने रश्मि को सपोर्ट किया था। 

8सिद्धार्थ-रश्मि का डांस

kitchen bigg boss sid rashami

बिग बॉस सीजन-13 के दौरान दर्शकों की डिमांड पर सिद्धार्थ-रश्मि का एक रोमांटिक डांस वीडियो बनवाया गया था। इस वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से सिद्धार्थ-रश्मि के बीच की हेट रिलेशनशिप को कम होते हुए भी देखा गया था। 

9सिद्धार्थ- रश्मि का कनेक्‍शन

rashami sidharth few moments

बिग बॉस हाउस के अंदर सिद्धार्थ-रश्मि का कनेक्‍शन कई बार बनते हुए देखा गया। हालांकि, दोनों कभी साथ में खेलते हुए नजर नहीं आए मगर कभी-कभी मजे-मजे में सिद्धार्थ को रश्मि की मदद करते हुए देखा गया, तो कभी रश्मि को सिद्धार्थ के साथ मजाक करते हुए देखा गया। 

10रश्मि और सिद्धार्थ का आखिरी हैप्पी मोमेंट

dance pic rashami sidharth

बिग बॉस सीजन-13 के फिनाले में रश्मि और सिद्धार्थ का एक और रोमांटिक डांस देखा गया। इस दौरान दोनों ही बहुत अच्‍छे नजर आ रहे थे। इस डांस को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। 

बहुत ही दुख के साथ हर जिंदगी की पूरी टीम सिद्धार्थ शुक्‍ला को गुड बाय कहती है। टीवी और फिल्‍म इंडस्‍ट्री में सिद्धार्थ शुक्‍ला के बेहतरीन काम को हमेशा याद रखा जाएगा। सिद्धार्थ से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए देखती रहें हरजिंदगी।