• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Valentine's Day से पहले भारती सिंह ने पति को दिया खास Gift, ये है सुपर रोमांटिक तोहफा

भारती सिंह ने अपने पति को उनके जन्मदिन पर एक खास गिफ्ट दिया है। वैलेंटाइन डे भी कुछ दिनों में है और उसके पहले ये बहुत ही रोमांटिक गिफ्ट है।
author-profile
Published -31 Jan 2020, 12:41 ISTUpdated -31 Jan 2020, 12:50 IST
Next
Article
harsh and bharti pre valentine day gift

कॉमेडियन भारती सिंह जब भी कुछ खास करती हैं उनके फैन्स उन्हें सिर आंखों पर बैठा लेते हैं। भारती का अंदाज़ काफी अलग रहा है। चाहें उनके शो में उनके एक्ट की बात हो या फिर उनकी शादी की बात हो। भारतीय सब कुछ बेहद प्यारे ढंग से करती हैं। एक बार फिर भारतीय ने कुछ अलग किया है। भारती ने अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के जन्मदिन पर उन्हें एक प्यारा सा तोहफा दिया है। क्योंकि ये वैलेंटाइन डे के पहले का हफ्ता है इसलिए इसे प्री-वैलेंटाइन डे गिफ्ट भी कहा जा सकता है।  

हर्ष लिम्बाचिया का जन्मदिन 30 जनवरी को था। हर्ष उस दिन 33 साल के हो गए थे। भारती का गिफ्ट परमानेंट है और इसे सबसे रोमाटिंग गिफ्ट्स में से एक माना जाता है। जरा सोचिए आपको भी अगर कोई ऐसा गिफ्ट दे तो कैसा लगेगा? भारती सिंह ने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में अपने हाथ में परमानेंट टैटू बनवाया है। इस टैटू में हर्ष का नाम लिखा हुआ है और एक बेल में दो लव बर्ड्स बैठे हुए हैं।  

इस तरह का टैटू बनवाना बहुत ही रोमांटिक लगता है। स्क्रीनराइटर के तौर पर काम करने वाले हर्ष लिम्बाचिया को ये गिफ्ट बहुत पसंद आया। इतना ज्यादा कि वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसे शेयर कर चुके हैं। इसे शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन लिखा, 'क्या तोहफा है! भारती इंजेक्शन तक नहीं ले सकती है, लेकिन उसने ये मेरे लिए किया। ये मेरे प्यार की तरफ से मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट है। इस प्यारे से टैटू के लिए शुक्रिया।' 

इसे जरूर पढ़ें- भारती सिंह ने इस खूबसूरत अंदाज में दिया बॉडी शेमिंग का जवाब और बदला सोचने का नजरिया

 

इसी के साथ, हर्ष का जन्मदिन मनाने के लिए भारती ने कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

इन तस्वीरों में इस खूबसूरत जोड़े के कई अलग-अलग मूमेंट्स दिख रहे हैं। ये तस्वीरें बहुत ही खूबसूरत हैं और ये दिखाती हैं कि किस तरह से ये परफेक्ट कपल अपना समय बिता रहा है।  

Recommended Video

इसे जरूर पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी 9 : भारती सिंह को आया अस्थमा अटैक, जानिए इससे बचने के तरीके  

भारती और हर्ष की शादी 2017 में गोवा में हुई थी। इस शादी में भारती और हर्ष के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।  

इस जोड़े ने साथ में कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया है। इनमें 'नच बलिए', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'खतरा खतरा खतरा' शामिल हैं। जहां तक काम की बात की जाए तो भारती और हर्ष जल्दी ही एक डांस रिएलिटी शो 'India's Best Dancer' को होस्ट करते नजर आएंगे। ये शो फरवरी से शुरू होने वाला है और इसमें मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस बतौर जज दिखेंगे। 

फर्श से अर्श तक का उनका सफर काफी दिलचस्प रहा है और फैन्स उनके इसी संघर्ष को हमेशा याद करते हैं। शायद यही कारण है कि वो कुछ भी करें उन्हें लोग पसंद करते हैं। भारती के इस प्यारे से गिफ्ट के बाद लोगों का रिएक्शन काफी अच्छा रहा है। 

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।