बिग बॉस 14 में टॉप 5 कंटेस्टेंट चुन लिए गए हैं, पिछले वीकेंड के वार में देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं। राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत बिग बॉस 14 के पांच फाइनलिस्ट हैं। अब इसके बाद मिड इविक्शन होगा, जिसके बाद सिर्फ चार ही कंटेस्टेंट बचेंगे। वहीं बिग बॉस 14 की ट्रॉफी से बस कुछ ही दूर हैं ये कंटेस्टेंट, ऐसे में शो अपने आखिरी पड़ाव पर और भी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। हाल ही में टॉप 5 कंटेस्टेंट को आरजे के सवालों का सामना करना पड़ा था, जिसमें कंटेस्टेंट अपने दिल की बात रखते नजर आए।

आने वाले एपिसोड में राहुल वैद्य और रुबीना के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। सामने आए वीडियो में दोनों की यह कैमिस्ट्री देख न सिर्फ फैंस हैरान होंगे बल्कि दिशा परमार भी रिएक्ट करते दिखाई देंगी। हालांकि पूरे सीजन एक दूसरे के दुश्मन बने राहुल और रुबीना का यह अंदाज फैंस का काफी पसंद आ रहा है।

  • राहुल और रुबीना का डांस

rahul vaidya

बिग बॉस 14 के फिनाले वीक में टॉप 4 कंटेस्टेंट को आरजे के सवालों से गुजरना पड़ा। इस दौरान आरजे राहुल को रुबीना के लिए गाना गाने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह ‘फासले और भी कम हो रहे हैं, तुमसे पास हम हो रहे हैं’ गाना गाते नजर आए। यही नहीं रुबीना और राहुल ने इस गाने पर डांस भी किया, जिसे देख बाकी कंटेस्टेंट तालियां बजाते नजर आए। इससे साफ है कि दोनों कंटेस्टेंट अब अपनी-अपनी दुश्मनी को भूलकर एक दूसरे को दोस्ती का हाथ बढ़ा चुके हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में दोनों कंटेस्टेंट को एक दूसरे के खिलाफ खड़े देखा गया, लेकिन आज हम बताएंगे दोनों कंटेस्टेंट के बेस्ट मूमेंट्स, जिसमें दोनों एक दूसरे को सपोर्ट भी करते नजर आए।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

  • रुबीना और अर्शी खान के बीच फाइट

rubina and arshi khan

बिग बॉस 14 में अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच घमासान देखने को मिला था। रुबीना से लड़ाई के वक्त अर्शी अपना आपा खोते नजर आईं, इस दौरान उन्होंने बिग बॉस की प्रोपर्टी भी तोड़ दी थी। जिस पर राहुल ने रुबीना का साथ देते हुए कहा था कि रुबीना अपनी जगह सही हैं क्योंकि आप बिग बॉस की प्रॉपर्टी को नहीं तोड़ सकतीं। राहुल के इस बयान से अर्शी और भी भड़क गईं थीं। बता दें कि दोनों के बीच लड़ाई अंग्रेजी बोलने को लेकर हुईं थी। अर्शी बार-बार रुबीना को अंग्रेजी बोलने पर टोक रहीं थीं, देखते-देखते दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

इसे भी पढ़ें: जानें कौन होगा बिग बॉस 14 का पहला फाइनलिस्ट

  • रुबीना ने राहुल से मांगी माफी

rubina and rahul vaidya

बिग बॉस 14 के घर में रुबीना को अक्सर सुपीरियॉरिटी कॉम्पलेक्स होने के बात कही गई है, लेकिन फैंस ने उन्हें एक स्ट्रांग वुमेन का टैग दिया है। शो में उन्हें जब-जब किसी से माफी मांगनी पड़ी है वह उसके लिए हमेशा तैयार रहती हैं। शो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऐसी बात कही गई कि राहुल रुबीना से लाइमलाइट में रहने के लिए लड़ाई-झगड़ा करते हैं। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राहुल रुबीना के पास आते हैं और कहते हैं कि आपने मीडिया के सामने ऐसा क्यों कहा कि मैं खबरों में बने रहने के लिए ऐसा करता हूं। इस दौरान रुबीना बड़े ही ध्यान से राहुल वैद्य की बातों को सुनती हैं और वो तुरंत उनसे माफी मांगती हैं। रुबीना दिलैक कहती हैं कि उन्होंने कभी ऐसा कहने की कोशिश नहीं की लेकिन अगर उन्हें ठेस पहुंची है तो वो उनसे माफी मांगती हैं।

Recommended Video

  • रुबीना और राहुल की बातचीत

बिग बॉस 14 में वैलेंटाइन वीक को शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया गया, जहां घर के अंदर दिशा परमार की एंट्री हुई। दिशा को देख राहुल वैद्य की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो बहुत खुश होते हैं। यही नहीं टास्क खत्म होने के बाद भी राहुल दिशा की बात करते दिखाई देते हैं। इस दौरान रुबीना उनसे कहती हैं कि मुझे सुबह से ऐसा लग रहा था कि दिशा आने वाली है, जिसपर राहुल उससे बात करने लगते हैं। राहुल कहते हैं चलो आज बात कर लेते हैं, तुम भी क्या याद रखोगी। जिस पर दोनों हंसने लगते हैं, और काफी देर तक बात करते नजर आए।

इसे भी पढ़ें: निक्की तंबोली के बाद ये है बिग बॉस 12 का दूसरा फाइनलिस्ट

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by TEAM RUBINA DILAIK (@teamrubinadilaik9)

  • रुबीना से शादी करना चाहते हैं राहुल

rahul and rubina chemistry

टास्क के दौरान जब राहुल से सवाल किया जाता है कि किल, डेट, और मैरी किससे करना चाहते हैं। इस पर उन्होंने बताया कि वह शादी रुबीना से करना चाहेंगे, यह जवाब सुन 'छोटी बहू' हैरान हो गई और हंसने लगी। हालांकि लाइफ फीड के दौरान अक्सर दोनों के बीच नोक-झोंक देखने को मिलती रहती है। इनकी नोंक-झोंक को फैंस ने टॉम एंड जेरी का नाम दिया है। वहीं शो के आखिर में ही सही, लेकिन इनकी दोस्ती फैंस को खूब पसंद आई है, अब देखना यह होगा कि बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद क्या ये पक्के दोस्त बन पाएंगे या नहीं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।