बिग बॉस 14 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट निक्की तंबोली बनी हैं, अब दूसरा कौन होने वाला है, यह देखना बाकी है। हालांकि टिकट टू फिनाले टास्क में विजेता रुबीना दिलैक रहीं थीं, लेकिन पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट होने की वजह से उन्हें विशेष अधिकार दिया गया था, जिसमें वह घर के किसी एक सदस्य को फाइनल में भेज सकती हैं। इस पर उन्होंने निक्की तंबोली का नाम लेते हुए बताया कि इस पूरे टास्क में उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया है, इसलिए वह उन्हें फाइनल में भेजना चाहेंगी।

वहीं रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी अभी भी नॉमिनेटेड हैं। दरअसल टिकट टू फिनाले टास्क के बाद अली गोनी और राहुल वैद्य को खुद को सुरक्षित करने का मौका मिला था, पर उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया है। दरअसल बिग बॉस ने निक्की तंबोली के बाद बचे हुए कंटेस्टेंट के सामने फिनाले वीक में जाने के लिए शर्त रखी है। इसके अनुसार कंटेस्टेंट को फिनाले वीक में जाने के लिए प्राइज मनी में 14 लाख रुपये घटाने होंगे। सामने आए प्रोमो में देखा जा रहा है कि राखी सावंत टिकट पाने के लिए खूब रो रही हैं, और दूसरी तरफ प्राइज मनी घटते देख अली गुस्से में नजर आए।

टिकट टू फिनाले की दूसरी विनर!

the bigg boss

टिकट टू फिनाले टास्क हारने के बाद अली गोनी और राहुल वैद्य काफी चिंता में नजर आ रहे हैं। टास्क में जी-जान लगाने के बावजूद बाजी उनके खिलाफ नजर आई। वहीं द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार फिनाले में जाने वाली दूसरी कंटेस्टेंट बन गई हैं राखी सावंत। ऐसे में अब एक के इविक्शन के बाद फाइनल में पहुंचने वाले टॉप कंटेस्टेंट की घोषणा हो जाएगी। अब देखना यह होगा कि वीकेंड के वार में किसी कंटेस्टेंट की घर से विदाई होने वाली है। 

इसे भी पढ़ें: Deserving Winner Rubina: पॉपुलारिटी में रुबीना दिलाइक ने छोड़ा सिद्धार्थ शुक्‍ला को पीछे

इविक्शन तलवार होगी किस पर?

bigg boss  voting

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते चौंकाने वाला इविक्शन हो सकता है। दरअसल वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार रुबीना टॉप पर हैं जबकि राहुल कृष्ण वैद्य दूसरे नंबर पर। वहीं तीसरे नंबर पर अली और चौथे नंबर पर देवोलीना भट्टाचार्जी हैं। ऐसे में सबसे कम वोट देवोलीना को मिल रहे हैं, जो एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर गेम में नजर आ रही हैं। वहीं विकेंड के वॉर में देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं, ऐसे में बिग बॉस को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुका है। आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा मिड इविक्शन में किसे घर से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Mahira Sharma 🤍 (@formahirasharma)

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक की लाइफ के 2 बड़े राज, आप भी जानें

Recommended Video

 

रुबीना के सपोर्ट में उतरी बिपाशा बसु

rubina dilaik bigg boss

बिग बॉस 14 की विजेता बनने की रेस में टॉप पर हैं रुबीना दिलैक, वहीं दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य हैं। जिन्हें लेकर लोग लगातार ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि बिग बॉस के घर में जैस्मिन और पारस ने खुलासा कर दिया है कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहने के लिए राहुल पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। जिसपर अली उन्हें  टोकते हैं कि यहां क्यों चर्चा कर रहे हो, जिसपर जैस्मिन कहती हैं, बाहर की बातें नहीं करनी है ना, इसलिए मैंने भी राहुल से डिस्कस नहीं किया। 

वहीं रुबीना गूगल ट्रेंड पर है, जिसे लेकर फैंस ने 17 मिलियन से ज्यादा ट्वीट कर डाले हैं। यही नहीं उनके सपोर्ट में बिपाशा बसु भी उतर आई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर रुबीना को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा 'बिग बॉस 14 की सबसे स्ट्रांग गर्ल हैं, ऐसे में इन्हें जरूर जीतना चाहिए। बेस्ट ऑफ लक'।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।