बिग बॉस सीजन 15 कई वजहों से यादगार रहेगा। सबसे ज्यादा इस सीजन को याद किया जाएगा लव कपल्स के लिए। दरअसल बिग बॉस के इस सीजन में कई लव स्टोरी शुरु हुईं और कुछ का तो शुरू हो कर अंत भी शो के अंदर ही हो गया। हालांकि, कुछ लव स्‍टोरी ऐसे भी रहीं, जिनमें न तो इजहार हुआ न इकरार, बस आंखों-आंखों के इशारे में ही यह बात समझ आ गई कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए कुछ तो चल रहा है। 

बिग बॉस की यह जोड़ी कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट की है। शमिता और राकेश की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी। दोनों ने एक दूसरे का पार्टनर बन कर ही बिग बॉस हाउस में प्रवेश किया था। बिग बॉस हाउस के अंदर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई। हालांकि, दोनों में हल्‍की-फुल्‍की नोक-झोंक और रूठना मनाना भी चलता रहा, मगर एक दूसरे का साथ दोनों ने नहीं छोड़ा। 

राकेश और शमिता बिग बॉस सीजन 15 में भी नजर आए, जब घर के अंदर शमिता को किसी अपने के साथ की जरूरत थी तब राकेश उनका हौसला बढ़ाने के लिए बिग बॉस हाउस में आए, मगर काफी कम समय बिता कर उन्हें वहां से जाना भी पड़ा। लेकिन इस बार न केवल दर्शकों को बल्कि खुद राकेश और शमिता को भी यह महसूस हुआ कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए खास जगह है। 

इसे जरूर पढ़ें: एस्‍ट्रोलॉजर के मुताबिक ये सदस्य बन सकता है 'बिग बॉस 15 ' का विनर

astro  prediction  on  bigg  boss    contestant  shamita  shetty

इसलिए हमने सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर, फेस रीडर एवं पंडित जगन्नाथ गुरु जी से बातचीती की और यह जानने की कोशिश की कि क्या वाकई शमिता और राकेश एक दूसरे के लाइफ पार्टनर बन सकते हैं। 

शमिता शेट्टी 

 शमिता शेट्टी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं, मगर इंडस्‍ट्री में इतना समय बिताने के बाद भी शमिता अभी भी किसी मुकाम को हासिल नहीं कर पाई हैं, हालांकि पंडित जगन्नाथ गुरु जी की मानें तो, 'शमिता शेट्टी बेशक एक्टिंग में बहुत अच्छा करियर नहीं बना पाई हों, मगर सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा उन्हें पसंद किया जाता है और उनके अंदर रियलिटी शो को जीतने की क्षमता है।'

इसे जरूर पढ़ें: टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट: जानें कौन होगा 'बिग बॉस 15' का विनर

shamita  shetty  and  raqesh  bapat  love

वहीं अगर बात की जाए शमिता की लव लाइफ की तो पंडित जी कहते हैं, 'शमिता किसी से भी शादी करें, वह एक बहुत ही सपोर्टिव और लविंग वाइफ बनेंगी।'

हालांकि, बिग बॉस में शमिता का व्यवहार देख कर सभी घरवालों का कहना है कि शमिता बेहद डॉमिनेटिंग नेचर की हैं, खुद राकेश और शमिता के बीच कई बार केवल शमिता के बर्ताव को लेकर ही झगड़ा हो जाता था। 

shamita  shetty  bigg  boss    journey

राकेश बापट 

फिल्मों में राकेश बापट का करियर भी कुछ खास नहीं रहा है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री ने राकेश बापट को एक नई पहचान दी है और वर्तमान समय में राकेश टीवी इंडस्ट्री के एक चर्चित एक्टर हैं। एक अच्‍छा अभिनेता होने के साथ ही राकेश एक बहुत ही अच्‍छे इंसान भी हैं। बिग बॉस में राकेश के सौम्य व्यवहार की वजह से सब ही उन्हें पसंद करते थे। अगर राकेश के करियर की बात की जाए तो एक्टिंग के अलावा राकेश भविष्‍य में एक बहुत ही अच्छे बिजनेसमैन भी बन सकते हैं। 

वहीं अगर राकेश की लव लाइफ के बारे में बात करें, तो यह बात सभी जानते हैं कि राकेश पहले भी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा से शादी कर चुके हैं और उनका तलाक भी हो चुका है। लेकिन दोनों की दोस्ती अभी भी कायम है। पंडित जगन्नाथ गुरु जी कहते हैं, 'राकेश एक अच्छे जीवनसाथी बन सकते हैं। राकेश अपने पार्टनर को बेहतर तरीके से समझने और उसे सपोर्ट करने की क्षमता रखते हैं।'

shamita  shetty  and  raqesh  bapat  love  life

राकेश बापट और शमिता शेट्टी की शादी 

शमिता अभी भी बिग बॉस हाउस के अंदर हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले के बाद शमिता और राकेश अपने इस रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं और दोस्त से जीवनसाथी बनने का फैसला भी ले सकते हैं। पंडित जगन्नाथ कहते हैं, 'दोनों के सोचने का तरीका एक जैसा ही है। दोनों के चेहरे पढ़ने से लगता है कि वह एक सफल रिश्‍ते में बंध सकते हैं। अगर दोनों शादी करना चाहें तो इसमें कोई भी दिक्कत नहीं आएगी और दोनों के ही परिवार इस रिश्ते के लिए राजी हो जाएंगे।'

शमिता के बिग बॉस सीजन 15 जीतने के बहुत अधिक चांसेस हैं। अब सभी को शो के ग्रैंड फिनाले का इंतजार है और उसके बाद सब ही शमिता और राकेश को बिग बॉस हाउस के बाहर भी साथ में देखना चाहते हैं। 

यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।