पॉपुलर टीवी सीरियल 'मर्यादा लेकिन कब तक' की लीड एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और ये जोड़ी असलियत में भी बन गईं। रिद्धि डोगरा और राकेश बापट की पहली मुलाकात इसी शो के दौरान हुई थी। 

साल 2011 में रिद्धि और राकेश ने शादी कर ली। दोनों टीवी के फेमस कपल में से एक माने जाते थे। रिद्धि डोगरा और राकेश बापट ने अलग होने का फैसला ले लिया है। जहां इस खबर ने इनके फैंस को तोड़ कर रख दिया वहीं कई लोग अब भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। 

रिद्धी और राकेश ने मीडिया को अपने रिश्ते में आई दरार की खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा है कि वह काफी लम्बे समय से एक दूसरे से अलग रहते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि तलाक के बाद भी वह एक दूसरे के टच में जरुर रहेंगे लेकिन अब एक कपल के तौर पर साथ रह पाना उनके लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। यहां बता दें कि मीडिया में कई बार इन दोनों के अलग होने को लेकर खबरें आ रही थी लेकिन अब दोनों ने ही इस बात की पुष्टि कर दी है। 

ridhi dogra and raqesh bapat marriage in trouble

रिद्धि ने लिखी इमोशनल पोस्ट 

रिद्धि डोगरा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है जो इस बात का सबूत है कि राकेश बापट से अलग होने के बाद भी वो एक-दूसरे के लिए कितनी पॉजिटिव सोच रखती हैं। रिद्धि ने इस पोस्ट के जरिए कहा है, “सच्चा प्यार परिवर्तनकारी होना चाहिए...ये एक ऐसी प्रक्रिया है जो हमें ना सिर्फ एक बल्कि कई लोगों को एक साथ संजोकर रखने की शक्ति देता है। यह हमें मजबूती दे सकता है, हमें जिंदगी में ऊंचा उठा सकता है और एक व्यक्ति के तौर पर हमें और भी तराश सकता है। 

इसे जरूर पढ़ें: टीवी की ये एक्ट्रेसेस मना रही हैं शादी के बाद पहला वेलेंटाइन डे

ridhi dogra and raqesh bapat marriage in trouble

रिद्धि डोगरा का पति को संदेश 

रिद्धि डोगरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “हमारी दोस्ती इतनी गहरी है कि शादी में इसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। सात साल मुबारक एंड चीर्ज़।“ रिद्धि डोगरा का ये मैसेज भी बताता है कि वो लाइफ को लेकर कितना पॉजिटिव हैं। 

Loading...
Loading...