बिग बॉस सीजन 15 लगभग अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस सीजन में शुरुआत से ही कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज सितारों के साथ ही इस बार खेल के नियम-कायदे भी बहुत बदले हुए से नजर आए। सभी कंटेस्टेंट के खेलने का अपना अलग अंदाज था, कुछ खेल को छोड़कर जल्दी घर चले गए, तो कुछ अभी भी इस खेल में टिके हुए हैं। 

खबरों की माने तो बिग बॉस सीजन 15 का ग्रैंड फिनाले 16 जनवरी को है। हालांकि, अभी अधिकारिक सूत्रों ने इस पर कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन जैसे-जैसे सीजन का ग्रैंड फिनाले करीब आ रहा है लोगों के अंदर यह जानने की उत्सुकता भी बढ़ती जा रही है कि इस बार बिग बॉस का विनर कौन बनेगा।  

इस बारे में हमने टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा से बात की और जाना कि टैरो कार्ड्स के मुताबिक किस कंटेस्टेंट के जीतने के अवसर ज्यादा नजर आ रहे हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: रश्मि देसाई 2.0: बिग बॉस हाउस 15 में सिद्धार्थ शुक्‍ला की कॉपी?

bigg  boss  season    on  voot

तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस सीजन 15 में सबसे ज्यादा यदि किसी को पसंद किया जा रहा है, तो वह तेजस्वी प्रकाश हैं। तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस हाउस में भी तेजस्वी सबसे एक्टिव कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी की सबसे ज्यादा चर्चा रहती है। तेजस्वी के बिग बॉस सीजन 15 जीतने के बहुत चांसेस हैं। 

bigg  boss  season    live  updates

करण कुंद्रा 

टीवी इंडस्‍ट्री में करण कुंद्रा एक जाना माना नाम है। बिग बॉस हाउस के अंदर करण को काफी पसंद किया जा रहा है। खासतौर पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बॉडिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। मगर ऐसा भी कहा जा रहा है कि करण को लोग तेजस्वी की वजह से पसंद कर रहे हैं और टैरो कार्ड्स के मुताबिक भी बिग बॉस हाउस में करण अभी तक केवल तेजस्वी के साथ लव एंगल होने की वजह से ही टिके हुए हैं। इसलिए यह कहा जा सकता है कि करण बिना ट्रॉफी लिए ही घर वापिस जा सकते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: ये हैं बिग बॉस 15 के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मोमेंट्स

bigg  boss  season    finale

शमिता शेट्टी 

 बिग बॉस ओटीटी से बिग बॉस सीजन 15 का सफर तय करने वाली शमिता शेट्टी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस में शमिता पहले भी एक बार हिस्सा ले चुकी हैं। हालांकि, तब शमिता को बीच में ही शो को छोड़कर जाना पड़ा था मगर इस बार शमिता शो में किसी शेरनी से कम नजर नहीं आ रही हैं।

Tarot Expert on bigg boss

बिग बॉस ओटीटी में बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद शमिता बिग बॉस सीजन 15 का भी हिस्‍सा बन गईं। शमिता हमेशा ही घर में अलग-अलग वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। टैरो कार्ड के मुताबिक शमिता के ट्रॉफी जीतने के 50-50 चांस नजर आ रहे हैं। 

who  won  bigg  boss  season

प्रतीक सेजपाल 

इस बात में कोई शक नहीं है कि प्रतीक सेजपाल एक बहुत ही अच्छे प्लेयर हैं, मगर टैरो कार्ड के मुताबिक प्रतीक विनर नहीं बन सकते हैं। हां, अगर पैसे लेकर गेम छोड़ने का टास्‍क आया तो प्रतीक ऐसा जरूर कर सकते हैं। 

उमर रियाज 

बिग बॉस सीजन 15 की शुरुआत से ही उमर रियाज को जनता का भरपूर प्यार मिला है। टैरो कार्ड्स के मुताबिक उमर के शो जीतने के बहुत चांसेस हैं, मगर इसके लिए बहुत जरूरी है कि उमर अपने खेल को बरकरार रखें। 

 

देखा जाए तो घर में वीआईपी सदस्य बन कर आईं राखी सावंत, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्या भी हैं। मगर इनमें तीनों के ही विनर बनने के कोई चांस नहीं हैं। 

यह जानकारी आपको पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।