बॉलीवुड का कल्चर काफी बदल गया है, अब स्टार्स की पर्सनल लाइफ जानना कोई मुश्किल काम नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए स्टार्स की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है यह आसानी से जाना जा सकता है। यही नहीं स्टार्स के साथ-साथ अब स्टारकिड भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उनकी फैन-फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। यही वजह है कि वो भी हमेशा पैपराजी और मीडिया के निशाने पर होते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार किड हैं, जो विवादों में घिर चुके हैं। इनमें से कुछ स्टार किड का करियर शुरू भी नहीं हुआ था, जबकि कुछ अपने करियर के शुरुआत में थे। आज कुछ ऐसे ही स्टारकिड के बारे में बात करेंगे, जो विवादों में फंस चुके हैं। यही नहीं इन स्टार किड से जुड़ा विवाद महीनों तक चर्चा में रहा था।

आर्यन खान

king khan son

इस लिस्ट में पहला नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है। दरअसल, जब से आर्यन का नाम ड्रग्स केस में आया है, तब से वह चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान के बेटे पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उनपर ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने का आरोप लगाया गया है। उनके बेल के लिए अपील की गई थी, लेकिन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी। आर्यन खान की बेल के लिए अब हाई कोर्ट के दरवाजा खटखटाया गया है। बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान उन स्टारकिड में से एक हैं, जो आए दिन चर्चा में छाए रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: रानी मुखर्जी की असिस्टेंट रह चुकी हैं परिणीति चोपड़ा, ऐसे हुई थी फिल्मों में एंट्री

सारा अली खान

sara ali khan

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में ड्रग्स सेवन करने का मामला सामने आया था। इस केस में ना सिर्फ श्रद्धा कपूर बल्कि सारा अली खान से भी पुलिस ने पूछताछ की थी। इस मामले में सारा अली खान काफी दिनों तक चर्चा में रही थीं। दरअसल, जब रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, तब पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी। पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान का नाम लिया था। हालांकि, पुलिस के पूछे जाने पर सारा अली खान ने इसे खारिज कर दिया था।

अनन्या पांडे

ananya pandey

आर्यन खान ड्रग्स मामले में अनन्या पांडे का भी नाम सामने आया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं जब अनन्या विवादों में आई हो। इससे पहले फर्जी कॉलेज एडमिशन को लेकर विवाद हुआ था। दरअसल, फोरन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि अनन्या झूठ बोल रही हैं, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने खुद ही इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में उनका एडमिशन स्वीकार कर लिया था, लेकिन फिल्मों में बिजी होने की वजह से उनका एडमिशन दो बार कैंसिल हो चुका है। दरअसल, फर्जी एडमिशन को लेकर सोशल मीडिया पर अनन्या को काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होंने सबूत के तौर पर अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ उन्होंने फोटो शेयर की थी।

सूरज पंचोली

sooraj pancholi

आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली भी जेल के हवा खा चुके हैं। दरअसल, जिया खान ने अपने सुसाइड नोट में ब्यॉयफ्रेंड सूरज पंचोली का नाम लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने स्टारकिड को लेकर कई खुलासे भी किए थे। जिसके बाद से सूरत पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। यही नहीं वह कुछ दिन तक पुलिस के हिरासत में भी रहे थे। बाद में उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया।

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों CISF को मांगनी पड़ी अभिनेत्री सुधा चंद्रन से माफ़ी?

नव्या नवेली नंदा

navya navile nanda

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड की पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं। नव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। बता दें कि नव्या उस वक्त काफी विवादों में छा गई थी, जब उनका एक एमएमएस वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। हालांकि, बाद में वीडियो को फेक बताया गयाृ। ऐसा कहा गया कि वीडियो में आर्यन और नव्या की जगह कोई और है।

 

उम्मीद है कि स्टारकिड से जुड़ी यह जानकारी आपको पसंद आई होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।