अनुष्का शर्मा साल 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली के साथ सात फेरे लिए थे। एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद उन्होंने मैरिज की थी और अब साल 2021 में वामिका के जन्म के बाद अनुष्का का परिवार पूरा हो गया है। वामिका के जन्म के बाद से ही अनुष्का अपने मदरहुड को बेहद एन्जॉय कर रही हैं। इतना ही नहीं, यह कपल अक्सर अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर बेबी वामिका की कुछ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, हालांकिन अभी तक किसी ने भी वामिका की पहली पूरी तस्वीर नहीं देखी है। 

जहां एक ओर, अनुष्का अपनी बेटी का पूरी तरह से ख्याल रख रही हैं, वहीं दूसरी ओर वह अपने काम पर भी उतना ही ध्यान देती हैं। वामिका को जन्म देने के तीन महीने से भी कम समय में वह काम पर लौट आईं। अप्रैल महीने में अनुष्का ने अपने मेकअप रूम से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्हें स्क्रिप्ट पढ़ते हुए देखा जा सकता था। हालांकि, इन दिनों अनुष्का भले ही वामिका की देखरेख में कोई कसर ना छोड़ रही हों, लेकिन उन्हें प्रेग्नेंट होने यहां तक कि शादी से पहले ही यह पता था कि वह एक अच्छी मां बनेंगी और इसके लिए वह कहीं ना कहीं रणबीर कपूर को सारा क्रेडिट देती हैं। तो चलिए जानते हैं कि किस तरह रणबीर कपूर की वजह से वह खुद को एक अच्छी मां मानती हैं-

बच्चे की तरह हैं रणबीर कपूर

ranbir kaoopr

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। सबसे पहले वह दोनों एक साथ बॉम्बे वेलवेट में नजर आए थे, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। उसी फिल्म की प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने इस बात का खुलासा किया था कि रणबीर कपूर एक बच्चे की तरह हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि वह एक अच्छी मां बनेंगी। अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सोचती है कि वह एक अच्छी मां होगी क्योंकि वह रणबीर कपूर के आसपास रही है।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि वह सब कुछ जानना चाहता है कि क्या हो रहा है। वह मेरे मेकअप रूम में चला जाता और दराज खोलना शुरू कर देता। वह मेरा हैंड बैग खोल देता। अगर मैं अपने फोन पर हूं, तो वह देखना चाहेगा कि मैं क्या कर रही हूं। वह एक बच्चे की तरह है। मुझे लगता है कि मैं एक महान मां बनूंगी क्योंकि मैं रणबीर कपूर के आसपास रही हूं। 

इसे ज़रूर पढ़ें- शिल्पा शेट्टी से लेकर लारा दत्ता तक यह एक्ट्रेसेस सी-सेक्शन के जरिए बनी मां

इन फिल्मों में किया है साथ काम

ranbir and anushka films

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के बीच एक गजब की केमिस्ट्री है और वह अच्छे दोस्त है। यूं तो रणबीर कपूर ने साल 2014 में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की मूवी पीके में गेस्ट अपीयरेंस दी थी, लेकिन इस फिल्म में उन दोनों का कोई भी शॉट साथ में नहीं था। इसके बाद, उन्होंने बॉम्बे वेलवेट में एक साथ काम किया और इस दौरान ही उनके बीच दोस्ती हुई। इसके बाद साल 2016 में उन्होंने ए दिल है मुश्किल और साल 2018 में संजू मूवी में साथ काम किया था।

Recommended Video

शादी के बाद काम करने की नहीं थी प्लानिंग

ranbir and anushka firendship

अनुष्का साल 2017 में शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन इससे पहले साल 2016 में अनुष्का ने शादी व बच्चों को लेकर अपने प्लॉन एक इंटरव्यू में शेयर किए थे। अनुष्का ने कहा था कि शादी मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं और जब मैं शादी कर लूंगी तो शायद मैं काम ना करना चाहूं। (

इसे ज़रूर पढ़ें-जानिए बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के जीवन से जुड़ी कुछ मजेदार बातें

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Instagram)