• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

अनुपमा बनी रुपाली गांगुली को क्यों सुनने पड़ते थे लोगों के ताने? बताई ये बात

रुपाली गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है। जानिए उन्होंने क्या बताया। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -22 Jul 2022, 12:27 ISTUpdated -22 Jul 2022, 13:16 IST
Next
Article
anupamaa fame rupali ganguly talk on weight gain

किसी ने सही कहा है कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। अनुपमा बनकर लोगों का दिल जीतने वाली रुपाली गांगुली के बारे में जानकर आप भी ऐसा ही कहेंगे। आज घर-घर में अनुपमा के किरदार को बहुत पसंद किया जा रहा है लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें एक लंबा सफर तय करना पड़ा है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ा एक किस्सा साझा किया है। उन्होंने बताया कि वजन बढ़ने की वजह से लोग कैसे उन्हें ताने मारते थे। हालांकि अब रुपाली बिल्कुल फिट हैं और टीवी इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम रखती हैं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या बताया।

रुपाली को क्यों सुनने पड़ते थे ताने?

प्रेगनेंसी के बाद बहुत सी महिलाओं का वजन बढ़ जाता है। रुपाली गांगुली के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 2015 में उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया और उसके बाद उनका वजन एक दम में बढ़ गया। वह इंटरव्यू के दौरान बताती हैं कि पहले उनका वजन 58 किलो था लेकिन डिलीवरी के कुछ महीने बाद 86 किलो तक जा पहुंचा। ऐसे में जब वो अपने घर से बाहर निकलते थीं तो लोग उन्हें कितनी मोटी हो गई हो जैसे अजीब-अजीब से सवाल करते थे। उन्होंने बताया कि बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें लोगों के बहुत ताने सुनने पड़ते थे और इस वजह से रुपाली को बहुत बुरा लगता था।

इसे भी पढ़ेंः किसी महंगे होटल जैसा है सुजैन खान का घर, जीती हैं लग्जरी लाइफ

आज हैं हाईएस्ट पेड टीवी एक्ट्रेस

आज रुपाली गांगुली टीवी की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार पहले रुपाली गांगुली की फीस 1 लाख तक की थी लेकिन अब वो 1 एपिसोड के लिए लगभग 3 साख फीस ले रही हैं। इतना ही नहीं आज लाखों लोग उनको पसंद करते हैं। अनुपमा शो के बाद से रुपाली की फैन-फॉलोइंग बहुत बढ़ गई है।

इसे भी पढ़ेंः भारत की दूसरी महिला राष्ट्रपति बनीं द्रौपदी मुर्मू, जानें उनके बारे में

रुपाली गांगुली का नाम ही उन्हें ताने मारने वाले लोगों का असली जवाब है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। आपको रुपाली गांगुली का अनुपमा किरदार कैसा लगता है? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: rupaliganguly/Instagram 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।