टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी देने वाला सीरियल 'अनुपमा' अपने काफी रोचक मोड़ पर आ चुका है। टीवी सीरियल में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। यह किरदार है अनुज कपाड़िया का, जिसे निभा रहे हैं एक्टर गौरव खन्‍ना। गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर हैं और दर्जनों सीरियल्‍स में नजर आ चुके हैं।

एक्टिंग के हुनर में तो गौरव खन्ना लाजवाब हैं ही, साथ ही उनके लुक्स की तो लड़कियां दीवानी हैं। टीवी सीरियल में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जा रहा है। जहां एक ओर लड़कियां अनुज कपाड़िया की दीवानी हैं, वहीं अनुज बीते 26 सालों से एक ही शख्स से प्यार करते हैं और वह है अनुपमा। 

टीवी सीरियल अनुपमा और अनुज के बीच की केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आ रही है। वैसे केवल टीवी सीरियल में ही नहीं बल्कि असल जीवन में भी गौरव खन्ना की लव स्टोरी बहुत ही रोचक है। आपको बता दें कि गौरव खन्ना शादीशुदा हैं और उनकी लव मैरिज हुई है। गौरव ने एक्ट्रेस आकांक्षा चमोला से शादी की है। चलिए आज हम आपको इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 'अनुपमा' टीवी सीरियल की 'बा' अल्पना बुच के बारे में जानें रोचक बातें

gaurav  khanna  and  akanksha  chamola  relationship

 कैसे हुई थी पहली मुलाकात 

आकांक्षा और गौरव की पहली मुलाकात ऑडिटोरियम में हुई थी, जहां दोनों ही किसी काम से आए थे। उस वक्त तक जहां गौरव खन्ना इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे, वहीं आकांक्षा इंडस्‍ट्री में नई थीं और स्ट्रगल कर रही थीं। मगर कुछ देर की ही मुलाकात में गौरव और आकांक्षा एक-दूसरे से काफी खुल गए। हालांकि, आकांक्षा गौरव को पहचान नहीं सकी थीं और गौरव को जूनियर समझ कर उनकी मदद के लिए उन्हें एक्टिंग टिप्‍स देने लगी थीं। 

इसे जरूर पढ़ें: 'अनुपमा' टीवी सीरियल की पाखी यानि मुस्‍कान बामने असल जिंदगी में हैं कैसी, जानें

Gaurav  Khanna  and  Akanksha  Chamola

गौरव ने खुद ही एक लीडिंग मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है। वह कहते हैं, 'आकांक्षा की मासूमियत मुझे बहुत पसंद आई थी, वहीं उसके हेल्पिंग नेचर ने मेरा दिल जीत लिया था। आकांक्षा मुझे पहचान नहीं सकी थी क्योंकि मैं कोई बहुत फेमस एक्टर नहीं था। मैंने भी आकांक्षा को अपना गलत नाम बताया था ताकि वह मेरे साथ नेचुरल ही रहें।' (विराट और पाखी की रियल लाइफ लव स्‍टोरी)

akanksha chamola  love story

गौरव और आकांक्षा की लव स्टोरी 

गौरव और आकांक्षा की पहली मुलाकात इतनी दिलचस्प थी कि उन्हें लगने लगा था कि वह अच्‍छे दोस्‍त बन सकते हैं। एक ही फील्ड से होने के कारण आकांक्षा और गौरव में अच्‍छी दोस्‍ती हुई और यही दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता भी नहीं चला। दोनों ने वर्ष 2016 में धूमधाम से शादी कर ली थी। दोनों की शादी को लगभग 5 वर्ष हो रहे हैं, मगर अभी तक दोनों का कोई बच्चा नहीं है। इस पर एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में गौरव खन्ना ने कहा था, 'जब मैं अपने दोस्‍तों को देखता हूं, तो लगभग सभी के 1-2 बच्चे हो चुके हैं और मैं खुद को उनसे पीछे मानता हूं। मगर मैंने और आकांक्षा ने तय किया है कि हम दोनों पहले खुद को सेटल करेंगे और फिर अपने परिवार को बढ़ाएंगे।' (वनराज सुधांशु पांडे की रियल लाइफ लव स्‍टोरी )


गौरव और आकांक्षा का करियर 

गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री में वर्ष 2002 से एक्टिव हैं। उन्होंने 'भाभी', 'कुमकुम', 'संतान', 'ब्याह हमारी बहू का' आदि टीवी सीरियलों में काम किया है। वहीं आकांक्षा 'स्वरागिनी', 'भाग्य लक्ष्मी' और 'गंगा यमुना' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। आपको बता दें कि आकांक्षा बहुत ही फैशनेबल हैं और अपनी ग्‍लैमरस तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर डालती रहती हैं। 

गौरव खन्ना और आकांक्षा चमोली की लव स्‍टोरी अगर आपको अच्छी लगी हो, तो इस आर्टिकल को शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।