टीवी सीरियल को काफी पसंद किया जाता है, खासतौर पर महिलाओं को टीवी सीरियल देखना बेहद पसंद होता है। जी हां टीवी एक्ट्रेसेस के फैंस बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। इन्हें न सिर्फ सीरियल में देखना हैं बल्कि इनके फैशन और स्टाइल को फॉलो भी करती हैं। महिलाओं को सास-बहु पर बने सीरियल बेहद पसंद आते हैं।

जितने भी सास-बहु पर बने सीरियल्स हैं, इसमें बहू के रोल के साथ-साथ सास का रोल भी महत्वपूर्ण होता है, तभी शो की कहानी अच्‍छे से आगे बढ़ेगी। इसलिए बहुत सारी टीवी एक्‍ट्रेस कम उम्र में ही इस सास के रोल का करने से हिचकिचाती नहीं है।

लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि हमारे टीवी सीरियल्स में ऐसी बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जो सास की भूमिका में नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में ये सास बहुओं से भी ज्‍यादा ग्‍लैमरस और खूबसूरत हैं। आइए ऐसी ही कुछ सास के बारे में जानें।

श्वेता तिवारी

glamorous tv mother in laws sheweta inside

छोटे पर्दे की फेमस एक्‍ट्रेस श्वेता तिवारी को भला कौन नहीं जनता होगा। श्वेता के 'कसौटी जिंदगी की' में बहू के किरदार को काफी पसंद किया गया था। वह ज्‍यादातर लोगों के दिलों पर राज करती हैं। लोग आज भी उनके सीरियल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। श्वेता तिवारी ने बेगूसराय में सास का रोल निभाया था। जिन्हें टीवी की दुनिया में प्रेरणा के नाम से भी जाना जाता है। श्वेता तिवारी फेमस धारावाहिक बिग बॉस-4 सीजन की विजेता रह चुकीं हैं। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि सास का रोल निभाने वाली श्वेता तिवारी रियल लाइफ में कितनी ग्‍लैमरस हैं।

स्मिता बंसल

glamorous tv mother in laws smita inside

छोटे पर्दे पर आने वाला फेमस प्रोगाम 'कहानी घर घर की' में स्मिता बंसल बहु निवेदिता अग्रवाल का रोल किया था। बाद में स्मिता ने 'बालिका-वधू' में आनंदी की सास के रूप में नजर आई थीं। 'बालिका वधू' में सुमित्रा बैरो सिंह का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुईं एक्ट्रेस स्मिता बंसल असल जिंदगी में टीवी की बहु से भी ज्‍यादा खूबसूरत है।

इसे भी पढ़ें: अक्षय तृतीया के दिन अपनी होने वाली बहू के लिए ये तोहफा जरूर खरीदें

पारुल चौहान

glamorous tv mother in laws parul inside

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस पारुल चौहानने 'सपना बाबुल का बिदाई' में बहुत ही बेहतर तरीके से बहू की भूमिका निभाई थी, लेकिन आजकल वह स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में सास का रोल अदा करते नजर आ रही हैं। पारुल सास सुवर्णा के रोल में बहुत ही सिंपल नजर आती हैं। लेकिन वह असल लाइफ में बेहद ही हॉट और ग्‍लैमरस है। पारुल ने सीरियल विदाई में काफी लोकप्रियता बटोरी थी। इसके बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए भी उनके काफी कई फैंस बन गए है। अब पारुल का नाम उन एक्‍ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो चुका है। जिनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैंस है।

Recommended Video

लता सभरवाल

glamorous tv mother in laws inside

'नागिन' सीरियल को पसंद करने वाली महिलाओं को हमें लता सभरवाल के बारे में जरूरत नहीं है क्‍योंकि वह इनके बारे में बहुत अच्‍छी तरह से जानते हैं। इस सीरियल में लता सभरवाल ने बहु का रोल निभाया था और इसके बाद वह 'वादों की अग्निपरीक्षा' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में सास के रोल में दिखीं। महिलाओं ने उनके सास वाले बेहद पसंद किया। लेकिन क्‍या आप जानती हैं कि वह असल जिंदगी में कितनी ग्‍लैमरस है।

इसे जरूर पढ़ें: टीवी सीरियल्‍स देखनें की हैं शौकीन तो दें इन आसान सवालों के जवाब

सादिया सिद्दीकी

glamorous tv mother in laws inside

टीवी पर आने वाले सीरियल 'हमराही' में सादिया ने बहुत ही शानदार तरह से बहू का किरदार निभाया था और फिर इसके बाद वह 'रंगरसिया' में सास के रोल में नजर आईं। हालांकि सादिया सिद्दीकी सास का रोल निभाया हैं, लेकिन असल जिदंगी में वह टीवी की बहुओं से भी ज्‍यादा खूबसूरत और ग्‍लैमरस दिखती है।  

हमें उम्मीद है यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। इसे लाइक और शेयर करें और ऐसे रोचक आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।