हर महिला चाहती है कि वह अपने सपनों के राजकुमार के साथ शादी करके और खुशनुमा तरीके से जिंदगी जिए। बिदाई फेम पारुल चौहान की लाइफ में ऐसा समय आया और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर के साथ जिंदगीभर का साथ निभाने का वादा कर लिया।

parul chauhan getting married to chirag takkar inside

चिराग ठक्कर के साथ सादगी से की थी शादी

जब शादी की प्लानिंग हुई उस समय पारुल चौहान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की सौतेली मां सुवर्णा का किरदार निभाने के लिए सुर्खियां बटोर रही थीं और इसके बाद वह सादगी के साथ  शादी के बंधन में बंध गईं। अपने होने वाले पति चिराग ठक्कर के साथ शादी रचाने के बाद पारुल ने कुछ वक्त के लिए अपने काम से ब्रेक भी लिया। पारुल और चिराग पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने जिंदगी भर एक-दूसरे का साथ निभाने का फैसला लिया था। लेकिन बहुत तड़क-भड़क के बजाय दोनों मुंबई की एक अदालत में कोर्ट मैरिज कर ली। मुंबई में शादी करने के बाद दोनों ने उत्तर प्रदेश में पारुल के होम टाउन में रिसेप्शन दिया। वहीं दूसरा रिसेप्शन पारुल के इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में दिया गया।

पारुल के पेरेंट्स की दिली ख्वाहिश थी कि वह शादी करके सेटल हो जाएं, उनका अपना परिवार हो और जब शादी ने शादी के लिए हां कर दी, तो उनके परिवार वाले काफी खुश हुए। 

parul chauhan getting married to chirag takkar inside

पारुल ने चिराग को कभी भी ऑफिशियल तरीके से प्रपोज नहीं किया था। ना ही ऑफिशियल तरीके से डेटिंग की गई। दरअसल हुआ ये कि उनका परिवार एक पूजा के दौरान मिला। और वहीं से इन दोनों की मुलाकात आगे चलकर दोस्ती में तब्दील हो गई। इनके दोस्तों को भी इनकी शादी के बारे में कोई खबर नहीं थी। हालांकि बिदाई और ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर्स इस बारे में बखूबी जानते थे। 

रियल लाइफ में हुई 'बिदाई'

बिदाई में पारुल ने अपने दिल छू लेने वाले किरदार से हर किसी का मन मोह लिया था। अपने मायके से लेकर ससुराल तक में उनके किरदार ने अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाते हुए घर-परिवार को खुश रखा। अब असल जिंदगी में भी वह यही सबकुछ अनुभव कर रही हैं। उम्मीद है कि पारुल रियल लाइफ में भी अपने किरदार की तरह हैप्पी मैरिटल लाइफ जिएंगी।