• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Anupriya Verma
  • Her Zindagi Editorial

जब साड़ियाँ ख़रीदनी हों तो कहीं भी, कैसे भी पहुँच जाती हैं विद्या बालन

साड़ियों के लिए विद्या बालन का प्यार जगजाहिर है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि विद्या साड़ियों के लिए कैसे भी कहीं भी पहुंच जाती हैं। 
author-profile
  • Anupriya Verma
  • Her Zindagi Editorial
Published -10 Nov 2017, 11:35 ISTUpdated -10 Nov 2017, 11:47 IST
Next
Article
vidya balan love saree article image

साड़ियों का क्रेज़ सिर्फ भारत तक नहीं है, आपको बता दें कि कई विदेशी महिलाएं भी साड़ियां पहनती हैं और इस इंडियन लुक को बहुत एन्जॉय भी करती हैं। साड़ी केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पॉरेन में भी साड़ी सबसे सेक्सी ड्रेस मानी जाती है। इसलिए तो महिलाएं जब किसी ड्रेस को लेकर कंफ्यूज़ होती हैं तो अंत में साड़ी ही पहन लेती हैं। साड़ी में जो देशी लुक आता है वो हर किसी को घायल करने के लिए काफी होता है। इसलिए ज्यादातर महिलाओं की फेवरेट आउटफिट साड़ी है। यहां तक बॉलीवुड सेलेब्स की भी पहली पसंद साड़ी ही होती है।  हमारी बॉलीवुड फ़िल्मों में भी हीरोइन्स लम्बे पल्लू वाली साड़ियों को हवा में लहराते हुए एंट्री करती हैं और लोग उनकी इन अदाओं मर मरते भी हैं। मगर, क्या ये हीरोइन्स रियल लाइफ में भी साड़ियों की शौक़ीन होती हैं?

सबके बारे में तो नहीं मालूम लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स में विद्या बालन का साड़ियों के लिए प्यार कुछ ज्यादा ही है। 

vidya balan love saree inside image

सभी अभिनेत्रियों का तो नहीं पता मगर हाँ, विद्या बालन साड़ियों की सबसे बड़ी फैन हैं। आपने खुद यह नोट किया होगा कि विद्या अक्सर साड़ी में ही नज़र आती हैं। विद्या कहती हैं कि यह सबसे कम्फर्टेबल आउटफिट होता है और हर बॉडी टाइप पर सूट भी होता है। आपको बता दें कि विद्या साड़ियों का इतना शौक़ रखती हैं कि वो उन्हें ख़रीदने कहीं भी, कभी भी पहुँच सकती हैं। साड़ियों से अपने प्यार के बारे में बात करते हुए विद्या ने हमसे कहा, "मुझे पर्सनली साड़ियों का बहुत शौक़ है। सिल्क, जॉर्जेट, प्रिंटेड, बॉर्डर्ड... मैं हर तरह की साड़ियों का कलेक्शन रखती हूँ।"

vidya balan love saree inside image

यही नहीं विद्या ने हमें यह भी बताया कि जब वो किसी शूट के लिए मुंबई से बाहर जाती हैं तो उस जगह की फेमस साड़ियों के बारे में पता करके जाती हैं। वो यह भूल जाती हैं कि उनका शूट है, एक अभिनेत्री होने के तौर पर वो खुले मार्केट में कैसे जाएंगी... साड़ियाँ ख़रीदनी होती हैं तो वो कभी भी, कैसे भी पहुँच जाती हैं।

Read More: शादी के दौरान हर bride को इन गलतियों से बचना चाहिए

विद्या ने अपने बीते दिनों के बारे में भी बताया कि जब वो यंग थीं तब भी उन्हें साड़ियों और झुमकों का बड़ा शौक था। और वो अपनी बहन और कज़िन्स से भी झुमके और साड़ियाँ मांग लिया करती थीं। विद्या ने बताया कि आज भी जब उन्हें किसी की साड़ी या कोई चीज़ पसंद आती है तो वो उन्हें जान-बूझकर बार-बार कॉम्प्लीमेंट देती हैं और जब सामने वाला वह चीज़ उन्हें रखने के लिए कह देता है तो वो तुरंत ले लेती हैं।

साड़ियों के क्रेज में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्रियाँ भी शामिल हैं जैसे, शिल्पा शेट्टी, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय बच्चन, श्रीदेवी, सोनाक्षी सिन्हा...!

 

Read More: रेखा अब भी हैं बॉलीवुड की सबसे ग्रेसफुल अदाकारा, जिनका स्टाइल है evergreen

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।