सक्सेसफुल स्टार किड्स में से एक सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही फ़िल्म ‘कलंक’ में नज़र आने वाली हैं। पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने ना की सिर्फ अपनी एक्टिंग को परफेक्ट बनाया है बल्कि अपने लुक्स पर भी पूरा ध्यान दिया है। सोनाक्षी फैशन की दुनिया में आए हर नए ट्रेंड को फॉलो करती हैं और एक्सपरिमेंट से भी नहीं डरतीं।

हाल ही में हमसे ख़ास बातचीत के दौरान सोनाक्षी ने अपने पर्सनल स्टाइल के बारे में बात की और बताया कि उनके वार्डरॉब में किस तरह के कपड़ों के कलेक्शन है। यही नहीं, सोनाक्षी ने हमसे अपने वार्डरॉब सीक्रेट्स भी शेयर किये, आइए जानते हैं-

इसे जरूर पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने दिए खुलकर जिंदगी जीने के टिप्स

sonakshi sinha on wardrobe secrets ()

सोनाक्षी को नहीं पसंद Messy वार्डरॉब

सोनाक्षी ने कहा कि मुझे अलमारी बिलकुल neat एंड clean चाहिए होती है। मैं कभी भी कोई भी चीज़ जहाँ से उठाती हूं वहीं रखती हूं। मेरे ड्रेसिंग रूम में हर चीज़ की अपनी जगह है। मुझे चीज़ें ऐसी organised ही पसंद है। मैं कोशिश यही करती हूं कि वार्डरॉब में Mess न हो मगर थोड़ा बहुत तो होता ही है। इसलिए हर थोड़े दिनों में समय निकाल कर मैं खुद इसे ठीक करती हूं। मुझे वैसे हर तरह के स्टाइल अच्छे लगते हैं। क्रॉप टॉप और ब्रॉड लेंथ की पैंट्स, स्कर्ट्स, इंडियन कुर्ती, जिम वियर... आपको मेरे वार्डरॉब में सब कुछ मिल जाएगा।

sonakshi sinha on wardrobe secrets ()

एक ख़ास कलेक्शन है Men परफ्यूम का

सोनाक्षी ने आगे कहा कि मुझे men परफ्यूम बहुत अच्छे लगते हैं। मैं लगाती नहीं पर मेरे पास इसका अच्छा ख़ास कलेक्शन है। एक पूरा सेक्शन है जिसमें सिर्फ परफ्यूम ही है। मुझे खुद पर्सनली स्ट्रांग फ्रेग्नेंस पसंद है। women परफ्यूम में भी मेरी चॉइस थोड़ी स्ट्रांग वाली है। मुझे जब भी किसी male फ्रेंड या भाइयों को क्कुह गिफ्ट करना होता है और मुझे कुछ और नहीं सूझता तो मैं उन्हें परफ्यूम ही गिफ्ट करती हूं। गिफ्ट्स में परफ्यूम बेस्ट होता है, यह मुझे देना भी पसंद है और लेना भी।

sonakshi sinha on wardrobe secrets ()

वार्डरॉब सीक्रेट्स के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि लोग जज करते हैं पर हां, मैं अपने कलेक्शन को रिपीट करती हूँ। इसमें कोई बुराई नहीं है! क्रॉप टॉप को आप स्कर्ट और plazo दोनों के साथ पहन सकते हैं, तो क्यों ना पहने। किसी लॉन्ग शर्ट को आप जैकेट के तौर पर भी पहन सकते हैं, यह बहुत कूल लगता है। स्टाइल का मतलब सिर्फ हैवी और डिज़ाइनर कपड़े नहीं होते, मेरे लिए स्टाइल का मतलब है कम्फर्ट! और मैं अपने वार्डरॉब के हर एक कपड़े में कम्फर्टेबल होती हूं।