भगवान कृष्‍ण और उनकी प्रेमिका राधा रानी की लव स्‍टोरी हर कोई जानता है। इनकी अमर प्रेम कहानी को न केवल भारत बल्कि विदेशों में भी लोग मिसाल के तौर पर सुनाते हैं। टीवी सीरियल ‘राधाकृष्‍ण’ में भी भगवान कृष्‍ण और राधा रानी के आलौकिक प्रेम का दर्शाया गया है। पहली बार टीवी पर एक ऐसा सीरियल आ रहा है जो केवल ‘राधाकृष्‍ण’ की प्रेमलीलाओं पर है। इस सीरियल में जहां कृष्‍ण की भमिका एक्‍टर सुमेध मुदलकर निभा रहे हैं वहीं राधा की भूमिका में मल्लिका सिंह हैं। सीरियल को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस सिरियल में ‘राधाकृष्‍ण’ का लुक्‍स पर काफी काम किया गया है।

जहां कृष्‍ण को एकदम डिफ्रेंट लुक दिया गया है वहीं राधा रानी को भी बेहद खास श्रृंगार में दिखाया गया है। सीरियल में राधा रानी को फूलों की ज्‍वेलरी से सजा संवरा दिखाया गया है। वैसे राधा रानी की यह ज्‍वेलरी बाजार में भी उपलब्‍ध और फैशन में भी है। अगर आप की शादी होने वाली है और आप सोच रही हैं कि अपने संगीत, मेहंदी और हल्‍दी के फंक्‍शन में कुछ हट कर दिखना है, तो आप राधा रानी की ‘फ्लावर ज्‍वेलरी’ ट्राय कर सकती हैं। 

 इसे जरूर पढ़ें:RadhaKrishn: इन सवालों के जवाब बताएं अगर आपका भी फेवरेट टीवी सीरियल है ‘राधाकृष्ण’

Radhakrishn tv serial radha rani flower jewellery fashion trend

क्‍या है खासियत 

‘राधाकृष्‍ण’ की राधा रानी का श्रृंगार खास फूलों की ज्‍वैलरी से किया गया है। उनकी ज्‍वैलरी की सबसे बड़ी खासियत है कि उन्‍होंने मांग टीके से लेकर पैरों की पायल तक सभी कुछ फूलों का बना पहना है। यह ज्‍वेलरी बेहद लाइट वेट हैं। साथ ही साथ यह कलरफुल भी हैं। इनमें सारे रंग मौजूद हैं। राधा रानी की ज्‍वैलरी में तरह-तरह के पैटर्न देखने को मिल रहे हैं। कही पर उन्‍होंने चोकर पहना हुआ है तो कहीं पर उन्‍होंने मल्‍टी लेयर्ड माला पहनी हुई है।

 इसे जरूर पढ़ें:RadhaKrishn: समर वेडिंग के लिए बेस्ट है ‘राधा रानी’ के फ्लोरल लहंगे, लें फैशन टिप्स

Radhakrishn tv serial radha rani flower jewellery fashion trend

गले के नेकलेस के साथ-साथ राधा रानी ने मांग टीका, अंगूठी, पायल, कंगन, बाजूबंद और हथफूल तक सभी कुछ फूलों से बना हुआ पहना है। आपको बता दें कि यह सारे नकली फूल हैं। इन्‍हें कपड़ों और अन्‍य मटीरियल से तैयार किया गया है। बाजार में भी आपको इस तरह की ज्‍वैलरी आराम से मिल जाएगी। 

कब पहन सकती हैं 

अगर आपकी शादी होने वाली है या फिर आपकी किसी सहेली की शादी होने वाली है तो आप उसके मेहंदी, हल्‍दी या फिर संगीत के फंक्‍शन में फूलों की ज्‍वैलरी पहन सकती हैं। यह ज्‍वैलरी बहुत ही कम वेट की होती है इसलिए आपको इन्‍हें पहनने का बाद भारीपन भी नहीं लगेगा। आपको बता दें कि फ्लावर ज्‍वेलरी आपको बेहद रीजनेबल रेट पर बाजार से मिल जाएगी।