कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत और हुमा कुरेशी के बेमिसाल रेड कार्पेट लुक को देख कर जहां दर्शक अभी आहें ही भर रहे थे वहीं अब इन सभी बॉलीवुड दीवाज का ‘चॉपार्ड लव पार्टी’ लुक भी सामने आ गया है। इस पार्टी में प्रियंका, हुमा, कंगना के अलावा डियाना पेंटी ने भी हिस्सा लिया था। 17 मई की रात रेड कार्पेट के बाद इस पार्टी में ही बॉलीवुड की चारों दीवाज मौजूद थीं। सभी के अलग अंदाज और लुक्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। चलिए हम आपको कुछ के लुक्स के बारे में बताते हैं। 

बात अगर प्रियंका चोपड़ा के लुक्स की हो तो कान फिल्म फेस्टिवल में इस बार डेब्यू करने के बावजूद वह बेहद कॉन्फिडेंट और खूबसूरत नजर आईं। रेड कार्पेट में उनके द्वारा पहनी गई ब्लैक स्ट्रेपलेस ड्रेस की तारीफ अभी तक की जा रही है। इसके बाद प्रियंका को रेड कार्पेट आफ्टर पार्टी लुक भी काफी चर्चा में रहा । कान फिल्म फेस्टिवल के चौथे दिन उन्होंने आई ब्लू कलर का गाउन और व्हाइट हैट पहन कर अपने हसबैंड निक के साथ जो रोमांटिक तस्वीरे क्लिक करवाईं वह भी लाजवाब थीं। चॉपार्ड पार्टी में प्रियंका लवेंडर कलर के स्नेक पैटर्न वाली ड्रेस पहन कर शामिल हुईं तो लोगों के होश उड़ गए। उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ज्वैलरी से कंप्लीट किया था। मेकअप की बात करें तो उन्होंने डार्क शेड्स यूज किए थे। आंखों पर उन्होंने टरक्वाइस ग्लिटर शेड लगाया था वहीं होंठो पर ब्राउन न्यूड लिपस्टि, गालों पर लगा पिंक ब्लश ऑन भी प्रिंयका की खूबसूरती को बढ़ा रहा था। 

कंगना रनौत भी इस पार्टी में बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची उन्होंने Toni Maticevski  फैशन डिजाइनर का का व्हाइट सिंगल स्लीव गाउन पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने हाई टॉप नॉट की हुई थी। फुटवेयर के लिए उन्होंने ब्लू कलर के स्ट्रेपी हील्स चेनु थे जो उनके लुक को और भी संवार रहे थे। कंगना का आई मेकअप काफी बोल्ड था उन्होंने आखों पर थिक ब्लू विंग्ड आईलाइनर यूज किया था। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सिल्वर एम्रेल्ड ईयरिंग पहनी थीं। कंगना का सेकेंड डे रेड कार्पेट लुक भी खास था। उन्होंने लॉन्ग ट्रेल वाला कॉरसेट व्हाइट गाउन पहना था । यह गाउन michael5inco ने डिजाइन किया था। 

इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस डियाना पेंटी भी कान 2019 से डेब्यू कर रही हैं। वह भी चॉपर्ड पार्टी का हिस्सा रहीं। उन्होंने इस पार्टी में गोल्डन एम्बेलिश्ड ड्रेस पहनी थी जो Celia Kritharioti फैशन डिजाइनर ने डिजाइन की थी। इसके साथ उन्होनें सेम फैशन डिजाइनर के डिजाइन किए हैवी गोल्डन बूट्स पहने थे जो उनके लुक्स को डिफ्रेंट बना रहे थे। उनके बालों को स्ट्रेट लुक दिया गया था और फेस के की एरिया को शिमर से हाईलाइट किया गया था। 

हुमा ने चौथे दिन अपने रेड कार्पेट लुक से पहले सभी को चौंका दिया उसके बाद चॉपार्ड पार्टी में भी वह रेड अवतार में नजर आईं। उन्होंने Wool blend blazer पहना हुआ था और उसे Tulle & Chantilly Lace Skirt के साथ कल्ब किया था। उनकी यह ड्रेस Nauman Piyarji  ने डिजाइन की थी। इसके साथ उन्होंने सिल्वर कफ और लॉन्ग सिल्वर ईयरिंग पहने हुए थे। 

अब आप ही बताएं कि इन चारों दीवाज में आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आ रहा है।