फैशन जगत में हर दिन किसी नए ट्रेंड का स्‍वागत किया जाता है। आउटफिट से लेकर ज्‍वेलरी, हैंडबैग्‍स, फुटवियर आदि सभी में नई वैरायटी देखने को मिलती रहती है। इन सभी के साथ-साथ अब लोगों ने मोजों के लुक्‍स पर भी ध्‍यान देना शुरू कर दिया है। बाजार में तरह-तरह के लुक्‍स वाले मोजे दिखने को मिल जाते हैं। कॉलेज जाना हो या खुद की ही शादी हो, स्‍नीकर्स के साथ ट्रेंडी लुक वाले मोजे पहनने का फैशन जोर-शोर से युवाओं में देखा जा सकता है। मजे की बात तो यह है कि आजकल तो दुल्‍हने भी रंग-बिरंगे और खूबसूरत दिखने वाले मोजों को स्‍नीकर्स के साथ कल्‍ब करके अपने वेडिंग आउटफिट के साथ पेयरअप कर रही हैं। 

युवाओं के क्रेज और नए फैशन ट्रेंड्स को ध्‍यान में रखते हुए फेमस एवं अवॉर्ड विनिंग सॉक्‍स ब्रांड बैलेंज़िया ने इंटरनेशनल लाइफस्‍टाइल ब्रांड टोकीडोकी के साथ कोलैबोरेशन में मोजों की बेहद खूबसूरत, रंग-बिरंगी और क्‍यूट रेंज पेश की है। आपको बता दें कि मोजों के साथ-साथ इस रेंज में फेस मास्‍क का भी शानदार कलेक्‍शन मौजूद है। 

इसे जरूर पढ़ें: जूते और जुराब का रिश्ता है गहरा, अगर नहीं मिला सही साथ तो बिगड़ जाएगी बात

क्‍या है टोकीडोकी का मतलब 

जापानी भाषा में टोकीडोकी का मतलब 'कभी-कभी' होता है। ब्रांड के को-फाउंडर एवं इटालियन आर्टिस्ट सिमोन लेगनो ने इस नाम का चुनाव किया है। इस शब्‍द को आशा का प्रतीक माना गया है और यह सकारात्मक ऊर्जा के साथ-साथ नए सपने देखने की ताकत भी देता है। बैलेंज़िया और टोकीडोकी द्वारा इस रेंज को पेश करने का उद्देश्‍य भी लोगों में खुशी और आशा बांटना है। 

मोजों की डिजाइन

 बैलेंज़िया और टोकीडोकी ने मोजों की जो नई रेंज पेश की है, उसमें kaleidoscope डिजाइन देखने को मिलेंगी। ब्राइट और वाइब्रेंट कलर्स के साथ इन डिजाइन को बेहद खूबसूरती के साथ बैलेंस किया गया है। इतना ही नहीं, मोजों के इस कलेक्‍शन में आपको अपने फेवरेट कार्टून करेक्‍टर्स भी देखने को मिल जाएंगे। ये कलरफुल मोजे आपको स्‍टाइल के साथ-साथ कम्‍फर्ट भी देंगे। इन मोजो को इस प्रकार से डिजाइन किया गया है कि यह पैरों की उंगलियों और एड़ी को आराम पहुंचा सकें। यह मोजे बेहद टिकाऊ, ट्रेंडी और नर्म हैं। 

इसे जरूर पढ़ें:  बैलेंज़िया और कार्टून नेटवर्क के लेटेस्ट फैशनेबल सॉक्स का कलेक्शन है शानदार

 

कहां मिलेंगे 

बेस्‍ट बात तो यह है कि इन मोजों की शुरुआती कीमत मात्र 199 रुपए है। पोकेट फ्रेंडली होने के साथ-साथ यह बाजार में आसानी से उपलब्‍ध हैं। दिल्‍ली के कई अच्‍छे शोरूम्‍स के अलावा यह मुंबई, चंडीगढ़, कानपुर, लुधियाना आदि शहरों में भी आपको मिल जाएंगे। इसके अलावा मोजों की यह रेंज अमेजॉन, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, स्‍नैपडील, लाइमरोड, नायका, एलबीबी और ऐसी ही कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में भी उपलब्‍ध है। आप ब्रैंड के ऑनलाइन स्टोर www.balenzia.com पर जाकर भी कलेक्शन देख और खरीद सकते हैं।

Recommended Video

क्‍या कहते हैं डायरेक्‍टर 

इन बेहद खूबसूरत मोजों के कलेक्‍शन लॉन्च के अवसर पर बैलेंज़िया के डायरेक्‍टर राहुल गुप्ता कहते हैं, ' मोजों के इस फैशनेबल कलेक्‍शन को टोकीडोकी के साथ मिलकर लॉन्‍च करने में बेहद खुशी हो रही है। इस कलेक्‍शन में बोल्‍ड डिजाइन और जापानी कल्‍चर पर फोकस किया गया है, जो इस कलेक्‍शन को यूनीक बनाता है। इसके साथ ही मोजे क्‍यूट और दिखने में यूनीक होने के साथ ही बेहद आरामदायक हैं। इन्‍हें हाई क्‍वालिट देने के लिए अच्‍छे मटेरियल और शिल्‍प कौशल से तैयार किया गया है। हमें उम्‍मीद है कि यह स्‍टाइलिश मोजे सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे।'

बेस्‍ट बात तो यह है कि इन मोजों को आप किसी भी अवसर में पहन सकते हैं। यहां तक की आप शादी और इंगेजमेंट जैसे फंक्‍शन में भी इन मोजों के साथ खुद को डिफ्रेंट लुक दे सकते हैं। यह इतने मुलायम और आरामदायक हैं कि इन्‍हें पहन कर कहीं भी ट्रैवल किया जा सकता है और लंबे वक्‍त तक बिना किसी परेशानी के कैरी किया जा सकता है। 

फैशन से जुड़ी और भी रोचक जानकारी पाने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।