स्ट्राइप्स एक ऐसा स्टाइल है, जो कभी भी ट्रेंड से आउट नहीं होता। लेकिन जब स्ट्राइप्स को कैरी करने की बात आती है, तो महिलाएं इसे आउटफिट के रूप में ही कैरी करती हैं। कभी शर्ट तो कभी टी-शर्ट तो कभी स्कर्ट के रूप में स्ट्राइप्स को स्टाइल किया जाता है। यकीनन स्ट्राइप्स आउटफिट देखने में काफी अच्छे लगते हैं। लेकिन हर बार स्ट्राइप्स आउटफिट कैरी करने से आपका लुक बंधकर रह जाता है। ऐसे में अगर आप स्ट्राइप्स को कुछ इस तरह पहनना चाहती हैं कि आपको उसमें मिनिमल लुक मिले, लेकिन फिर भी आप स्टाइलिश नजर आए, तो ऐसे में आप बतौर एसेसरीज स्ट्राइप्स को कैरी कर सकती हैं।

हैंडबैग से लेकर फुटवियर तक में आपको स्ट्राइप्स लुक देखने को मिल जाएगा, जो आपके लुक को इंस्टेंट बदलते हैं। साथ ही अगर आप ओवर ऑल स्ट्राइप्स लुक कैरी नहीं करना चाहती हैं तो इस तरह एसेसरीज के रूप में स्ट्राइप्स को कैरी करना यकीनन एक अच्छा आईडिया है। तो चलिए आप हम आपको कुछ ऐसी स्ट्राइप्स एसेसरीज के बारे में बता रहे हैं, जो यकीनन आपके लुक को स्पाइसअप करने में मदद करेंगी-

स्ट्राइप्स हेडबैंड

hand band

अगर आप एक बेहद ही सिंपल तरीके से स्ट्राइप्स लुक को कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में स्ट्राइप्स हेडबैंड को स्टाइल किया जा सकता है। आप अपनी पसंद के अनुसार थिन स्ट्राइप्स से लेकर थिक स्ट्राइप्स हेडबैंड को सलेक्ट कर सकती हैं। इसके अलावा, स्ट्राइप्स हेडबैंड में कलर्स ऑप्शन की कमी भी नहीं है। अगर आप पार्टी में स्ट्राइप्स हेडबैंड पहनना चाहती हैं तो ऐसे में आप उसमें बीड्स लुक को भी स्टाइल कर सकती हैं।

स्ट्राइप्स हैंडबैग

hand band for hair

स्ट्राइप्स हैंडबैग में इन दिनों कई वैरायटीज अवेलेबल हैं। लेकिन व्हाइट एंड ब्लैक और व्हाइट एंड ब्लू स्ट्राइप्स हैंडबैगआपको एक क्लासी लुक देते हैं। आप इनमें थिन स्ट्राइप्स से लेकर थिक स्ट्राइप्स हैंडबैग को चुन सकती हैं। इतना ही नहीं, यह स्ट्राइप्स हैंडबैग ऑफिस लुक से लेकर पार्टीज तक के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हैं। आप इसमें बिग साइज हैंडबैग से लेकर स्मॉल साइज पर्स को सलेक्ट कर सकती हैं।

स्ट्राइप्स हील्स

hills

अगर आप मिनिमल लेकिन एक क्लासी तरीके से स्ट्राइप्स को अपने स्टाइल का हिस्सा बनाना चाहती हैं तो स्ट्राइप्स हील्स को कैरी करें। यह मिनिमल लुक है, लेकिन फिर भी इस तरह स्ट्राइप्स हील्स पहनने से आपका लुक एकदम से स्पाइसअप हो सकता है। जहां पार्टीज में आप स्ट्राइप्स हील्स या स्ट्राइप्स पम्पस पहन सकती हैं। वहीं केजुअल्स में स्ट्राइप्स फ्लिप फ्लॉप कैरी किए जा सकते हैं।

इसे ज़रूर पढ़ें- Bharti Taneja Tips: फेस ऑयल का इस्तेमाल करते वक्त न करें ये गलतियां

स्ट्राइप्स स्कार्फ

scarf

यह स्ट्राइप्स को स्टाइल करने का एक बेहद ही कॉमन तरीका है, लेकिन स्कार्फ को बतौर एसेसरीज कैरी करके भी आप अपने लुक में कलर्स व स्टाइल एड कर सकती हैं। स्ट्राइप्स स्कार्फ में आपको कलर्स से लेकर पैटर्न तक अनलिमिटेड ऑप्शन मिलेंगे। अगर आप एक ही स्ट्राइप्स स्कार्फ को कई आउटफिट्स के साथ कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में मल्टीकलर स्ट्राइप्स स्कार्फ को स्टाइल करें। वहीं, इसके अलावा, आप लाइट फैब्रिक स्ट्राइप्स स्कार्फ को सिर्फ गले में ही नहीं, बल्कि सिर पर भी कैरी कर सकती हैं।

Recommended Video

स्ट्राइप्स नेल आर्ट

nail art

यह स्ट्राइप्स लुक को कैरी करने का एक बेहद ही यूनिक आईडिया है, जिसमें आप बेहद सिंपल तरीके से अपने लुक को पॉप बना सकती हैं। आप अपने आउटफिट या पसंद के अनुसार कलर्स सलेक्ट करें। इसके बाद आप एक डार्क शेड को नेलपेंट बेस के रूप में लगाएं और अन्य कलर्स से नेल्स पर स्ट्राइप्स लुक क्रिएट करें। यह स्ट्राइप्स नेल आर्टदेखने में बेहद ही अट्रैक्टिव लगता है।

इसे ज़रूर पढ़ें- जानिए कूलाट्स में खुद को किस तरह अलग-अलग तरह स्टाइल कर सकती हैं आप

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit- (@Freepik)