बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री करीना कपूर खान की एक्टिंग तो जबरदस्त है ही, लेकिन इसके अलावा वो जिस चीज़ के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं वो है उनका स्टाइल। करीना अपने कपड़ो से लेकर अपने मेकअप और हेयर स्टाइल आदि हर चीज़ का बेहद ख्याल रखती हैं। आमतौर पर महिलाएं चोटी करना काम पसंद करती हैं क्योकि उन्हें यह स्टाइल काफी बोरिंग लगता है लेकिन ब्रेडिंग इन दिनों काफी ट्रेंड में है और मौसम के मिजाज को देखते हुए तो ब्रेडिंग को एक बेहतरीन हेयर स्टाइल कहा जा सकता है। वैसे ब्रेडिंग उतना भी बोरिंग नहीं हैं जितना महिलाएं समझती हैं। अगर आप चाहें तो ब्रेडिंग की मदद  से एक बेहतरीन लुक क्रिएट कर सकती है। बस, आपको करीना की तरह रोप ब्रैड हेयर स्टाइल बनाना है। तो चलिए आज हम आपको करीना के तरह रोप ब्रैड बनाने का बेहद आसान तरीका बता रहे हैं-

ऐेसे करें शुरूआत

inside  Kareena Kapoor Khan braids

रोप ब्रेड हेयर स्टाइल बनाने के लिए सबसे पहले बालों को कॉम्ब करें। इस बात का ध्यान रखें कि आपके बाल एकदम स्मूद हों। इसके बाद आप बालों में थोड़ा सा स्प्रे इस्तेमाल करें और फिर से एक बार दोबारा कॉम्ब करें। अब आप सारे बालों को एक साथ लेकर हाईपोनीटेल बनाएं और रबर की मदद से सिक्योर करें। बालों में लगी रबर को छिपाने के लिए आप बालों की पतली सी लेयर को रबर के चारों ओर लपेटें।

इसे जरूर पढ़ें: सुपर क्यूट तैमूर हैं नंबर वन स्टार किड, देखिए उनकी ये प्यारी तस्वीरें

बनाएं ब्रेड

inside  Kareena Kapoor Khan braids

हाई पोनीटेल बनाने के बाद आप बालों को दो सेक्शन में बांटें और दोनों की सेक्शन को एक ही दिशा में घुमाएं। अब आप दोनों हिस्सों को आपस में घुमाई गई दिशा की दूसरी तरफ से एक के उपर एक ट्विस्ट करें। अंत में बालों को एक इंच लूज छोड़ें और रबर की मदद से बालों को सिक्योर करें। 

इसे जरूर पढ़ें: तैमूर के होने के बाद करीना कपूर ने रुजुता दिवेकर के ये खास टिप्स अपनाकर देसी तरीके से घटाया वजन

inside  Kareena Kapoor Khan braids

अंत में एक बार और बालों पर स्प्रे करें इससे बालों में एक शाइन आएगी और आपकी रोप ब्रेड भी देखने में बेहद खूबसूरत लगेगी।