टीवी पर आने वाला एकता कपूर का पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की पार्ट 2 में इस बार काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। जहां इस शो की स्‍टोरी में काफी बदलाव किया गया है वहीं इसके कैरेक्‍टर्स के लुक्‍स पर भी काफी काम किया गया है। अगर, लुक्‍स की बात चल ही रही है तो, कसौटी जिंदगी की पार्ट 2 की कोमोलिका के लुक्‍स को कैसे भूल सकते हैं। इस बार कसौटी जिंदगी की पार्ट 2 की कोमोलिका कसौटी जिंदगी की पार्ट 1 की कोमोलिका कहीं ज्‍यादा स्‍टाइलिश है। बेस्‍ट बात तो यह है कि इस बार कोमोलिका के आउटफिट्स से लेकर उनके मेकअप और ज्‍वेलरी सभी कुछ को महिला व्‍यूवर्स काफी पसंद कर रही हैं। खासकर कोमोलिका की स्‍टाइलिश ज्‍वेलरी से मार्केट में अफगान ज्‍वेलरी का फैशन एक बार फिर से काफी ट्रेंड कर रहा है। तो चलिए आज हम आपसे अफगान ज्‍वेलरी के ट्रेंड पर बात करते हैं। 

Kasautii Zindagii Kay part two komolika afagan jewellery is in trend

अफगान नेकलेस 

आपने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हो या फिर वेस्‍टर्न अफगानी नेकलेस हर तरह के आउटफिट्स पर कैरी किया जा सकता है। यह आपको तय करना है कि आपको किस आउटफिट पर कैसा नेकलेस पहनना है। अगर आप चोकर पहनना चाहती हैं तो आप किसी भी शर्ट के साथ इसे कल्‍ब कर सकती हैं। लॉन्‍ग नेकपीस को आप सॉलिड कलर वाले टॉप्‍स के साथ पहन सकती हैं। इसके साथ ही फॉलिंग स्‍टाइल के नेकपीस भी अफगानी ज्‍वेलरी में आपको मिल जाएंगे। बेस्‍ट बात यह है कि यह ज्‍वेलरी एंटीक लुक वाली तो होती हैं मगर, इनमें थोड़ा फन एलीमेंट डालने के लिए कलरफुल थ्रेड का भी इस्‍तेमाल किया जाता है। बाजार में यह नेकपीस आपको 100 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक मिल जाएंगे।

Read More: पुरानी कोमोलिका ने ये कहा नई कोमोलिका के बारे में...

Kasautii Zindagii Kay part two komolika afagan jewellery is in trend

अफगान नोज रिंग 

कोमोलिका की नोज पिन देख कर शायद ही कोई महिलाए ऐसी होगी जिसे नोज पियरसिंग कराने का मन नहीं करता होगा। दरअसल, कोमोलिका शो में ब्रॉड लुक वाली नोज पिन पहन रही हैं। नॉर्मल साइज से यह पिन काफी बड़ी होती हैं। इन नोज रिंग्‍स में कुछ में चेन का इस्‍तेमाल भी किया गया है। बेस्‍ट बात यह कि इनका लुक बिलकुल भी ट्रेडिशनल नहीं है। आप चाहें तो वेस्‍टर्न आउट‍फिट्स के साथ भी आप यह नोज रिंग्‍स कैरी कर सकती हैं। बाजार में यह नोज पिंस आपको 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक मिल जाएंगी। 

Read More: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के नए प्रोमों में दिखी कोमोलिका की हलकी सी झलक, क्लिक करें और देखें

Kasautii Zindagii Kay part two komolika afagan jewellery is in trend

अफगानी ईयरिंग्‍स 

बाजार में इस वक्‍त अफगानी स्‍टाइल की ईयरिंग्‍स की भरमार है। एथनिक लुक चाहिए हो या फिर परफेक्‍ट वेस्‍टर्न लुक अफगानी ईयरिंग्‍स हर किसी पर चल जाती हैं। बेस्‍ट बात यह है कि इन ईयरिंग्‍स में आपको कई साइज मिलेंगे। यह ईयरिंग्‍स ज्‍यादातर सिल्‍वर या ऑक्‍सेडाइज सिल्‍वर, कॉपर कलर में ही मार्केट में उपलब्‍ध हैं। यह कलरफुल भी हैं। जिस तरह आपको नेकलेस में कलरफुल थ्रेड का काम मिल जाएगा वैसे ही आपको ईयरिंग्‍स में भी मिल जाएगा। आप चाहें तो नेकलेस और ईयरिंग्‍स को साथ में क्‍लब करके पहन सकती हैं। बाजार में आपको 50 रुपए से लेकर 500 रुपए तक में यह अफगानी ईयरिंग्‍स मिल जाएंगी

Kasautii Zindagii Kay part two komolika afagan jewellery is in trend

अफगानी अंगूठी 

अगर आपको गोल्‍ड और सिल्‍वर की अंगूठियां पसंद नहीं हैं और आप कुछ अलग तरह की फिंगर रिंग तलाश कर रही हैं तो अफगानी अंगूठी आपको काफी पसंद आएंगी। यह अंगूठियां दिखने में ब्रॉड होती हैं और कलरफुल भी होती हैं।

आप इन्‍हें वेस्‍टर्न या फिर एथनिक दोनों ही तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। इनकी कीमत बाजार में 100 रुपए से लेकर 350 रुपए तक है। 

  • Anuradha Gupta
  • Her Zindagi Editorial