एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में माइंड ब्लोइंग एक्टिंग करके फेमस हो चुकीं हिना खान अब बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। हालाकि हिना खान की अब तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई हैं मगर, उन्हें इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे बड़े फेस्टिवल Cannes में आने का मौका मिला है। अपने रेड कार्पेट डेब्यू में हिना खान ने फस्टिवल के दूसरे दिन धमाकेदार एंट्री की थी। वह फुल कॉन्फीडेंस के साथ वहां पहुंची थीं और उन्होंने पोज भी दिए थे। अब उनका एक दूसरा लुक भी देखने को मिल रहा है। इस लुक में भी वह बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। आइए उनके नए कान फेस्टिवल लुक पर एक नजर डालते हैं। 

Hina khan Maxi Dress

हिना खान के पहले लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। अब उनका जो लुक सामने आया हैं उसमें उन्होंने पैरिस के फेमस फैशन ब्रांड Armine Ohanyan की बटन डाउन मैक्सी ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस पर चैकर्ड डिटेलिंग हे। ड्रेस को स्टाइलिश लुक देने के लिए हिना ने इसके साथ ब्लैक ब्रॉड बेल्ट को क्लब किया है। हिना खान ने अपने लुक को को कंप्लीट करने के लिए aquamarine_jewellery ब्रांड के डैंगलर्स पहने हैं। हिना ने ड्रेस के साथ trufflecollectionindia ब्रांड के फैशनेबल फुटवेयर को चुना है। हिना को इतनी खूबसूरत स्टाइल सयाली विद्या ने दी है। 

Hina Khan Nude Lips

हिना खान ने ड्रेस के साथ-साथ अपने मेकअप पर भी काफी ध्यान दिया है। उन्होंने न्यूड आई और न्यूड लिप्स के साथ मिनिमल मेकअप किया है। अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए हिना ने हाई मैसी बन बनाया है। देखा जाए तो गर्मियों के लिए हिना खान का यह लुक बेस्ट है। आप भी उनके इस लुक से इंस्पायर्ड हो कर खुद पर इस लुक को ट्राय कर सकती हैं। 

आपको बता दें, हिना खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन जब रेड कार्पेट पर एंट्री की तो वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने सिल्वर ग्लिटर गाउन पहना था। लाइट रिफ्लेक्टिंग ड्रेस में वह कमाल की लग रही थीं। हिना खान का यह गाउन फैशन डिजाइनर जैद नकद ने डिजाइन किया था। हिना खान को बेहद खूबसूरत अंदाज में शैली विद्या ने स्टाइल किया था। हिना खान डीप बैक एंड फ्रंट नेक लाइन वाले गाउन में काफी ग्लैमरस और कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं। हिना खान के लुक्स को देख कर कोई भी उन्हें यह नहीं कह सकता था कि वह पहली बार रेड कार्पेट पर वॉक कर ही हैं।