40s में नॉटी हो चुकी करिश्मा कपूर आज अपना 45वां बर्थ डे आज सेलिब्रेट कर चुकी हैं। फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद करिश्मा ने कामयाबी की सारी बुलंदियों को छुआ और अब वो अपने बच्चों की परवरिश में बिज़ी रहती हैं। 

ये तो सब जानते हैं कि करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है जो उनकी मम्मी बबिता की मम्मी के नाम से लिया गया है। करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैशन के मामले में वो आज भी बीटाउन की कई ए लिस्टर हीरोइन्स से सबसे आगे हैं।

कपूर खानदान के बर्थ डे सेलिब्रेशन

karishma kapoor birthday party

Image Courtesy: @therealkarismakapoor/Instagram

कपूर खानदान में बर्थ डे को काफी स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। पूरी फैमिली एक साथ डिनर करती है। वैसे तो बॉलीवुड का मशहूर कपूर खानदान अपनी फिल्मों की शूटिंग में सालभर बिज़ी रहता है लेकिन जब ही फैमिली में किसी का बर्थ डे होता है पूरी फैमिली जो भी मुम्बई में हो एक साथ पार्टी जरुर करते हैं। 

करिश्मा कपूर के बच्चों का बर्थ डे ऐसे होता है सेलिब्रेट

karishma kapoor birthday daughter son kiaan

Image Courtesy: @therealkarismakapoor/Instagram

कपूर खानदान में सेलिब्रेशन के किसी भी मौके को छोड़ा नहीं जाता। जब से करिश्मा की छोटी बहन करीना कपूर खान पटौदी के नवाब की बेगम बनी हैं तब से पार्टी का सिलसिला थम ही नहीं रहा। तैमूर के आने के बाद तो ये खुशियां और भी बढ़ गई हैं। करिश्मा भी अब तैमूर का बर्थ डे हो या उनके बच्चों का वही पर पार्टी करना पसंद करती हैं। आपको ये दिलचस्प लगेगा कि करिश्मा कपूर की बेटी समायरा का बर्थ डे 11 मार्च को आता है और उनके बेटे का बर्थ डे 12 मार्च को आता है। हर साल लोलो अपने बच्चों के बर्थ डे पर खूब पार्टी कर करती हैं। उनके दोस्तों को बुलाती हैं और फिर सब एक साथ मस्ती करते हैं। जब से तैमूर आए हैं वो भी इस बच्चा पार्टी में सबसे आगे रहते हैं। 

गर्ल गैंग के बिना पार्टी है अधूरी 

karishma kapoor girl gang

Image Courtesy: @therealkarismakapoor/Instagram

करिश्मा कपूर को अपने गर्ल गैंग के साथ पार्टी करना ज्यादा अच्छा लगता है। लोलो की बहन बेबो भी उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं। स्टाइल की बात की जाए तो करिश्मा का गर्ल गैंग ही सबसे ज्यादा अपडेट रहता है। गर्मियों में आते ही सब देखिये कैसे एक साथ प्रिंटिड आउटफिट पहनकर और आंखों में काला चश्मा लगाकर पोज़ दे रही हैं। इनकी कोई भी बर्थ डे पार्टी एक दूसरे के बिना कभी सेलिब्रेट नहीं होती। 

करिश्मा कपूर की समर फैशन डायरी 

 karishma kapoor birthday summer fashion

Image Courtesy: @therealkarismakapoor/Instagram

इस साल के समर फैशन की बात करें तो करिश्मा कपूर द हाउस ऑफ लिनन की साड़ी या फिर अनाविला के समर कलेक्शन से कॉटन के सूट पहने नज़र आ रही हैं। अगर आपको भी गर्मियों में बॉलीवुड स्टार्स की तरह स्टाइलिश दिखना है तो आप उनके फैशन को फोलो कर सकती हैं। संजय कपूर के साथ डिवोर्स के बाद करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों समायरा और किआन की परवरिश अकेले ही कर रही हैं। वैसे लोलो फैशन में मामले में अपनी बहन करीना की तरह मां बनने के बाद अपने फिगर और फैशन से कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करतीं।