फैशन
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial | 25 Apr 2018, 18:13 IST

कांजीवरम से लकेर शिफॉन तक की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं कंगना

गर्मी में साड़ी पहनना लगता है झंझट तो कंगना की तरह परफेक्ट और स्टाइल्स साड़ी अपने लिए चुनें और पहनें। 
kangana ranaut saree look bollywood fashion inmain
  • Gayatree Verma
  • Her Zindagi Editorial | 25 Apr 2018, 18:13 IST

ऐसे बहुत ही कम बॉलीवुड स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया में ना होकर भी सोशल मीडिया की सनसनी बन जाते हैं। इन बहुत ही कम स्टार्स में सबसे पहला जिसका नाम आता है, वह है- कंगना रनौत। जब हर कोई अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए लोगों का ध्यान खींचने में लगा है वहीं कंगना अब भी अपने स्टाइल और फिल्मों व सही कारणों से अटेंशन लेती हैं। 

ना... ना... हम उनकी ना ही फिल्म और ना ही नैशनल अवॉर्ड की बात कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं उनके फैशन और स्टाइल की जिसे लोग कभी बहुत पसंद करते हैं तो कभी नापसंद, लेकिन नजरअंदाज कोई नहीं कर पाता। जैसे कि हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में बिल्कुल ‘भारतीय नारी’ का अवतार कैरी किया था। उन्होंने रॉ मैंगो हैंडलूम पीस पहना था जिसमें वह काफी स्टनिंग लग रही थीं। साड़ी तो हमेशा से ही कंगना की फेवरेट रही है। इसलिए तो अधिकतर जरूर इवेंट्स में वह साड़ी ही पहनती हैं। 

वहीं अधिकतर लड़कियों को साड़ी पहनना पसंद नहीं होता है। खासकर तो गर्मी में लड़कियों को साड़ी पहनना झंझट लगता है। अगर आप भी इन लड़कियों में शामिल हैं तो कंगना से आप साड़ी पहनना सीख सकती हैं। आज हम कंगना के कुछ कलेक्टिव साड़ी लुक आपके लिए लाए हैं जिनसे आप कुछ साड़ी स्टाइल लेसन ले सकती हैं।

1गर्मी में हल्के रंग की नेट साड़ी

Herzindagikangana ranaut saree look bollywood fashion in

गर्मी में हल्के रंग की नेट साड़ी नहीं पहनी तो फिर समझ जाएं कि आपको गर्मी के फैशन और कलर का कोई सेंस नहीं है। हाल ही में स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने कंगना की एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने हल्के रंग की नेट साड़ी पहनी थी जिसे अनिता डोंगरे ने डिज़ाइन किया था। तो अगर आप किसी लाइट इवेंट या शॉपिंग के लिए जाने वाली हैं तो इस तरह की साड़ी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। 

Read More: महाराष्ट्र का सबसे बड़ा सम्मान लेने पहुंची करीना का साड़ी लुक हुआ पॉपुलर

2शिफॉन में दिखें स्टाइलिश

Herzindagikangana ranaut saree look bollywood fashion in

इंडियन वार्डरोब में शिफॉन एक बहुत ही जरूरी फैब्रिक मानी जाती है। अधिकतर पार्टीज़ में लड़कियां शिफॉन की ही साड़ियां और कुर्ती पहनने पसंद करती हैं। इसका फ्रैब्रिक हल्का होता है इसलिए इसे गर्मी में आप आसानी से भी पहन सकती हैं। इसलिए तो कंगना जब स्टाइलिश और हैवी टॉप्स नहीं पहनती हैं तो वह शिफॉन की ही साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। इनकी इस व्हाइट और क्रीम रंग की साड़ी के बारे में आपकी क्या राय है। 

Read More: अलग-अलग राज्‍यों की आर्ट को साडि़यों में पिरो रही है यह 60 बरस की फैशन डिजाइनर

3ट्रेंच कोट के साथ साड़ी

Herzindagikangana ranaut saree look bollywood fashion in

अगर आप किसी ठंडी जगह में घूमने के लिए इस समर में जा रही हैं तो अपना एक ट्रेंच कोट भी अपने पास रख लें। जब आप साड़ी के साथ ट्रेंच कोट कैरी करेंगी तो आपके दोस्त या आपका पार्टनर आपके स्टाइल में फिदा हो जाएंगे। अगर आप बाहर ट्रैवलिंग के दौरान साड़ी पहनने से डरती हैं तो एक बार कंगना के इस स्टाइल पर नजर डालें। इस फोटो में कंगना ने chequered Anavila की साड़ी Burberry ट्रेंच कोट व Tods शूज़ के साथ पहना हुआ है। आप भी इस तरह से साड़ी पहन सकती हैं। 

4कांजीवरम है सदाबहार स्टाइल

Herzindagikangana ranaut saree look bollywood fashion in

इंडियन्स की साड़ियों की डिक्शनरी में कांजीवरम जरूर होती है। इसलिए तो हर एक इंडियन लड़की के पास कांजीवरम की साड़ी जरूर होती है। कांजीवरम साड़ी किसी भी बड़े इवेंट के लिए परफेक्ट रहती है। जिस तरह से कंगना ने कांजीवरम साड़ी के साथ क्वार्ट लेंथ स्लीव्स के ब्लाउज और हैवी नेक पीस कैरी किया है, वैसा ही स्टाइल आप भी कैरी कर सकती हैं।  

Read More: बनारसी या कांजीवरम? अब राशियों के अनुसार पहनिये साड़ियां और पाइये stunning look

5बेस्ट है पिंक फ्लोरल साड़ी

Herzindagikangana ranaut saree look bollywood fashion in

पिंक लड़कियों का रंग माना जाता है और इसमें कुछ गलत भी नहीं है। क्योंकि पिंक में लड़कियां सुंदर लगती ही हैं इसलिए लड़कियां इसे हर ओकेज़न में पहनना पसंद करती हैं। अब कंगना को ही देख लीजिए... इन्होंने बहुत ही सिंपल साड़ी पहनी है। लेकिन यह साड़ी केवल पिंक और फ्लोरल की वजह से ही हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। आप  भी ऐसी साड़ी पहन सकती हैं।

तो फिर देर किस बात की है... आज से ही ये सारी साड़ियां आने वाले हर इवेंट के लिए शेड्यूल कर लें। 

Loading...
Loading...