2018 में लौटा स्ट्राइप्ड साड़ी का ट्रेंड

By Gayatree Verma23 Feb 2018, 16:43 IST

बॉलीवुड से फैशन शुरू होता है और वहीं जाकर खत्म होता है। जब भी कोई एक बॉलीवुड एक्ट्रेस एक अलग तरह की ड्रेस पहनती है और वो अच्छे लगने लगती हैं तो बाकि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उसे फॉलो करने लगती हैं। अब जैसे कि स्ट्राइप्ड साड़ियों का ट्रेंड 2018 में फिर से लौट के आ गया है। स्ट्राइप्स हमेशा से सदाबहार ट्रेंड रहा है जो कि कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। आजकल इसका ट्रेंड फिर से जोरों जोरों पर है।

स्ट्राइप्स का है ट्रेंड 

stripe saree style inside

आजकल स्ट्राइप्स का ट्रेंड हर तरह के ड्रेस में दिखने लगा है। पहले ये ट्रेंड केवल वेस्टर्न कपड़ों में ही दिखता था, लेकिन अब ये इंडियन कपड़ों में भी दिखने लगा है। और अब ये सलवार-कुर्ते में भी दिखने लगा है। हाल ही में दीपिका पादुकोण रेड स्ट्राइप सब्यासाची साड़ी में दिखीं थीं। इसलिए अगर ये कहें कि स्ट्राइप्ड साड़ियों का चलन सब्यसाची ने शुरू किया है तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। और अब धीरे-धीरे ये ट्रेंड हर किसी के सिर चढ़ कर बोल रहा है। 

इन एक्ट्रेस ने पहनी स्ट्राइप्स वाली साड़ियां

stripe saree style INSIDE

दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, कनिका कपूर, सोनम कपूर, कल्कि केकला से लकेर सयानी गुप्ता तक सभी स्ट्राइप्स साड़ियों में दिख चुकी हैं। इन्हें देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले समर वेडिंग सीज़न में यह ट्रेंड हिट करने वाला है। इस वीडियो में देखें कि अब तक कौन-सी बॉलीवुड डीवाज़ स्ट्राइप्स साड़ियों में दिख चुकी हैं।

तो अगर आने वाली पार्टीज़ में दिखना है अलग तो आप इन स्टाइप्ड साड़ियों को ट्राय कर सकती हैं।