आशा पारिख अपने ज़माने की मोस्ट स्टाइलिश डीवा रह चुकी हैं। आज भी कई फैशन शोज़ के रैम्प पर वो वॉक करती नज़र आती हैं। आशा पारिख की तरह आप भी 70s में स्टाइलिश दिख सकती हैं। इंडियन सिनेमा में कदम रखने के बाद आशा पारिख ने सफलता का हर मुकाम हासिल किया। बढ़ती उम्र के साथ भले ही उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना बंद कर दिया हो लेकिन अवार्ड नाइट के रेड कार्पेट पर आज भी वो अपने रॉयल लुक में नज़र आती हैं। अगर आपकी उम्र भी 70 के पार हो चुकी है और आप अपनी फेवरेट बॉलीवुड डीवा की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप उनके फैशन को फोलो कर सकती हैं। मशहूर फैशन डिज़ाइन अबू जानी और संदीप खोसला की डिज़ाइनर साड़ी में हाल ही में आशा पारिख की तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनो काफी लाइमलाइट में है।

how to look stylish in s like bollywood actress asha parekh

आशा पारिख का लुक जितना एलीगेंट है उतना ही सिंपल बी है। गोल्डन बॉर्डर वाली प्लेन साड़ी और उसके बॉर्डर के मैचिंग का मर्जेंटा प्लेन ब्लाउज़ आशा पारिख जैसे उम्र की हर महिला के लुक को स्टाइलिश बना सकती है। आशा पारिख के ब्लाउज़ डिज़ाइन की बात करें तो उन्होंने यू नेक ब्लाउज़ पहना है और इसके स्लीव्स पर गोल्डन बॉर्डर लगा है। मेकअप की बात करें तो इसे लाइट रखा गया है। आंखों पर हाइलाइटर को यूज़ किया है। आईब्रो का मेकअप भी किया है और ब्लाउज़ के मैचिंग की बिंदी उन्होने माथे पर लगायी है। साड़ी के साथ उन्होंने रॉयल लुक वाली एलीगेंट ज्वेलरी पहनी है। अपनी उम्र के साथ सफेद होते बालों को कलर करने की जरूरत वैसे तो नहीं है क्योंकि आप भी अपने सफेद बालों में भी आशा पारिख की तरह रॉयल दिख सकती हैं। 

how to look stylish in s like bollywood actress asha parekh

आशा पारिख जिस तरह से अपने ज़माने में स्टाइलिश और लेटेस्ट फैशन को कैरी करती थी और उनके पहने आउटफिट का ट्रेंड उस ज़माने में उनकी उम्र की लड़कियां कैरी करती थी ठीक उसी तरह से उन्होंने आज कर अपने उसी स्टाइल को कैरी किया है। आज भी उनके साड़ी पहनने के स्टाइल को उनकी उम्र की हर महिला जरूर कैरी करना चाहेगी। आशा पारिख कंधे पर पल्ले पर पिन लगाकर उसे खोल कर लेती हैं। साड़ी किसी भी तरह की हो लेकिन वो उसके साथ लाइट लुक वाली ज्वेलरी ही कैरी करती हैं। एक हाथ में घड़ी और दूसरे हाथ में कढ़ा पहनना उन्हें ज्यादा पसंद है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा पारिख ने बढ़ती उम्र के साथ अपने मेकअप के अंदाज़ को भी बदला है। यंग एड में वो विंगड आईलाइनर लगाना पसंद करती थी तो अब बढ़ती उम्र में वो सिर्फ अपनी आईब्रो को ही हाइलाइट करती हैं।