सिर्फ एक फैंसी पिन लगाते ही आपका पूरा हेयरस्टाइन बदल जाता है फिर आपने भले ही चोटी बनायी हो या फिर जूड़ा, इतना ही नहीं ये हेयर एक्सेसरीज आपके पूरे लुक हो बदल देती हैं। आप कितने भी अच्छे कपड़े पहनें या कितना भी अच्छा मेकअप क्यों ना कर लें लेकिन आपका हेयरस्टाइल अगर स्टाइलिश नहीं होता तो आपका पूरा लुक ही बदल जाता है। किस तरह की हेयर एक्सेसरीज़ से आप कैसा हेयरस्टाइल बना सकती हैं ये जानिए। 

लाल गुलाब वाले फैंसी हेयर पिन 

red rose hair accesories bun

रेड रोज़ इतने खुबसूरत होते हैं कि ये हर हेयरस्टाइल पर जचते हैं इतना ही नहीं आप इंडियन और वेस्टर्न हर तरह की आउटफिट के साथ बालों में लाल गुलाब लगाकर अपने हेयरस्टाइल को और भी स्टाइलिश ब ना सकती हैं। रेड रोज़ वाले हेयरस्टाइल के लिए आपको रियल गुलाब के फूलों की जरुरत नहीं हैं मार्केट में फैंसी पिन मिलते हैं। सिंगल गुबाल वाले से लेकर डबल गुलाब हर तरह का हेयर पिन आपको मार्केट से आसानी से मिल जाते हैं। 

सफेद फूल वाले फैंसी हेयर पिन

kangana bun white flower accessories gajra

कंगना रनाउत की तरह आप भी अपना बालों में सफेद फूल लगाकर अपने हेयरस्टाइल को और भी स्टाइलिश बना सकती हैं। सफेद फूलों का मतलब अब तक अगर आप सिर्फ गजरा ही समझती थी तो अब से आप ऐसे फैंसी पिन लगाने के बारे में भी सोचिये ये एक हेयर पिन आपके पूरे हेयरस्टाइल को स्टाइलिश लुक दे देगा।

ट्रेडिशिनल जूड़ा पिन 

traditional bun hair accessories 

साड़ी या लहंगे के साथ लड़कियां चाहती हैं कि उनका हेयरस्टाइल भी ट्रेडिशनल हो और अगर आप अपने स्टाइल को ट्रेडिशनल लुक देना चाहती हैं तो उस पर फूल या गजरा लगाने की तरह ट्रेडिशनल डिज़ाइन वाले फैंसी हेयरपिन लगा सकती हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो आप भले ही बन बना रही हों या फिर चोटी आप उस पर झुमके वाले जुड़ा पिन से लेकर प्लेन पिन भी लगा सकती हैे। ये फैंसी पिन आपको ट्रेडिशनल लुक ही देते हैं।

चोटी वाली हेयर एक्ससेरीज

sonam kapoor braid accessories

सोनम कपूर की चोटी पर ये हेयर एक्ससेरी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखी। शादी के बाद पहली बार जब सोनम कपूर इंटरनेशल फिल्म फेस्टीवल के रेड कार्पेट पर आईं तो उनका लुक ट्रेडिशनल ही रखा गया। बालों में बीच की मांग निकालकर सिंपल सी लूज़ चोटी बनायी और उस पर उन्होंने ये हेयर एकससेरीज अपने इस सिंपल से हेयरस्टाइल को और भी स्टाइलिश बना लिया। 

सिंपल हेयर एक्ससेरीज़

sonam kapoor braid

जरुरी नहीं है कि आप अपने हेयरस्टाइल को स्टाइलिश बनाने के लिए फैंसी पिन या गजरा और लाल गुलाब लगाए। सिंपल का रिब्बन भी आपके बालों को स्टाइलिश लुक दे सकता है। सोनम कपूर की ये फ्रेंच चोटी नीचे लगे रिब्बन की वजह से ज्यादा स्टाइलिश लग रही हैं। अब ये आपकीप पसंद पर निर्भर करता है कि आपको कैसा हेयरस्टाइल चाहिए। सिर्फ एक हेयर एक्ससेरीज ही आपको स्टाइलिश दिखा सकती हैं।

Recommended Video