ईशा अंबानी की शादी का संगीत सुपरहिट रहा। बॉलीवुड के किंग खान के साथ उनकी पत्नी गौरी ने पहली बार स्टेज पर रोमांटिक डांस परफोर्म किया। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का वेडिंग संगीत सालों साल लोगों को जरुर याद रहेगा। अब आने वाली शादी में बॉलीवुड स्टार्स के फैन और अंबानी परिवार के फैंस इस संगीत सेरेमनी से टिप्स तो जरुर लेंगे। मुकेश अंबानी ने पहली बार नीता अंबानी के साथ रोमांटिक डांस किया तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी अपनी पत्नी के साथ पहली बार स्टेज पर रोमांटिक डांस करते दिखे। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Story (@bollywodstory) onDec 9, 2018 at 9:58pm PST

शाहरुख खान ने बॉलीवुड के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड छोड़छाड़ के पर गौरी खान के साथ ईशा अंबानी की शादी के संगीत में परफोर्म किया। गाने की शुरुआत शाहरुख ने गौरी खान को किस करते हुए शुरु की। शाहरुख खान भले ही बॉलीवुड में रोमांस के बादशाह कहलाते हों लेकिन स्टेज पर गौरी खान का ये डांस देखकर हर कोई तालियां बजा रहा था। इतना ही नहीं इस गाने के दौरान स्टेज पर नोटों की बारीश भी हुई। 

gauri khan lehenga look isha ambani wedding

ईशा अंबानी की शादी का संगीत उदयपुर में हुआ और अंबानी परिवार के करीब रहने वाले शाहरुख और गौरी यहां बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। शाहरुख खान अपने एवरग्रीन ब्लैक कलर में दिखे। शाहरुख ने शेरवानी पहनी थी तो उनकी बीवी गौरी खान ने लहंगा पहना था। गौरा का ये लहंगा मशहूर फैशन डिज़ाइन फाल्गुनी और शेन पिकॉक ने डिज़ाइन किया था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Story (@bollywodstory) onDec 9, 2018 at 10:06pm PST

शाहरुख खान और आमिर खान ने अंबानी और पीरामल फैमिली के साथ स्टेज पर परफोर्म किया। इस वेडिंग सेरेमनी में स्टेज पर डांस करने में कोई भी पीछे नहीं था फिर वो अंबानी परिवार से हो या फिर पीरामल फैमिली से या फिर बॉलीवुड का कोई बड़ा सेलिब्रिटी हो। 

ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल भी अपने बच्चों की शादी के संगीत में जमकर नाचे। अजय पीरामल ने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड के लिए स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए। शाहरुख खान के साथ ईशा अंबानी के ससुर अजय पीरामल और उनकी पूरी फैमिली एक तरफ थी तो दूसरी तरफ मुकेश अंबानी और उनकी पूरी फैमिली थी। 

ईशा अंबानी के संगीत की शाम तो शानदार रही। शाहरुख खान से लेकर अंबानी और पीरामल फैमिली सब स्टेज पर नज़र आए और सबने जबरदस्त डांस परफोर्म किया अब इसके बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न कैसा होगा इसे देखने का भी इंतज़ार रहेगा।