Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    करीना, काजोल और तापसी समेत इन एक्ट्रेस का स्टाइल बना Worst Looks Of The Week

    रेड कार्पेट या कोई बड़ा इवेंट है तो शायद हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ पर भी अच्छा दिखने का प्रेशर बन जाता है, शायद इसीलिए इस हफ्ते कुछ एक्ट्रेसेस की ड्रेसि...
    author-profile
    • Shikha Sharma
    • Her Zindagi Editorial
    Published -23 Nov 2018, 18:24 ISTUpdated -24 Nov 2018, 10:23 IST
    Next
    Article
    worst look of the week main

    रेड कार्पेट या कोई बड़ा इवेंट है तो शायद हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ पर भी अच्छा दिखने का प्रेशर बन जाता होगा। ज़रूरी नहीं कि एक्ट्रेसेज़ जो पहनेंगी वो उनपर अच्छा ही लगेगा। आइये आपको मिलाते हैं इस सप्ताह के worst लुक्स कैरी करने वालीं एक्ट्रेसेज़ से-

    1. करीना कपूर ख़ान

    worst look of the week inside

    बॉलीवुड की बेबो, करीना कपूर ने इस वीक हमें अपनी ड्रेसिंग से बहुत निराश किया है। करीना हाल ही में हमें दिखीं गोल्डन पेंसिल स्टाइल हाई थाई स्लिट स्कर्ट में, जो कि उनपर काफी अच्छा लग रहा है मगर, इसके साथ उन्होंने कैरी किया फ्रिल्ड स्लीव्स का चेक्स प्रिंटेड शर्ट जो इस स्कर्ट के साथ बिलकुल मैच नहीं हो रहा। बता दें कि करीना को स्टाइल किया है लक्ष्मी लहर ने हालाँकि, Yianni Tsapatori द्वारा किये गए हेयर स्टाइल और मेकअप काफी अच्छा था।

    2. मानुषी छिल्लर

    worst look of the week inside

    मानुषी छिल्लर भी इस सप्ताह अपने लुक्स से हमें इम्प्रेस नहीं कर पाई। कॉटन वाटर ब्लू कलर के प्लाज़ो के साथ उन्होंने ब्लू फ्रंट नॉट वाला टॉप कैरी किया है। हमें यह कॉम्बिनेशन बिलकुल अच्छा नहीं लगा। इसके साथ उन्होंने शूज़ कैरी किये हैं जो कि एक और बड़ी गलती है। नो मेकअप लुक और उनके शेड्स हमें अच्छे लगे।

    3. काजोल

    worst look of the week inside

    हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में काजोल पहुंची रोहित गाँधी और राहुल खन्ना के गोल्डन स्ट्रिप प्रिंटेड गाउन में। क्रिस-क्रोस नैक स्टाइल काजोल पर सूट नहीं हो रहा और यह गाउन अगर फ्लोर लेंथ या A-लाइन स्टाइल का होता तो ज्यादा अच्छा लगता। रेड लिपस्टिक ने भी उनके इस लुक को बिगाड़ दिया। हालाँकि, मेकअप और खुले वेवी बाल उनपर अच्छे लग रहे हैं।

    4. स्वरा भास्कर

    worst look of the week inside

    इसी अवार्ड फंक्शन में स्वरा भास्कर भी पहुंची थी। स्वरा भास्कर अपने स्टाइल पर काफी एक्सपेरिमेंट कर रही हैं और यह अच्छी बात है मगर, इस बार उनका यह गाउन हमें बिलकुल पसंद नहीं आया। अबू जानी – संदीप खोसला के कलेक्शन में से एक यह गाउन स्वरा की बॉडी टाइप के लिए बिलकुल नहीं है। गोल्डन ब्लैक का कॉम्बिनेशन अच्छा होता है मगर यह स्वरा पर बिलकुल सूट नहीं हो रहा। सारा और प्राजक्ता ने स्वरा का हेयर एंड मेकअप किया है जो अच्छा लग रहा है।

    5. वरीना हुसैन

    worst look of the week inside

    ब्रैंड Label D के इस आउटफिट में वरीना हुसैन कुछ ख़ास नज़र नहीं आ रही। ब्लैक नेट के ड्राप शोल्डर्स वाले जैकेट स्टाइल वरीना पर बिलकुल सूट नहीं हो रहे। बालों और मेकअप के साथ भी वरीना ने कुछ ख़ास स्टाइल कैरी नहीं किया है। उनका यह लुक पूरी तरह से हमें Disappoint कर रहा है।

    6. तापसी पन्नू

    worst look of the week inside

    हर सप्ताह कोई ना कोई ऐसा होता ही है जो ओवर मेकअप की वजह से इस लिस्ट में शामिल होता है और इस सप्ताह तापसी पन्नू का नाम इस लिस्ट में शामिल हुआ है। तापसी Fouad Sarkis Couture की ग्रे फ्लावरी ड्रेस में दिखाई दीं। ऑफ शोल्डर फ्लोर लेंथ की इस ड्रेस में तापसी और भी अच्छी लग सकती थीं। अगर उन्होंने अपने हेयर एंड मेकअप पर ध्यान दिया होता। हमें तापसी का मेकअप बहुत लाउड लगा। ड्रेस भी कहीं ना कहीं ओवर प्रिंटेड लगी।  

    Read more : बॉलीवुड एक्ट्रेस की दोस्ती की कहानी- जब सोनम कपूर से पहली बार मिली स्वरा भास्कर

    7. तमन्ना भाटिया

    रेड कलर बहुत ही अच्छा होता है मगर उसे कैरी करना हर किसी के बस की बात नहीं है। तमन्ना भाटिया भी रेड कलर को कैरी करने में नाकामयाब रहीं। रेड शिमरी पेन्सिल स्कर्ट के साथ उन्होंने कैरी किया रेड साटन का स्ट्रिप शोल्डर टॉप जो, बिलकुल मैच नहीं हो रहा। या तो टॉप का स्टाइल थोड़ा अलग होना चाहिए था या कलर कोई और!

    Recommended Video

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।