इस साल मुम्बई में हुए फैशन वीक में रैम्प पर सुष्मिता सेन से लेकर दिशा पटानी, मुग्धा गोडसे और टीवी की कई पॉपुलर एक्ट्रेस जैसे राधिका मदान और चाहत खन्ना भी नज़र आयी। हर साल की तरह इस साल भी फैशन वीक स्टार स्टडिड रहा। इसमें ना सिर्फ रैम्प पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स दिखें बल्कि फैशन शो देखने के लिए भी कई सेलिब्रिटीज़ पहुंचे। तो इस साल फैशन वीक में क्या खास रहा और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किस फैशन डिज़ाइनर के लिए रैम्प पर वॉक किया आइए आपको बताते हैं।

सुष्मिता सेन 

sushmita sen fashion show

इस साल फैशन शो का ग्रेंड फिनाले सुष्मिता सेन के नाम रहा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने खूबसूरत फेरीटेल गाउन पहनकर रैम्प पर वॉक किया। ये ट्यूब गाउन फैशन डिज़ाइनर नीता लूला ने डिज़ाइन किया था। इस साल फैशन में जितने भी डिज़ाइनर्स ने अपने कलेक्शन शोकेज़ किया उनमें से ज्यादातर की शो स्टॉपर बॉलीवुड एक्ट्रेस ही रहीं। 

दिशा पटानी 

disha patani fashion show ramp walk

दिशा पटानी की खूबसूरती की जितनी तारिफ की जाए उतनी कम है। दिशा पटानी ने ब्राइडल रेड कलर का लहंगा पहनकर रैम्प वॉक किया। कल्कि ब्रांड के ऑनर्स सोरभ गुप्ता, निशित गुप्ता और शिशर गुप्ता के साथ फैशन शो के लास्ट में वॉक किया। कल्कि ब्रांड  का लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन इस बार ग्रीक गॉड एथेना इन्सपायर रहा।

Read more: बॉलीवुड की बोल्ड एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस दिशा पटानी मानती हैं खुद को शर्मीली

राधिका मदान

fashion week rampwaalk tv actress radhika madaan

टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी फैशन शो में रैम्प वॉक किया वो क्राफ्ट्सविला फेस्टिव कलेक्शन की शो स्टॉपर रही। नवरात्र के दिनों में डांडिया लुक के लिए राधिका मदान का ये लुक आपके इस फेस्टिव लुक को शानदान बना देगा। टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ रैम्प पर मोनिका गुप्ता और मनोज गुप्ता भी दिखे जो इस ब्रांड के सीओओ और सीईओ हैं।

मुग्धा गोडसे

fashion show ramp walk mugdha godse

फिल्म फैशन से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाली मॉडल मुग्धा गोडसे ने फैशन डिज़ाइनर असिफ मर्चेंट के कलेक्शन को रैम्प पर शोकेज़ किया। उनका ये कलेक्शन ग्लैमर्स और स्टाइलिश था। अवार्ड नाइट के रेड कार्पेट से लेकर कॉकटेल पार्टी तक आप कहीं भी ये आउटफिट पहन सकती हैं। 

चाहत खन्ना

fashion show ramp walk chahat khanna

फैशन डिज़ाइनर पल्लवी गोयल के कलेक्शन को इस साल रैम्प पर शोकेज़ करती दो सेलिब्रिटी नज़र आयी। चाहत खन्ना ने फैशन शो की शुरुआत की तो सोहा अली खान फैशन शो की शो स्टॉपर रही। 

सोहा अली खान 

fashion show ramp walk soha ali khan

सोहा अली खान ने ब्राइडल कलेक्शन को शोकेज़ किया और कहा कि आज की दुल्हन जिस तरह का लुक चाहती है ये सबसे बेस्ट है। सिंपल लाइट वेट लहंगा होने की वजह से इस तरह के लहंगे में दुल्हन खुबसूरत तो दिखती ही है साथ ही उसे कोई परेशानी भी नहीं होती। फैशन डिज़ाइनर पल्लवी गोयल के इस कलेक्शन का नाम ख्वाबीदा था।

यामी गौतम 

fashion show ramp walk yami gautam

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम भी इस फैशन शो में नज़र आयी। फैशन डिज़ाइनर रोशनी और अर्पिता मेहता के कलेक्शन को यानी में रैम्प पर शोकेज़ किया। रफ्फल साड़ी पहनकर जब यामी रैम्प पर आयी तो कैमरा क्लिक रुके ही नहीं। अब आप यामी के लुक को देखकर ये भी कह सकती हैं कि साल 2018 की लेटेस्ट साड़ी का ये ट्रेंड इस साल वेडिंग पार्टी में भी खूब नज़र आने वाला है।

इस साल का लेटेस्ट फैशन जिसे आप वेडिंग नाइट से लेकर कॉकटेल पार्टी या किसी और खास पार्टी में केरी कर सकती हैं आप जान चुकी होंगी। जो भी कलेक्शन फैशन शो के रैम्प पर शोकेज़ किया जाता है दरअसल वो जल्द ही ट्रेंड में आ जाता है। 

Recommended Video