अमूमन देखने में आता है कि महिलाएं खूबसूरत दिखने के लिए अपने कपड़ों, मेकअप यहां तक कि हेयर स्टाइल पर भी पूरा ध्यान देती हैं, लेकिन एसेसरीज की तरफ उनका ध्यान ही नहीं जाता। जब आपकी एसेसरीज आपके स्टाइल में चार-चांद लगा सकती है। यहां तक कि अगर आप अपनी सिंपल सी ड्रेस के साथ फंकी एसेसरीज पहन लें तो पूरा लुक ही बदल जाता है। इसी तरह, अगर आप वेस्टर्न वियर के साथ एथनिक व इंडियन एसेसरीज पहनती हैं तो सिर्फ अपनी ज्वेलरी की मदद से फ्यूज़न लुक क्रिएट कर सकती हैं। आप भले ही एसेसरीज को सिंपल मानती हों लेकिन इसका आपके पूरे स्टाइल में अहम रोल होता है। 

आजकल एक अलग तरह की ज्वेलरी ट्रेंड में हैं और यह है Evil Eye Jewellery। आमतौर पर Evil Eye का इस्तेमाल बुरी नजर से बचने के लिए किया जाता है। लेकिन अब इसे एक एसेसरीज के रूप में भी देखा जाने लगा है और यही कारण है कि ईयरिंग्स से लेकर नेकपीस तक Evil Eye Jewellery का ट्रेंड बढ़ता जा रहा है। अगर आप भी कुछ यूनिक पहनना चाहती हैं तो इस Evil Eye Jewellery को एक बार ट्राई करके देखिए। यकीनन आपको निराश नहीं होना पड़ेगा। तो चलिए जानते हैं इस Evil Eye ज्वेलरी ट्रेंड के बारे में-

इसे जरूर पढ़ें: कसौटी जिंदगी की पार्ट 2 की कोमोलिका जैसा दिखना है स्‍टाइलिश तो पहने अफगान ज्‍वेलरी

नेकपीस

inside  evil eye jewellery trend

Evil Eye से आप एक खूबसूरत सा पेंडेंट बनाकर पहन सकती हैं। आजकल मार्केट में Evil Eye डिजाइन के छोटे-छोटे पेंडेंट मिलते हैं। यह देखने में बेहद खूबसूरत लगते हैं। आप इसे डेली यूज में आसानी से पहन सकती हैं। साथ ही इसे इंडियन और वेस्टर्न वियर दोनों के साथ पहना जा सकता है

ईयररिंग्स

inside  evil eye jewellery trend

Evil Eye को अगर आप अपने स्टेटमेंट ईयररिंग्स में बदल दें तो कैसा रहेगा? आजकल इस तरह के लॉन्ग ईयररिंग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं, जो देखने में बेहद अच्छे लगते हैं। वैसे तो इस तरह के स्टेटमेंट ईयररिंग्स आपको मार्केट में भी मिल जांगे लेकिन अगर आप चाहें तो इसे ऑनलाइन भी खरीद सकती हैं।

ब्रेसलेट

inside  evil eye jewellery trend

वो जमाने लद गए, जब महिलाएं हैवी-हैवी और ढेर सारी चूड़ियां व मोटे-मोटे कड़े पहनना पसंद करती थी। आजकल तो एक बेहद लाइट व पतला ब्रेसलेट हाथों की शोभा बढ़ाता है। इस तरह के ब्रेसलेट केजुअल से लेकर ऑफिस तक आसानी से पहने जा सकते हैं। अगर आप ब्रेसलेट में कुछ डिफरेंट पहनना चाहती हैं तो Evil Eye ब्रेसलेट का चयन कर सकती हैं।

इसे जरूर पढ़ें: चांदी के गहनों और बर्तनों की चमक वापस लाने के लिए फॉलो करें ये 6 आसान टिप्स

पायल

inside  evil eye jewellery trend

सुनने में आपको शायद अजीब लगे लेकिन Evil Eye डिजाइन को अब पायल में भी इस्तेमाल किया जा रहा है और यह पायल देखने में इतनी अच्छी लगती है कि कहीं उसे ही किसी की नजर न लग जाए। अगर आपको मार्केट में Evil Eye डिजाइन की पायल नहीं मिलती हैं तो आप अमेजन से इसे आसानी से खरीद सकती हैं।