दीपिका पादुकोण जब से कान फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में पहुंची हैं तब से लगातार सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्‍वीरे पोस्‍ट करती जा रही हैं। बेस्‍ट बात तो यह है कि उनकी हर तस्‍वीर एक नई ड्रेस में होती हैं। वह अब तक अपने 6 नए लुक्‍स की तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं। उनकी तस्‍वीरों पर तो लोगों ने फनी कमेंट्स करना तक शुरू कर दिए हैं। दीपिका की इन तस्‍वीरों को देख कर लग रहा है मानो वह अपने पति रणवीर सिंह को फैशन के मामले में बीट करना चाहती हूं। गैरतलब है कि रणवीर बहुत ही लाउड फैशन को पसंद करते हैं और अब दीपिका के इन लुक्‍स को देख कर भी ऐसा ही लग रहा है कि वह अपने हसबैंड रणवीर को फॉलो कर रही हैं। फिलहाल उनका एक नया लुक सामने आया है। इस लुक में वह किसी ‘हरी सब्‍जी’ से कम नजर नहीं आ रही हैं। 

दीपिका पादुाकोण के जिस लुक की हम बात कर रहे हैं उसमें उन्‍होंने लाइम ग्रीन कलर का गाउन पहना है। यह गाउन नेट फैब्रिक का है और इसे iambattistavalliparis फैशन ब्रांड ने डिजाइन किया है। इस ड्रेस के साथ उन्‍होंने एक हेडवेयर पहना है जो emilylondonheadwear द्वारा डिजाइन किया गया है। दीपिका का यह लुक बेहद लाउड है। उन्‍हें देख कर लोग कह रहे हैं कि वह अपने पति रणवीर को फैशन के मामले में मात देना चाहती हैं। इतना ही नहीं लोग उनको यह भी बोल रहे हैं कि अब रणवीर सिंह अपनी पत्‍नी दीपिका पादुकोण पर गर्व कर सकेंगे कि वह भी अब उनकी तरह लाउड फैशन को पसंद करने लगी हैं। 

आपको बता दें कि अपने रेड कार्पेट लुक के लिए भी दीपिका ने बोल्‍ड अंदाज अपनाया था। दीपिका ने व्हाइट कलर की लॉन्ग ट्रेल वाली थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनी थी। उनकी इस ड्रेस में सबसे ज्यादा अट्रैक्टिव ब्राउन कलर का बो था। यह बो काफी बड़ा और अट्रैक्टिव था। बो के कारण ही उनकी ड्रेस बेहद यूनीक नजर आ रही थी। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की इस बेहद स्टाइलिश ड्रेस को पीटर डुंडास ने डिजाइन किया था। दीपिका पादुकोण ने अपने इस गेटअप के लिए बेहद डिफ्रेंट मेकअप को कैरी किया था। उनका मेकअप संध्या शेखर ने किया था। संध्या ने दीपिका पादुकोण को ड्रामेटिक लुक दिया था।

इसके लिए उन्होंने सबसे ज्यादा दीपिका की आईज को हाईलाइट किया और उन्हें रिवर्स कैट आई लुक दिया। इसी के साथ दीपिका पादुकोण के बालों बांध कर हाई पोनीटेल बनाई गई। पिंक पिस्टिक और ग्लोइंग मेकअप में दीपिका पादुकोण बेहद हॉट और सीजलिंग नजर आ रही थीं।  दीपिका के इस लुक को देख कर उनके हसबैंड रणवीर सिंह ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया था, ‘Elegance ki Moorat.’